EX Mayor, Sameer,

पूर्व मेयर समीर कुमार हत्याकांड के मुख्य आरोपित शूटर गोविंद का साथी सुजीत कुमार बुधवार को नगर थाने पहुंचा। इस दौरान उसने पुलिस के समक्ष सरेंडर कर दिया। हालांकि नगर थाने की पुलिस के द्वारा सुजीत को गिरफ्तार करने की बात कही जा रही है। एसएसपी मनोज कुमार ने सुजीत की गिरफ्तारी की पुष्टि कर दी है। उन्होंने बताया कि उससे पूछताछ की जा रही है। सुजीत की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस लगातार कई जगहों पर छापेमारी कर रही थी लेकिन वह पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ पा रहा था।

EX Mayor, Sameer,

उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार अपनी दबिश बना रखी थी। जानकारी के अनुसार, सुजीत अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए जमानत याचिका दाखिल कर रखी थी जिसकी आज ही सुनवाई होनी थी। इससे पूर्व ही उसने नगर थाना पहुंचकर सरेंडर कर दिया। पुलिस सुजीत से पूछताछ कर रही है। संभावना जताई जा रही है कि इस घटना में पुलिस को कई और अहम जानकारियां मिल सकती है।

बता दें कि पूर्व मेयर समीर कुमार की हत्या के बाद सुजीत नेपाल भाग गया था। वहीं घटना के समय जिस बाइक पर अपराधी सवार थे उसे चलाने वाला सुजीत ही था। यह जानकारी पुलिस गिरफ्त में पूछताछ के दौरान आरोपित शूटर गोविंद ने ही दी थी। सुजीत के वकील ओर पत्नी ने मीडियाकर्मियों को कॉल कर उसके सरेंडर करने की जानकारी दी है। सुजीत से पूछताछ के बाद कई अन्य लोगों पर भी पुलिस अपना शिकंजा कस सकती है।

Input : Dainik Jagran