मेडिकल फिल्ड में अपना करियर बनाना चाहते हैं तो आपके लिए सुनहरा मौका है. ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (AIIMS) ने स्टॉफ नर्स (नर्सिंग ऑफिसर) पदों के लिए वैकेंसी निकाली है. इस भर्ती के माध्यम से ऋषिकेश एम्स के लिए उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा. इस प्रोफाइल को लेकर वेबसाइट पर नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक कुल 1126 पदों के लिए वैकेंसी निकाली गई है. जिनमें स्टॉफ नर्स (नर्सिंग ऑफिसर) के पद हैं. अब बात कर लेते हैं एम्स में निकली इस वैकेंसी को लेकर जानकारियों के बारे में. तो पद का नाम है स्टाफ नर्स. जिसके लिए शैक्षणिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से बीएससी नर्सिंग कर चुके या इसके समकक्ष पढ़ाई कर चुके उम्मीदवार अप्लाई कर सकते हैं. वहीं जहां तक बात करें आयु सीमा की तो एम्स के वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक कैंडिडेट की आयु 21- 35 साल के बीच होनी चाहिए.

वहीं इस प्रोफाइल में सबसे अच्छी बात है इसकी सैलरी. इन पदों के लिए सैलरी 9300-34800 रुपए के बीच रखी गई है. अब यह संस्थान द्वारा तय किया जाएगा कि किसको कितनी देनी है. अब बात करते हैं चयन प्रक्रिया की. उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा, स्किल टेस्ट और इंटरव्यू के प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा.

यहां करें अप्लाई:

आखिर में हम आपको बताने जा रहे हैं कि इस पद के लिए अप्लाई कैसे करना है. तो इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट www.aiimsrishikesh.edu.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. वहीं आवेदन करने की अंतिम तिथि 12 मार्च, 2018 बताई गई है. तो आज ही पहुंचे, क्योकि वक्त कम बचा है.

 

Source : Live Cities

Total 0 Votes
0

Tell us how can we improve this post?

+ = Verify Human or Spambot ?