Connect with us

Sakshi Agrawal

Published

on

sakshi-agarwal-muzaffarpur-now

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.

BIHAR

आर्केस्ट्रा गर्ल का वीडियो हुआ वायरल… कहा-लड़की गलत नही होती बना दी जाती हैं.. सबने धोखा दिया

Published

on

By

बिहार के एक आर्केस्ट्रा गर्ल का वीडियो वायरल हो रहा हैं। जिसे लड़की ने फांसी के फंदे पर लटकने से पहले जारी किया है। इस वायरल वीडियो में लड़की बहुत भावुक हैं व समाज से ऐसे सवाल करती हैं जो हमें सोचने को मजबूर करती हैं। लड़की उस वीडियो में रो-रो कर कह रही हैं कि “लड़कियां गलत नहीं होती है,उसे जबरदस्ती गलत बनाया जाता है। मुझे सब ने धोखा दिया हैं। जबतक मेरे पास पैसे थें सब मेरे साथ थें और जब पैसे खत्म हो गए सबने छोड़ दिया। जब लोग जिंदगी बना नही सकते तो बर्बाद क्यों करते हैं। लड़की को इंसाफ क्यों नही दिया जाता। वह लड़की हैं इसलिए उसको इंसाफ नहीं मिलेगा।मेरा सबकुछ छीन गया, बर्बाद हो गया। सबने मुझे अकेला छोड़ दिया। अब मैं जीना नहीं चाहती”।

हालांकि इस वीडियो की पुष्टि मुजफ्फरपुर नाउ नही कर रही हैं लेकिन प्राप्त जानकारी के मुताबिक यह वीडियो सोनपुर के थियेटर में काम करने वाली लड़की का हैं, जो पटना में रहती है। चार मिनट दो सेकेंड के इस वीडियो में पीड़ित लड़की बहुत रो रही है। उसने पंखे में दुपट्टे से फांसी का फंदा बांध रखी है। जिसे दिखा कर कह रही हैं कि अब वह जीना नहीं चाहती…उसका सबकुछ छीन गया।

RAMKRISHNA-MOTORS-IN-MUZAFFARPUR-CHAKIA-RAXUAL-MARUTI-

nps-builders

Genius-Classes

Continue Reading

BIHAR

17 जिलों के हवाई अड्डे होंगे अतिक्रमण मुक्त, जल्द शुरू होगा हवाई अड्डे का मापी

Published

on

भागलपुर समेत 17 जिलों के हवाई अड्डों को अतिक्रमण मुक्त कराया जाएगा। इसके लिए सिविल विमानन निदेशालय ने संबंधित जिलों के जिलाधिकारियों से रिपोर्ट मांगी है।

वर्तमान में राज्य सरकार के स्वामित्व में जिलों के संबंधित हवाई अड्डे हैं, लेकिन यहां से घरेलू सेवा भी अब तक शुरू नहीं हो सकी है, जबकि इनमें कुछ जिले उड़ान परियोजना में शामिल हैं। निदेशालय को रिपोर्ट देने के लिए अब मंत्रिमंडल सचिवालय के संयुक्त सचिव निशीथ वर्मा ने पत्र भेज कर जिलाधिकारियों को मापी कराते हुए अतिक्रमण मुक्त कराने का जिम्मा दिया है।

एसडीओ-डीसीएलआर को मापी का जिम्मा भागलपुर के डीएम ने एसडीओ और डीसीएलआर को हवाई अड्डे की मापी कर अतिक्रमण मुक्त कराते हुए रिपोर्ट देने को कहा है। जानकारी के मुताबिक, कोसी प्रमंडल में सहरसा और सुपौल, सीमांचल में पूर्णिया, कटिहार और किशनगंज, अंग क्षेत्र में मुंगेर के अलावा बेगूसराय, सारण, कैमूर, रोहतास, आरा, बक्सर, मधुबनी, पश्चिमी चंपारण, पूर्वी चंपारण, नालंदा और जहानाबाद में भी हवाई अड्डा की जमीन की मापी के निर्देश मंत्रिमंडल सचिवालय से दिए गए हैं। बता दें कि हवाई अड्डा मामले में इन दिनों पटना हाईकोर्ट में हरेक माह सुनवाई भी हो रही है। इसमें हरेक मुद्दे पर मुख्य सचिव को निर्देश दिए जा रहे हैं।

RAMKRISHNA-MOTORS-IN-MUZAFFARPUR-CHAKIA-RAXUAL-MARUTI-

इन जिलों के हवाई अड्डों की मापी के दिये गये निर्देश

पूर्णिया, कटिहार, किशनगंज, सुपौल, सहरसा, मुंगेर, बेगूसराय, सारण, कैमूर, रोहतास, आरा, बक्सर, मधुबनी, पश्चिमी चंपारण, पूर्वी चंपारण, नालंदा और जहानाबाद में भी हवाई अड्डा की जमीन की मापी के निर्देश दिये गये हैं।

Source : Hindustan

nps-builders

Genius-Classes

Continue Reading

MUZAFFARPUR

मुजफ्फरपुर : डॉ. रविकांत को मिला ट्रू लीजेंड पुरस्कार

Published

on

By

MUZAFFARPUR : होमी भाभा कैंसर अस्पताल एवं अनुसंधान केंद्र मुजफ्फरपुर के प्रभारी डॉ रविकांत सिंह को “आजादी का 75 अमृत महोत्सव” के अवसर पर NDTV की और से “ट्रू लीजेंड” पुस्कार चिकित्सा के क्षेत्र में मिला। बीते रात NDTV ने दिल्ली में एक समारोह में 9 क्षेत्र में अवार्ड की घोषणा की जिसमें चिकित्सा के क्षेत्र में डॉ रविकांत सिंह को अवार्ड मिला। इस मौके पर उन्होंने कहा कि चिकित्सा के क्षेत्र में MBBS की पढ़ाई के दौरान ही उन्होंने लोगों के लिए काम करना शुरू कर दिया था।

2007 के कोसी बाढ़ के समय ही उन्होंने “डॉक्टर्स फॉर यू” नामक गैर सरकारी संस्था बनाई। जिसके तहत उन्होंने हमेशा लोगों को चिकित्सीय सेवा की। इस दौरान उन्होंने बांग्लादेश, नेपाल और भारत में जहां जहां आपदा आई वहां इनकी टीम पहुंच कर लोगों को चिकित्सीय मदद दी। हाल में ही कोरोना के समय इस संस्था ने करीब 44 से ऊपर अस्थाई अस्पताल के जरिए लोगों का इलाज किया वहीं 1.5 करोड़ से ऊपर लोगों को करोना की वैक्सीन उपलब्ध कराई। इस मौके पर उन्होंने कहा कि हमारी शुरुआत में हमलोगो ने सबको प्लेटलेट्स दान करने के लिए उत्साहित किया।

उन्होंने कहा कि रक्त दान तो आप 3 महीने में एक बार करते है लेकिन प्लेटलेट्स तो हर 15 दिन बाद लोग दान कर सकते हैं जो डेंगू और मलेरिया के मरीजों के लिए बहुत जरूरी है। इसके बाद उन्होंने बिहार में कैंसर मरीज के लिए कर रहे काम को भी लोगों को बताया।

RAMKRISHNA-MOTORS-IN-MUZAFFARPUR-CHAKIA-RAXUAL-MARUTI-

nps-builders

Genius-Classes

Continue Reading

Trending