स्पोर्ट्स स्प्रिट का अध्भुत नजारा दिखाया गुवाहाटी वासियो ने

0
156
Guwahati, Attack, Bus, Australia, India, India Australia Series 2017, Australia Cricket Team, India Cricket Team, Aron Finch, Assam, India Australia Series 2017

अतिथि देव: भव: वाला देश शर्मसार हो गया जब गुवाहाटी में सीरीज के दूसरे टी20 मैच के बाद स्‍टेडियम से होटल लौटते समय ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेट टीम की बस पर पत्‍थर फेंका गया। टीम के ओपनर एरोन फिंच ने ट्विटर पर बस की टूटी खिड़की की तस्‍वीर पोस्‍ट करते हुए लिखा, होटल के रास्‍ते में टीम बस की खिड़की पर पत्‍थर फेंका जाना काफी डरा देने वाला अनुभव है।

वही दूसरी ओर गुवाहाटी में इस घटना पर कुछ लोग सड़क पर उतर कर इस घटना का विरोध किया, तथा हाथों में पोस्टर लेकर माफी की अपील भी की।

सैकड़ो लोग गोपीनाथ बारदोली एयरपोर्ट पर सॉरी ऑस्ट्रेलिया का पोस्टर लेकर खड़े दिखे तो कुछ लोग ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी के होटल के सामने भी अपने देश के असामाजिक तत्वो के कृत्य के एवज में माफी मांगते हुये खड़े दिखे।

आपको बताते चले कि ऑस्‍ट्रेलिया ने दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया को 8 विकेट से हरा दिया.  मैच के बाद क्रिकेट ग्राउंड से होटल लौट रही ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर पत्थर से हमला किया गया. हालांकि इस हमले में कोई घायल नहीं हुआ।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि टीम जब वापस लौट रही थी, उस दौरान बस की दाहिनी ओर हमला किया गया. हालांकि कोई घायल नहीं हुआ क्योंकि उस ओर कोई नहीं बैठा था। अभी दो संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है। वही दूसरी ओर गुवाहाटी वासियो का स्पोर्ट्स स्प्रिट भी काबिले तारीफ है।

 

 

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़ें -» बिहार की ये बेटियां, जिनपर नाज करता है इंडिया, जानिए इन्हें…