पटना, 10 अक्टूबर 2024 – मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज नवरात्रि की महाअष्टमी के अवसर पर अगमकुआँ स्थित माँ शीतला माता मंदिर में पूजा अर्चना की। मुख्यमंत्री ने ‘मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना’ के अंतर्गत मंदिर परिसर की चाहरदिवारी और सुविधाओं के विकास कार्य का उद्घाटन फीता काटकर किया। इसके बाद, उन्होंने विधिवत रूप से पूजा संपन्न की।

मुख्यमंत्री ने पटना सिटी स्थित बड़ी पटनदेवी और छोटी पटनदेवी मंदिरों में भी पूजा अर्चना की। मंत्रोच्चार के साथ पुरोहितों ने उन्हें पूजा संपन्न कराई। इस दौरान मुख्यमंत्री ने राज्य की सुख, शांति, समृद्धि और प्रगति की कामना की। साथ ही, बड़ी पटनदेवी मंदिर के जीर्णोद्धार कार्य का निरीक्षण कर, उसे जल्द पूरा करने का निर्देश दिया।

मुख्यमंत्री ने मारूफगंज में स्थित बड़ी देवी और दलहट्टा देवी मंदिरों में भी जाकर माँ दुर्गा की पूजा अर्चना की। मारूफगंज मारवाड़ी सेवा समिति की ओर से उन्हें अंगवस्त्र, पाग और प्रतीक चिन्ह भेंट किया गया।

इस अवसर पर जल संसाधन एवं संसदीय कार्य मंत्री विजय कुमार चौधरी, मुख्यमंत्री के सचिव कुमार रवि, मुख्यमंत्री के विशेष कार्य पदाधिकारी गोपाल सिंह, जिलाधिकारी डॉ. चंद्रशेखर सिंह, वरीय पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा और अन्य गणमान्य व्यक्ति व श्रद्धालु उपस्थित थे।

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD