Connect with us

Azhar Siddiqui

Published

on

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.

BIHAR

बिहार: मोबाइल टावर ही उठा ले गए चोर, घटना से पुलिस भी अचंभित

Published

on

By

PATNA : बिहार में आए दिन चोरी की घटना होती रहती हैं। यहां के चोरों के लिए लोहे के पुल, रेल इंजन सब चुराना आसान हो गया हैं। अब सुनने में आ रहा हैं कि पटना के गर्दनीबाग इलाके में मोबाइल टावर चोरी हो गया है। चोर तीन दिन में मोबाइल टावर खोल कर ले गए। ध्यातव्य हैं कि पटना के गर्दनीबाग इलाके में जीटीपीएल कंपनी का टावर लगा हुआ है। कुछ लोग कंपनी के अधिकारी बनकर आए और टावर चुरा कर ले गए।इस घटना को सुनकर पटना भी हैरान है।इसे लेकर गर्दनीबाग थाने में केस दर्ज करा दिया गया है। स्थानीय लोगों के अनुसार चोर आकर टावर खोल रहा था तो उन्हे लगा कि टावर के अधिकारी इसे खोल रहे हैं। लेकिन बाद में पता चला कि वो लोग चोर थे। चोरों की संख्या 10 से अधिक बताई जा रही हैं।

लोगों के अनुसार चोरों ने जमीन मालिक ललन सिंह को बेवकूफ बनाया और घटना को अंजाम दिया। चोरों ने मालिक से कहा कि हमें घाटा हो रहा है। कंपनी बंद होने वाली हैं इसलिए आपको किराया नहीं दे सकते। मालिक को भी लगा कि उनकी जमीन खाली हो जाएगी तो उन्होंने टावर ले जाने दिया। जिसके बाद चोरों ने तीन दिन के अंदर पूरा टावर गैस कटर से काटा और लोहा पिकअप से ढो कर ले गए। इधर टावर कंपनी ने गर्दानीबाग थाने में लिखित शिकायत दर्ज करा दी हैं।

nps-builders

RAMKRISHNA-MOTORS-IN-MUZAFFARPUR-CHAKIA-RAXUAL-MARUTI-

Genius-Classes

Continue Reading

BIHAR

मुजफ्फरपुर एसएसपी जयंत कांत को मद्द निषेध में शानदार कार्य के लिए मिला पुरस्कार

Published

on

By

PATNA : नशामुक्ति दिवस पर पटना में आयोजित हुए कार्यक्रम में जिले में अत्यधिक शराब जब्ती व गिरफ्तारी को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने डीएम प्रणव कुमार और एससपी जयंतकांत को पुरस्कृत किया। इनके अलावा उत्पाद थानेदार कुमार अभिनव, इंस्पेक्टर पिंकी कुमारी, जयप्रकाश राय और एएलटीएफ के सिपाही राजीव रंजन को भी पुरस्कृत किया गया। आयोजित समारोह में सभी को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

nps-builders

RAMKRISHNA-MOTORS-IN-MUZAFFARPUR-CHAKIA-RAXUAL-MARUTI-

Genius-Classes

Continue Reading

BIHAR

वैशाली : एक्स गर्लफ्रेंड के याद में मंडप से फरार हुआ दुल्हा, लड़के के चचेरे भाई से करवा दी शादी

Published

on

By

VAISHALI : वैशाली से एक अनोखी घटना सामने आई हैं। जहां शादी में एक बारात नाचते-गाते दुल्हन के दरवाजे तक पहुंची।सबके साथ दूल्हे ने भी खूब डांस किया। लड़की वालों ने बारातियों का स्वागत भलीभांति किया। जयमाला तक सब ठीकठाक चल रहा था लेकिन जयमाला के बाद दूल्हा फरार हो गया। दूल्हे के इस तरह से शादी के मंडप से भागने से हड़कंप मच गया।

खबर के मुताबिक दुल्हन लाने पहुंचे दूल्हे को अचानक अपनी पुरानी प्रेमिका याद गई जिसके बाद वो जयमाला के बाद फरार हो गया। हालांकि वहां के कुछ लोग ये भी कह रहे है कि लड़के को लड़की पसंद नही आई जिस कारण वह जयमाला के बाद भाग गया। वहीं दूसरी तरफ जैसे ही दूल्हे के भागने की खबर सामने आई बाराती भी चुपचाप खिसकने लगा। सब डर गए की कहीं लोग बाराती को ही पिटना ना शुरू कर दें। इस बात की जानकारी जैसे ही लड़की वालों को मालूम चली उन्होंने गुस्से में आकर बचे हुए बारातियों को बंधक बना लिया। लड़की वालों ने लड़के के चचेरे भाई को पकड़ कर उससे लड़की की शादी करवा दी।

nps-builders

RAMKRISHNA-MOTORS-IN-MUZAFFARPUR-CHAKIA-RAXUAL-MARUTI-

Genius-Classes

Continue Reading

Trending