बिहार में दूल्हा शराब पीकर मंडप पर कर रहा था ऊट-पटांग हरकतें, दुल्हन ने उठकर किया ऐसा

0
259

बिहार (Bihar) के छपरा (Chhapra) में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. दूल्हा शराब पीकर आया और मंडर पर ऊट-पटांग हरकत करने लगा. जिसके बाद दुल्हन ने शादी करने से मना कर दिया. रिंकी कुमारी ने परिवार को कहा कि वो शादी नहीं करना चाहती और दूल्हे बबलू कुमार को बिना शादी किए लौटा दिया. बता दें, दूल्हा इतने नशे में था कि वो ढंग से खड़ा भी नहीं हो पा रहा था. जिसके बाद दुल्हन ने और दुल्हन के परिवार ने ये कदम उठाया.

ANI से बात करते हुए पिता त्रिभुवन शाह को बताया- दूल्हा इतने नशे में था कि उसको समझ नहीं आ रहा था कि आस-पास क्या चल रहा है. शादी के लिए बने स्टेज में भी वो ऊट-पटांग हरकतें कर रहा था. इसलिए मेरी बेटी ने शादी करने से मना कर दिया.

वहीं लड़की के रिश्तेदारों ने बताया कि बबलू कुमार ढंग से खड़ा भी नहीं हो पा रहा था. शादी की रस्में भी नहीं कर पा रहा था. शादी छपरा के डुमरी छपिया गांव में थी. दूल्हे की ऐसी हरकतें देख दुल्हन मंडप से उठ गई और कमरे में चली गई. जिसके बाद दोनों ही परिवारों ने दुल्हन को समझाने की कोशिश की लेकिन उसने शादी न करने का फैसला कर लिया था.

जिसके बाद गांव वालों ने लड़केवालों को तब तक नहीं जाने दिया जब तक उन्होंने दहेज वापिस नहीं कर दिया. दहेज जब वापिस दिया गया तब लड़के वालों को गांव से रवाना किया. बता दें, बिहार में शराब बैन है. 2016 में शराब पर रोक लगा दी गई थी. इसी साल जनवरी में दूल्हा दोस्तों के साथ शादी में शराब पीकर पहुंचा था. जिसके बाद दुल्हन ने पुलिस को कॉल करके दूल्हे को गिरफ्तार करा दिया था.

Input : NDTV

Total 0 Votes
0

Tell us how can we improve this post?

+ = Verify Human or Spambot ?