बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खि’लाफ रांची को’र्ट ने अ’रेस्ट वा’रंट जारी किया है। अमीषा के ऊपर 2.5 करोड़ रुपए की धो’खाधड़ी करने का आ’रोप है। फिल्म निर्माता अजय कुमार ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खि’लाफ फिल्म बनाने के नाम पर 2.5 करोड़ रुपए का फ्रॉ’ड करने का आरो’प लगाया था, जिसकी सु’नवाई लं’बे वक्त से को’र्ट में चल रही थी।

अजय का आरोप था कि अमीषा ने फिल्म ‘देसी मैजिक’ के सिलसिले उनसे 2.5 करोड़ रुपये लिए थे। फिल्म निर्माता के मुताबिक, 2017 में अमीषा से मुलाकात के दौरान उनकी फिल्म को लेकर बात हुई थी। तब फिल्म बन ही रही थी और उसके कई महत्वपूर्ण हिस्से की शूटिंग भी हो चुकी थी। हालांकि, पैसों की कमी के कारण फिल्म बीच में ही रुक गई। इसलिए  अजय ने 2.5 करोड़ रुपये फिल्म में निवेश किए थे।

फिल्म की शूटिंग रुकने के बाद जब भी अजय ने उनसे पैसे वापस मांगे तो अमीषा ने टाल दिया। इसके बाद अमीषा ने उन्हें तीन करोड़ रुपये का एक चेक दिया। लेकिन अजय ने जब वो चेक बैंक में लगाया तो वो बाउंस हो गया। जिसके बाद अजय ने अमीषा के खिलाफ रांची की अदालत में केस दर्ज करवा दिया। अजय का ये भी कहना था कि केस दर्ज करवाने के बाद भी अमीषा से कई बार संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन उन्होंने कोई रिस्पॉन्ड नहीं किया।

आपको बता दें अमीषा लंबे वक्त से फिल्मी पर्दे से दूर हैं, लेकिन हाल में वो ‘बिग बॉस 13’ में नजर आई थीं।जिसकी बाद उनकी चर्चा फिर से शुरू हो गई थी। ‘बिग बॉस 13’ में वो एक दिन की मालकिन बनी थीं। हालांकि  ‘बिग बॉस’ में आने के लिए भी काफी ट्रोल किया गया था।

Input : Dainik Jagran

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.