मुजफ्फरपुर की उभरती वुशू खिलाड़ी अपराजिता मिश्रा बाटुमि, जॉर्जिया में आयोजित होने वाली बाटुमि ओपन इंटरनेशनल वुशू चैंपियनशिप में भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए रवाना हो गई हैं। यह प्रतियोगिता 17 से 23 अक्टूबर 2024 तक आयोजित की जाएगी, जिसमें अपराजिता सब जूनियर, जूनियर, और सीनियर श्रेणियों के विभिन्न आयु वर्ग के मुकाबलों में हिस्सा लेंगी।

मुजफ्फरपुर वुशू संघ ने दी जानकारी
मुजफ्फरपुर जिला वुशू संघ की सचिव ईशा मिश्रा और अध्यक्ष सुनील कुमार ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि अपराजिता का चयन इस अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए गर्व की बात है। उनकी उपलब्धि ने न केवल मुजफ्फरपुर बल्कि पूरे बिहार को गौरवान्वित किया है।

गुरु दिनेश मिश्रा की देखरेख में तैयार हुईं अपराजिता
अपराजिता मिश्रा, गुरु दिनेश मिश्रा मार्शल आर्ट एकेडमी की प्रशिक्षित खिलाड़ी हैं और गुरु दिनेश मिश्रा की बेटी भी हैं। वह पहले भी कई राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं में स्वर्ण, रजत, और कांस्य पदक जीतकर अपनी प्रतिभा का परिचय दे चुकी हैं। उनकी मेहनत और समर्पण ने उन्हें इस अंतरराष्ट्रीय मंच तक पहुंचाया है।

बिहार वुशू संघ और अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने दी शुभकामनाएं
अपराजिता के रवाना होने के अवसर पर बिहार पशु संघ के अध्यक्ष डॉ. अमूल्य कुमार सिंह, सीनियर उपाध्यक्ष मुकुटमनी, उपाध्यक्ष डॉ. सतीश कुमार झा, उपाध्यक्ष डॉ. बी. प्रियम, महासचिव सुमन मिश्रा, और बिहार वुशू संघ के अन्य सदस्य उपस्थित थे। सभी ने अपराजिता को प्रतियोगिता के लिए शुभकामनाएं दीं और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

मुजफ्फरपुर के वुशू खिलाड़ियों में उत्साह
अपराजिता के इस अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में भाग लेने से मुजफ्फरपुर के वुशू खिलाड़ियों में भी काफी उत्साह है। उनकी सफलता अन्य युवा खिलाड़ियों के लिए प्रेरणा का स्रोत बन रही है और यह उम्मीद जगाती है कि मुजफ्फरपुर के और भी खिलाड़ी भविष्य में अंतरराष्ट्रीय मंच पर अपनी छाप छोड़ेंगे।

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD