देश मे हार्ट अटैक के मामले बढ़ते जा रहे है, जिसने हर किसी को चिंतित कर रखा है. आए दिन हार्ट अटैक के कारण युवाओं की मौत की खबरें आ रही हैं. अब ऐसा ही एक मामला नोएडा से आया है, जहां क्रिकेट मैच खेल रहे एक युवक की रन लेते समय अचानक हार्ट अटैक आने से जान चली गई. हालांकि, आनन-फानन दूसरे खिलाड़ी उसे लेकर अस्पताल पहुंचे थे लेकिन तब तक युवक की मौत हो चुकी थी.

बता दें कि पूरी घटना थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र के सेक्टर-135 की है. यहां शनिवार को कुछ लोग स्टेडियम के अंदर मैच खेल रहे थे. इस दौरान मूलरूप से उत्तराखंड के रहने वाले 36 वर्षीय विकास नेगी बैटिंग के लिए उतरे. खेलने के दौरान विकास एक रन लेने के लिए दौड़े. लेकिन बीच रास्ते में ही बेहोश होकर गिर पड़े.

विकास को गिरा देख दोस्त दौड़कर उनके पास आए और बेहोशी की हालात में उन्हें लेकर नजदीकी अस्पताल गए. लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. डॉक्टरों ने विकास को मृत घोषित कर दिया.

मामले में पुलिस ने दी जानकारी

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें दिखाया गया कि कैसे विकास रन लेने के लिए दौड़े लेकिन तभी जमीन पर गिर पड़े. दूसरे खिलाड़ी दौड़कर उनके पास आते हैं और उठाकर मैदान से बाहर ले जाते हैं.

मामले में नोएडा पुलिस ने बताया कि घटना शनिवार की है. मृतक मूलरूप से उत्तराखंड का रहने वाला था. फिलहाल, दिल्ली के रोहिणी में रह रहा था. वह नोएडा के ही एक कंपनी में बतौर इंजीनियर काम करता था. परिजनों को तत्काल सूचना दे दी गई थी. वैधानिक कार्रवाई प्रचलित है.

Source : Aaj Tak

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD