Connect with us

Ayushi Nirala

Published

on

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.

Advertisement

INDIA

लाल सिंह चड्ढा के औंधे मुंह गिरने से खुश भाजपा सांसद, आमिर की कराना चाहते हैं NIA जांच

Published

on

बॉलिवुड सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज हो गई है। लंबे समय से इस फिल्म के बॉयकॉट को लेकर चल रहे अभियान के बीच ओपनिंग खराब रही है। बॉयकॉट की अपील करने वाले अब अपनी ‘सफलता’ पर खुशी जाहिर कर रहे हैं। इनमें भाजपा सांसद निशिकांत दुबे भी शामिल हैं। झारखंड में गोड्डा से सांसद निशिकांत दुबे ने कहा है कि राष्ट्रभक्तों ने दिखाया है कि देश में अब झूठ-फरेब नहीं चलेगा। उन्होंने आमिर खान पर दुनिया को गुमराह करने का भी आरोप लगाया। दुबे ने आमिर खान की फिल्मों के चीन में अच्छे कारोबार को लेकर एनआईए, ईडी और इनकटैक्स से जांच की मांग की है।

निशिकांत दुबे ने ट्वीट किया, ”भारत के नागरिक होकर भी डरने की बात पर दुनिया को गुमराह करने वाले आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को बॉयकॉट कर राष्ट्र भक्तों ने यह दिखाया कि झूठ व फरेब अब नहीं चलेगा ।देश मजबूती से मजबूत नेतृत्व नरेंद्र मोदी के साथ विश्व को रास्ता दिखा रहा है।” एक अन्य ट्वीट में उन्होंने आमिर खान के फिल्मों के भारत और चीन में कारोबार में अंतर बताकर सवाल उठाए और जांच की मांग की।

Advertisement

भारत से ज्यादा चीन में कमाई पर सांसद को शक

दुबे ने कहा, ”आमिर खान की फिल्म सीकरेट सुपर स्टार भारत में 60 करोड़ कमाती है लेकिन चीन में 900 करोड़ कमाती है,जबकि उसी समय बाहुबली फिल्म भारत में 1600 करोड़ कमाती है लेकिन चीन में मात्र 80 करोड़। एनआईए, ईडी को आमिर खान के मनी लॉन्ड्रिंग की जांच करनी चाहिए।” उन्होंने ट्वीट के साथ इनकम टैक्स को भी टैग किया है।

Advertisement

कांग्रेस ने बीजेपी को ठहराया जिम्मेदार

आमिर की फिल्म को लेकर बीजेपी कांग्रेस में भी आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल पड़ा है। कांग्रेस नेता दग्विजिय सिंह ने लाल सिंह चड्ढा के बॉयकॉट को लेकर कहा कि इसके पीछ ‘मोदीशाह ट्रोल आर्मी’ है, जो किसी रोबोट की तरह काम करती है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि ट्विटर पर ‘बॉयकॉट लाल सिंह चड्ढा’ ट्रेंड कर रहा है। इस सब के पीछे ‘मोदीशाह ट्रोल आर्मी’ के अलावा और कौन हो सकता है। ये सब अलोकतांत्रिक और तानाशाही प्रवृत्ति के हैं, जो किसी रोबोट की तरह काम करते हैं। उन्होंने कहा कि दर्शकों को लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन दोनों फल्मिें देखनी चाहिए और उसके बाद ही तय करना चाहिए कि कौन सी बेहतर है।

Advertisement

Source : Hindustan

nps-builders

Genius-Classes

Advertisement
Continue Reading

INDIA

राजू श्रीवास्तव को अबतक नहीं आया होश, सिचुएशन क्रिटिकल, डॉक्टर बोले- ब्रेन पर हुआ असर

Published

on

कॉमेडी के बादशाह कहे जाने वाले राजू श्रीवास्तव की हेल्थ को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है. 10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा था. जिसके बाद उन्हें फौरन दिल्ली के AIIMS में एडमिट कराया गया. 24 घंटे बाद भी राजू श्रीवास्तव की कंडीशन क्रिटिकल बनी हुई है.

क्रिटिकल है कंडीशन

Advertisement

AIIMS से मिली जानकारी के अनुसार, कार्डियक अरेस्ट के दौरान राजू श्रीवास्तव के ब्रेन को भारी नुकसान पहुंचा था. वो इस वक्त वेंटिलेटर पर हैं और उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. कहा जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव की स्थिति जैसी थी वैसी ही बनी हुई है. उनकी हेल्थ में कोई सुधार नहीं दिखाई दे रहा है.

राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने बताया कि ”वो अब भी गंभीर हालत में है, अस्पताल में भर्ती है. डॉक्टर्स उनका इलाज ICU में ही कर रहे हैं. उनकी हालत ना तो पहले से बेहतर हुई है और ना ही खराब हुई है. पूरी मेडिकल टीम उनकी बेहतर सेहत के लिए कोशिश कर रही है. हम बस दुआ कर रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि वो जल्दी ही ठीक हो जाएंगे. इस वक्त मेरी मम्मी उनके साथ अंदर ICU में हैं.”

Advertisement

फिटनेस का ख्याल रखते थे राजू

अंतरा ने बताया कि- ”मेरे पापा दिल्ली से बाकी जगह पर अकसर ही ट्रैवल करते रहते हैं. इसलिए उन्होंने तय किया हुआ था कि अच्छी सेहत के लिए रोज वर्कआउट करना है. वो हर दिन जिम जाते थे, रोज एक्सरसाइज करते हैं. कभी मिस नहीं करते हैं. उन्हें कोई दिल की बीमारी नहीं थी. वो बिल्कुल ठीक थे. इसलिए ये सब बहुत शॉकिंग लग रहा है.”

Advertisement

AIIMS के डॉक्टर्स की टीम राजू श्रीवास्तव की देख-रेख में जुटी हुई है. हर कोई इस वक्त यही दुआ कर रहा है कि वो जल्दी से ठीक हो जाएं. बुधवार को राजू श्रीवास्तव के करीबी और कॉमेडियन सुनील ने भी सोशल मीडिया पर फैंस से उनकी हेल्थ अपडेट शेयर की थी. इसके साथ ही लोगों से उनके ठीक होने की दुआ करने को भी कहा था.

राजू श्रीवास्तव को द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से काफी पॉपुलैरिटी मिली थी. इसके बाद वो बिग बॉस सीजन 3 में भी नजर आए. राजू कॉमेडी का महामुकाबला शो का भी हिस्सा रह चुके हैं. राजू अपनी पत्नी के साथ नच बलिए के सीजन 6 में भी नजर आ चुके हैं. इन सब के अलावा राजू कई बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा भी रह चुके हैं.

Advertisement

Source : Aaj Tak

nps-builders

Genius-Classes

Advertisement
Continue Reading

VIRAL

रक्षाबंधन पर अनोखी तस्वीर, बहन ने शहीद भाई की प्रतिमा पर राखी बांधी

Published

on

राजस्थान में भाई की कलाई पर राखी बांधती एक बहन की तस्वीर वायरल हो गई. दरअसल बहन ने देश के लिए शहीद होने वाले अपने भाई को राखी बांधी थी, जिसे वेदांत बिड़ला ने सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसके बाद ये फोटो वायरल हो गई.

वेदांत बिड़ला ने लिंक्डइन पर शहीद भाई को राखी बांधने की फोटो एक पोस्ट के साथ शेयर की थी. लेकिन, भाई कोई जवाब नहीं देता. राजस्थान में लगी ये मूर्ति शहीद गणपत राम कदवास की मूर्ति है, जो एक बहादुर थे, जिन्होंने जम्मू और कश्मीर में दुश्मनों से लड़ते हुए अपनी जान दे दी. वेदांत बिड़ला ने लिखा कि शहीद भाई की प्रतिमा की कलाई राखी बांधते हुए और रक्षा के सार का सम्मान करते हुए देखा जा सकता है.

Advertisement

जोधपुर के खुदियाला में लगी है मूर्ति

बिड़ला ने लिखा, “यह वही है जो भारत को अविश्वसनीय बनाता है. दुख और गर्व का क्षण. भाई को खोने का दुख और गर्व है कि उन्होंने देश के लिए सर्वोच्च बलिदान दिया. वह रक्षा बंधन के रूप में भावनात्मक अशांति से गुजर रही होगी, वह अपने भाई की कलाई पर राखी नहीं बांध पाएगी. इसलिए वह इसे उनकी मूर्ति पर बांधती है. शहीद गणपत राम कदवासरा जोधपुर के ओसियां इलाके के खुदियाला गांव के रहने वाले थे. वह जाट रेजीमेंट से थे. गणपत राम 24 सितंबर 2017 को जम्मू-कश्मीर में दुश्मनों से लड़ते हुए शहीद हो गए.”

Advertisement

800 किमी से आती है बहन

उनकी पोस्ट ने कई लोगों के दिल को छुआ. देश को बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डालने के लिए सेना के जवानों को धन्यवाद दिया. ऐसे ही राजस्थान के फतेहपुर में एक बहन अपने शहीद भाई की प्रतिमा को राखी बांधने के लिए 800 किमी की यात्रा करके हर साल आती है. शहीद भाई धर्मवीर सिंह शेखावत की प्रतिमा को राखी बांधने के लिए उसकी बहन उषा कंवर अहमदाबाद से इतना लंबा सफर करती है. बता दें की धर्मवीर सिंह कश्मीर के लाल चौक में तैनात थे, जहां साल 2005 में हुए आंतकी हमले में वो शहीद हो गए थे.

Advertisement

Source : Aaj Tak

nps-builders

Genius-Classes

Advertisement
Continue Reading

Trending