मधुबनी में एक और पुल ने जल समाधि ले ली। पिछले 2 दिनों में ही पुल के गर्डर की ढलाई हो चुकी थी, और इसी बीच पानी के आने से गर्डर का सपोर्ट हट गया और पुल धराशायी हो गया। इस घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है।

Bihar में इस महीने के 10 दिनों में यह पांचवा Bridge है जो गिरा है। इस पर विपक्षी नेता Tejashwi Yadav ने सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा, “बधाई हो! Bihar में Double इंजन सरकार की डबल ताकत से मात्र 9 दिन में केवल और केवल 5 पुल ही गिरे हैं।”

Tejashwi Yadav ने जारी किया एक बयान, जिसमें उन्होंने इस स्थिति पर सरकार को आलोचना की और कहा, “पुलों के गिरने से जनता के स्वाहा हो रहे हजारों Crore को स्वघोषित ईमानदार लोग ‘भ्रष्टाचार’ ना कह कर ‘शिष्टाचार’ कह रहे हैं।”

विपक्षी नेता ने भी इस्तीफ़ा मांगने की भी सलाह दी और कहा, “विपक्षियों को भ्रष्टाचारी का नारंगी प्रमाण पत्र बांटने वाले तथा पक्षकारिता की पत्रकारिता में पृथ्वी और आकाश की सभी रैंकिंग में नंबर-1 विश्व विजेता गोदी मीडिया द्वारा प्रमाणित सत्यवादी एवं अविनाशी नेता इन सुशासनी कारनामों पर मुँह क्यों नहीं खोलते? पुलों द्वारा जलसमाधि लेने पर विपक्षी नेता इस्तीफ़ा दें।”

Sharda Heritage- Marriage Hall , Banquet Hall Muzaffarpur

Payal Chaudhary

I am a skilled and dedicated content writer specializing in creating innovative and creative content. My writing style incorporates diversity and accuracy, providing readers with informative and engaging...