राजस्थान में एक कुत्ते की बदौलत एक लड़की की इज्जत बच गई। यहां एक शख्स गलत इरादे से एक लड़की के घर में घुसा था। इससे पहले कि वह घटना को अंजाम दे पाता गली का एक कुत्ता छेड़छाड़ करने वाले शख्स पर टूट पड़ा, जिसके बाद उसे वहां से भागने के लिए मजबूर होना पड़ा।

रविवार दोपहर के वक्त लड़की अपने कमरे में आराम कर रही थी। तभी एक शख्स घर में घुस आया और उससे छेड़छाड़ करने लगा। जैसे ही कुत्ते शेरू ने आरोपी को लड़की के साथ छेड़छाड़ करते देखा वह उस पर टूट पड़ा। कुत्ते ने आरोपी पर छलांग लगाते हुए उसे लड़की से दूर कर दिया। इस बीच आरोपी कुत्ते पर चा’कू से वा’र करने की कोशिश करने लगा, लेकिन कुत्ता पीछे नहीं हटा और आरोपी को भागना पड़ा।

शख्स के हमले में कुत्ते का एक पैर लहूलुहान हो गया, लेकिन उसने अपनी वफादारी दिखाते हुए लड़की की इज्जत बचा ली। लड़की ने अपने पड़ोसी पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। लड़की का आरोप है कि वो आए दिन लोगों को परेशान करता रहता है। वहीं लड़की ने बताया कि शेरू उनकी ही गली में रहता है जिसे वह रोज खाना खिलाती है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है।

Input : Live Bihar

Total 0 Votes
0

Tell us how can we improve this post?

+ = Verify Human or Spambot ?