पुलवामा आ’तंकी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच जबरदस्त तनाव के बीच भारतीय एयरफोर्स ने PoK में बड़ी कार्रवाई की है। सूत्रों की मानें तो भारतीय एयरफोर्स ने अपने ऑपरेशन में PoK के बालाकोट, चकौती और मुजफ्फराबाद में मौजूद आ’तंकी लॉन्च पैड को तबाह कर दिया है। वायुसेना की इस कार्रवाई को कोई झूठ नहीं बता सकता क्योंकि वायुसेना ने पूरे ऑपरेशन की रिकॉर्डिंग की है। एयरफोर्स की कार्रवाई पर कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि वायु सेना के जाबांज रणबांकुरों को नमनय नभः स्पृशं दीप्तम्।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके कहा, ‘मैं भारतीय वायु सेना के उन पायलटों की बहादुरी को सलाम करता हूं, जिन्होंने पाकिस्तान में आ’तंकी ठिकानों पर हमला करके हमें गौरवान्वित किया है। पाकिस्तान पर एयरफोर्स की बड़ी कार्रवाई पर बीजेपी सांसद परेश रावल ने ट्वीट करके कहा कि ये बेहद खूबसूरत सुबह है, शुक्रिया नरेंद्र मोदी सर और सेना को सलाम। भारतीय सेना के जवान देश के गर्व हैं।

कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने ट्वीट करके कहा कि बालाकोट में भारतीय वायु सेना के द्वारा किए गए हमले की अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन पाकिस्तान के रिएक्शन से लगता है कि कुछ बड़ा हुआ है। भारतीय वायुसेना PoK और पाकिस्तान से आगे निकल गई है। जबकि वे सऊदी और चीन से प्राप्त अलर्ट में ही व्यस्त थे। सिंघवी ने कहा कि बालाकोट जो कि LoC में काफी दूर है। ये हाफिज सईद का ठिकाना है। अगर भारतीय वायुसेना ने बिना नुकसान के प्रवेश किया तो यह एक बेहद सफल मिशन है।

केंद्रीय मंत्री थवरचंद गहलोत ने ट्वीट करके कहा, ‘आज सुबह भारत की सेना ने आ’तंकीस्तान की छाती पर वार करते हुए आ’तंकियों के ठिकानों को नेस्तनाबूत कर पुलवामा का बदला लिया है। भारतीय सेना विशेषकर वायुसेना और नरेंद्र मोदीजी नेतृत्व को हार्दिक बधाई।’

Input : Live Bavaal

Digita Media, Social Media, Advertisement, Bihar, Muzaffarpur

billions-spice-food-courtpreastaurant-muzaffarpur-grand-mall

Total 0 Votes
0

Tell us how can we improve this post?

+ = Verify Human or Spambot ?