एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में हर पल नया अपडेट सामने आ रहा है। सुशांत के परिवार की तरफ से आरोप झेल रही एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को लेकर मुंबई पुलिस के डिप्टी कमिश्नर ने बड़ा खुलासा किया है। मुंबई पुलिस कमिश्नर परमजीत सिंह दहिया ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार रिया चक्रवर्ती को थप्पड़ मारना चाहते थे। डिप्टी कमिश्नर दहिया ने अंग्रेजी अखबार ‘मिड डे’ से बातचीत में इस बात का खुलासा किया है कि सुशांत के जीजा ओपी सिंह रिया को थप्पड़ जड़ना चाहते थे।

सुशांत सिंह राजपूत के जीजा ओपी सिंह एक आईपीएस अधिकारी हैं और वह फिलहाल हरियाणा में पोस्टेड हैं। मुंबई पुलिस के डिप्टी कमिश्नर परमजीत सिंह दहिया ने जो खुलासा किया है उसके मुताबिक फरवरी के महीने में ओपी सिंह ने उन्हें व्हाट्सएप मैसेज भेजा था और कहा था कि रिया को पुलिस स्टेशन बुलाया जाए ताकि वह उसे थप्पड़ मार सकें। दहिया ने दावा किया है कि सुशांत सिंह के रिश्तेदार लगातार इस बात के लिए दबाव बना रहे थे कि बिना कानूनी शिकायत दर्ज कराएं रिया चक्रवर्ती को हिरासत में लिया जाए और फिर उसे सबक सिखाया जाए। रिया के साथ-साथ किसी मिरांडा नाम के शख्स को लेकर भी ओपी सिंह से नाराज थे।

आपको बता दें कि दो दिन पहले सुल्तान के पिता के के सिंह ने इस बात का खुलासा किया था कि अपने बेटे की जान पर खतरा बताते हुए उन्होंने 5 फरवरी को ही मुंबई पुलिस को शिकायत दर्ज कराई थी। अब तक मुंबई पुलिस ने इस शिकायत को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की लेकिन जब सुल्तान के पिता ने इसका खुलासा किया तो अब मुंबई पुलिस के अधिकारी नई कहानी लेकर सामने आए हैं। मुंबई पुलिस के डिप्टी कमिश्नर दहिया के व्हाट्सएप नंबर पर सुल्तान के जीजा ओपी सिंह का मैसेज आया था और अब उसी को लेकर दहिया यह दावा कर रहे हैं कि ओपी सिंह रिया को गैरकानूनी तरीके से टॉर्चर करना चाहते थे।

दहिया ने कहा है कि हरियाणा के सीनियर आईपीएस अधिकारी ओपी सिंह से उनका परिचय एक कॉमन फ्रेंड के जरिये हुआ था। दहिया ने यह भी कहा है कि परिवार की तरफ से जानबूझकर मैसेज वायरल किए जा रहे हैं। हालांकि डिप्टी पुलिस कमिश्नर ने इस बात को स्वीकार किया है कि वो पी सिंह ने जो मैसेज भेजा था उसमें रिया और श्रुति मोदी के अलावा मिरांडा पर सुशांत सिंह को शारीरिक मानसिक तौर पर परेशान करने और साजिश रचने का आरोप लगाया गया था। ओपी सिंह ने यह भी कहा था कि इस मामले में तुरंत एक्शन लेने की जरूरत है ताकि सुशांत को बचाया जा सके। लेकिन लिखित कंप्लेन नहीं होने के कारण मुंबई पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया।

Input : First Bihar

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD