Connect with us

BIHAR

बच्चा चोरी की अफवाह न फैलाएं, शक हो तो पुलिस को बताएं

Muzaffarpur Now

Published

on

कभी गला कटवा, कभी चोटी कटवा और अब बच्चा चोरी की अफवाह। समय-समय पर फैलने वाली अफवाहों से जिला उबर नहीं रहा है। इन दिनों बच्चा चोरी की अफवाह चरम पर है। जिले के विभिन्न इलाकों में बच्चा चोरी की अफवाह फैला कर लोगों की पिटाई की जा रही है।

मामले में एसपी जयंत कांत सख्त हो गए हैं। एसपी ने कहा कि बच्चा चोरी की अफवाह फैलाने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी, उन्हें किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। एसपी ने कहा कि अफवाह फैलाने वाले पनपतील के लिए थानाध्यक्ष को निर्देश दे दिया गया है उन्हें कड़ी कार्रवाई करने की हिदायत दी गई है।

बता दें कि हाल के दिनों में जिले के विभिन्न इलाकों के बच्चा चोरी की अफवाह में कई युवकों की पिटाई की जा चुकी है। शुक्र है कि अभी तक कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ है। 2 दिन पूर्व नरकटियागंज में फिल्मी बच्चा चोरी का अफवाह युवकों की पिटाई की थी। उसके पूर्व योगापट्टी में भी बच्चा चोरी का अफवाह फैलाया गया था। हालांकि इस मामले में कोई भीड़ के हत्थे नहीं चढ़ा था।

करीब 1 सप्ताह पूर्व नौतन में भी बच्चा चोरी की अफवाह में भीड़ ने तीन युवकों को घेर लिया था। हालांकि युवक सूझबूझ के कारण पीटने से बच गए। यह मामला पुलिस तक नहीं पहुंचा। बच्चा चोरी के अफवाह के कारण कई लोगों में भय का माहौल बन गया है। अनजान लोग जिले के दूसरे क्षेत्र में जाने से कतरा रहे हैं। अब इसमें लगाम लगने की संभावना रही है।

कुछ माह पूर्व चोटी काटने की उड़ी थी अफवाह : कुछ माह पूर्व जिले में चोटी काटने की अफवाह उड़ी थी। उस समय गांव गांव से लड़कियों और महिलाओं की चोटी काटने की खबर फैलाई जा रही थी। उस समय इसे लेकर लोगों में भय का माहौल बन गया था। हालांकि बाद में शादी घटनाएं गलत साबित हुई थी।

BIHAR

तेजप्रताप ने ठेठ अंदाज में डीजीपी पर कसा तंज, दूसरे की थाली में पड़ी चटनी से नज़र हटाइये

Muzaffarpur Now

Published

on

उत्तर प्रदेश के कुख्यात क्रिमिनल विकास दुबे की गिरफ्तारी पर बिहार डीजीपी ने मध्य प्रदेश पुलिस को बधाई क्या दे दी, उनके ऊपर सवाल खड़े हो गए हैं. बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और आरजेडी के नेता तेजप्रताप यादव ने उनके इस बात पर तंज कस डाला है और ठेठ अंदाज में सुना भी दिया.

डीजीपी के इस बयान के बाद आरजेडी नेता और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने उन्हें आड़े हाथों लेते हुए उन्हें बहरुपिया बताया है. पहले तो तेजप्रताव यादव ने अपने ट्वीट में तंज कसा है और फिर यह साफ कर दिया है कि ये ट्वीट उन्होंने डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के लिए किया है.

तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर लिखा कि ‘जिनके खुद की छिद्र वाली थाली में “चटनी” का बुंद भी नहीं ठहर रहा..! वो दूसरे की थाली में पड़ी “चटनी” के लिए इतना जीभ क्यों पटक रहें हैं भाई..? हम, हमारे बिहार के बहरूपिये पाण्डेय जी के बारे में बात कर रहे हैं।।’

Input : Live Cities

Continue Reading

MUZAFFARPUR

पताही गाँव में गई मेडिकल टीम का सहयोग करने पर मुखिया पर हमला

Thakur Divya Prakash

Published

on

कोरोना का संक्रमण जब मार्च अप्रैल में शुरु हुआ था तब देश के विभिन्न हिस्सों में अज्ञानता वश लोगों ने कोरोना वारियर स्वास्थ्यकर्मियों पर हमला किया, थूक फेंका जगह-जगह विरोध भी किया जैसे जैसे स्थित सामान्य होती गई लोगों ने उन कोरोना वारियर्स का सम्मान के साथ सहयोग करना शुरू किया, अब धीरे-धीरे सब कुछ सामान्य होता चला गया। लेकिन नहीं, अपना मुजफ्फरपुर तो ठहरा अनूठा कुछ अलग करके नहीं दिखाएँगे तब तक चैन कहाँ आए वाला हाल।

अनूठे कारनामों कि फेरहिस्त में ताजा कारनामा है जिसमें खबर आ रही है की जिले के पश्चिमी हिस्से के पताही गाँव से जहाँ पताही जगन्नाथ निवासी मुखिया संजय कुमार के पडोसियों ने संक्रमित मरीज़ों के मिलने के बाद जाँच में आई टीम का सहयोग करने के एवज़ में पैसे लेने का आरोप लगा कर 8-10कि संख्या में रात में उनके घर पर हमला बोल दिया है।

मुखिया संजय कुमार ने डीएम को आवेदन देकर जान माल कि सुरक्षा कि गुहार लगाई है,आवेदन में मुखिया ने बताया है कि मुशहरी से आई मेडिकल टीम को एक साथ अधिक संख्या में कोरोना संक्रमित मिलने के बाद कोरोना संदिग्धों की जाँच में वो सहयोग कराने गए थें ये बात उन परिवारों को नागवार गुज़री और उनसब ने हमला कर दिया।

Continue Reading

BIHAR

पटना के बाद पूर्णिया में भी सुशांत सिंह चौक, मेयर ने शिलापट्ट का किया उद्घाटन

Muzaffarpur Now

Published

on

PURNEA : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद हर कोई उन्हें अपने तरीके से श्रद्धांजलि दे रहा है. राजधानी पटना में हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर एक चौक का नामकरण किया गया था. राजीव नगर के केसरी नगर इलाके में सुशांत सिंह राजपूत चौक का बोर्ड लगाकर लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी. अब इसी तरह का सम्मान उनके पैतृक गांव के लोगों ने भी दी है.

पूर्णिया के लाल को सम्मान देते हुए पुर्णिया नेशनल हाईवे पर बने फोर्ड कंपनी चौक का नाम आज से बदल कर सुशांत सिंह राजपूत चौक कर दिया गया है. इस चौक के अलावा सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर सड़क का नामकरण भी किया जाना है. नगर निगम की महापौर ने शिलापट का फीता काट कर उद्घाटन किया. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद पूर्णिया के लोगो महापौर से उनकी स्मृति में चौक बनाने की मांग कर रहे थे. जिसे नगर निगम द्वारा स्वीकृती दे दी गयी. इस मांग को पूरा करते हुए सुशांत को पुर्णिया वासियों की ओर से श्रद्धाजंलि अर्पित की गई. पूर्णिया महापौर सविता देवी ने इस मौके पर कहा कि सुशांत के मौत पर लगातार जांच की मांग हो रही है, उन्होंने भी प्रधानमंत्री को सीबीआई (CBI) जांच के लिए पत्र लिखा है. इस चौक के अलावा सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर सड़क का नामकरण भी किया जाना है.

दरअसल, इससे पहले भी बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत के सम्मान में पटना के  राजीव नगर स्थित  उनके आवास को स्मारक के रूप में तब्दील करने का फैसला उनके घर वालों ने लिया है. बता दें  कि, सुशांत सिंह राजपूतने मुंबई स्थित अपने घर में 14 जून को मृत पाए गए थे. उनकी मौत की खबर सुनकर उनके प्रशंसक निराश हैं. उन्हें चाहने वाले लोग उनकी मौत को स्वीकार नहीं कर पा रहे. उन्हें न्याय दिलाने के लिए आवाज भी उठाई जा रही है, बॉलीवुड के गलियारे में इस बात को लेकर काफी चर्चा भी है कि उन्हें बॉलीवुड में नेपोटिस्म का सामना करना पड़ रहा था. प्रतिभावान होने के बावजूद मौजूद उनसे फिल्मे छिन ली जा रही थी. उनके दोस्तों ने भी मुंबई पुलिस के सामने इस बारे में अपना बयान दर्ज कराया है.

Input : First Bihar

Continue Reading
INDIA8 hours ago

विकास दुबे का कबूलनामा- 5 पुलिसकर्मियों के लाशों की बनाई दीवार, जलाने की थी तैयारी

INDIA8 hours ago

विकास दुबे के बाद अब उसकी पत्नी और बेटा भी लखनऊ से गिरफ्तार

BIHAR8 hours ago

तेजप्रताप ने ठेठ अंदाज में डीजीपी पर कसा तंज, दूसरे की थाली में पड़ी चटनी से नज़र हटाइये

MUZAFFARPUR9 hours ago

पताही गाँव में गई मेडिकल टीम का सहयोग करने पर मुखिया पर हमला

BIHAR9 hours ago

पटना के बाद पूर्णिया में भी सुशांत सिंह चौक, मेयर ने शिलापट्ट का किया उद्घाटन

BIHAR11 hours ago

विकास दुबे की गिरफ्तारी पर बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय बोले- डर के मारे यहां घुसने की हिम्मत नहीं हुई

BIHAR11 hours ago

NDA क्राइसिस पर रामविलास पासवान का बड़ा बयान, LJP को लेकर चिराग का फैसला अंतिम होगा

mlc-dinesh-singh
MUZAFFARPUR11 hours ago

JDU MLC दिनेश सिंह कोरोना पॉजिटिव, पत्नी वीणा देवी पहले ही पाई गई हैं संक्रमित

BIHAR12 hours ago

BPSC 65वीं की मुख्य परीक्षा रद्द, अगले ही महीने होने वाला था एग्जाम

MUZAFFARPUR13 hours ago

सुशांत मामले में फिल्मी हस्तियों को मिली राहत, मुजफ्फरपुर में दाखिल दो परिवाद खारिज

BIHAR3 weeks ago

सुशांत के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, सदमा नहीं झेल पाईं भाभी, तोड़ा दम

ENTERTAINMENT1 week ago

सामने आया चंद्रचूड़ सिंह के फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का असली रीजन

BIHAR3 weeks ago

प्रिय सुशांत – एक ख़त तुम्हारे नाम, पढ़ना और सहेज कर रखना

INDIA4 weeks ago

सुशांत स‍िंह राजपूत की सुसाइड पर बोले मुकेश भट्ट, ‘मुझे पता था ऐसा होने वाला है…’

MUZAFFARPUR6 days ago

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में सलमान के अधिवक्ता मुजफ्फरपुर कोर्ट में हुए हाजिर

BIHAR2 weeks ago

बिहार में नहीं चलेंगी सलमान खान, आलिया भट्ट, करण जौहर की फिल्में

BIHAR4 weeks ago

लालू के बेटे तेजस्वी यादव की कप्तानी में खेलते हुए बदली विराट कोहली की किस्मत!

MUZAFFARPUR3 weeks ago

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर एकता कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरे खिलाफ मुकदमा करने के लिए शुक्रिया

INDIA5 days ago

महिला सब इंस्पेक्टर गिरफ्तार, रेप के आरोपी को बचाने के लिए 35 लाख रुपए लिया रिश्वत

INDIA2 weeks ago

सुशांत के व्हॉट्सऐप चैट आये सामने, उनको फिल्म करने में हो रही थी परेशानी

Trending