Connect with us

OMG

पत्नी की बक-बक से तंग पति 62 साल तक गूंगा-बहरा होने का नाटक करता रहा

Muzaffarpur Now

Published

on

शादी के समय पति-पत्नी सात वचन लेकर सात फेरे लेते हैं इसके साथ ही वे कई कसमें और वादे करते हैं शुरुआती 1-2 साल तक तो सबकुछ ठीक रहता है, लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता जाता है तो छोटी-छोटी बातों पर पति-पत्नी की तकरार और तू-तू-मैं-मैं शुरू हो जाती है।

पति–पत्नी हो या कोई भी, तू-तू-मैं-मैं होना तो किसी भी रिश्ते के लिए अच्छी बात नहीं होती है। इसके बाद पत्नी शिकायतों का पिटारा जो खोलना शुरू करती है तो घंटों चुप नहीं होती है। कामकाजी पुरुष अक्सर अपनी पत्नी की बक-बक से तंग आ जाते हैं और झल्ला उठते हैं। इस पर पति चुप रहने में ही अपनी भलाई समझता है कई बार दोनों के बीच बातचीत भी बंद हो जाती है, जो गुस्सा ठंडा होने पर फिर शुरू हो जाती है, लेकिन क्या कोई अपनी पत्नी की बक-बक से इतना तंग आ सकता है कि वो 62 साल तक गूंगा-बहरा होने का नाटक करे? परंतु ऐसा सचमुच हुआ है।

दरअसल, 84 वर्षीय बैरी डॉसन ने अपनी 80 वर्षीय पत्नी डोरोथी की बातों से बचने के लिए गूंगे-बहरे होने का नाटक किया और डोरोथी को शादी के 62 साल बाद (Dumb And Deaf For 62 Years) इस बात का पता चला कि उसका पति गूंगा-बहरा नहीं है। डोरोथी को अभी तक यही पता था कि उनके पति न तो बात कर सकते हैं और न ही सुन सकते हैं। पूरे 62 सालों के दौरान उन्होंने कभी अपने पति की आवाज नहीं सुनी, लेकिन अचानक उन्हें पता चला कि वह न तो गूंगे हैं और न ही बहरे।

आप सोच रहे होंगे कि आखिर पता कैसे चला कि वे न तो गूंगे हैं और न ही बहरे। इस बारे में डोरोथी ने बताया, “ मुझे इस बारे में तब पता चला, जब मैंने यू-ट्यूब पर उन्हें गाना गाते देखा। यह वीडियो उस दिन का था, जब वे मुझसे यह बोलकर गए थे कि वे एक चैरिटी मीटिंग अटैंड करने जा रहे हैं।“

डोरोथी के मुताबिक “मैंने जब यू-ट्यूब पर अपने पति को गाते देखा तो पहले तो मैं इस पर यकीन ही नहीं कर पाईं, लेकिन बाद में मुझे पता चला कि वह अभी तक गूंगे-बहरे होने का नाटक कर रहे थे। जबकि वह अच्छे से बोल और सुन सकते हैं।“

OMG

एकतरफा प्रेम में युवती ने युवक पर फेंका तेजाब, पांच महीने से युवक के पीछे पड़ी थी युवती

Ravi Pratap

Published

on

अभी तक सिरफिरे मनचलों द्वारा लड़कियों पर तेजाब फेंकने की घटनाएं सामने आती रही हैं और कई फिल्म भी बन चुकी हैं। लेकिन, उन्नाव में हुई एसिड अटैक की वारदात ने सभी को हैरत में डाल दिया। यहां पर एकतरफा प्रेम में दीवानी युवती ने दुकान पर बैठे युवक तेजाब फेंक दिया। गंभीर हालत में युवक को परिवार वालों ने अस्पताल में भर्ती कराया है। युवती अल्पसंख्यक बताई जा रही है और युवक हिंदू है।

मौरावां थाना क्षेत्र के गांव गोनामऊ निवासी 25 वर्षीय रोहित कुमार पुत्र महादेव यादव भवानीगंज में दूध डेयरी का संचालन करता है। सोमवार देर रात करीब दो बजे वह टैंकर मे दूध लदवाकर भेजने के बाद डेयरी में साफ-सफाई कर रहा था। आरोप है कि इस बीच गांव की गैर धर्म की युवती डेयरी पर आई और रोहित के ऊपर तेजाब फेंक दिया। एसिड अटैक से रोहित की गर्दन, कान, सीना व पीठ झुलस गई।

जानकारी होने पर स्वजन उसे आनन-फानन लखनऊ स्थित निजी अस्पताल ले गए। डॉक्टरों ने उसे भर्ती कर इलाज शुरू किया है। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने युवती, उसकी मां व पिता को हिरासत में लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। प्रथम दृष्टया मामला एकतरफा प्रेम का सामने आ रहा है। किसी युवती द्वारा एसिड अटैक की घटना को अंजाम दिये जाने की जानकारी के बाद से आसपास के लोग हैरान हैं।

पांच महीने से युवक के पीछे पड़ी थी युवती

पुलिस ने पूछताछ की तो युवती का कहना है कि बीते करीब पांच माह से वह युवक से प्रेम का इजहार कर रही थी। वह घर से निकलने और डेयरी तक उसका पीछा करती रहती थी। कई बार डेयरी के सामने काफी देर तक घूमा भी करती थी। डेयरी पर जाकर उससे प्रेम का इजहार भी किया लेकिन उसने हर बार मना करते हुए भाग जाने को कहा। इससे गुस्से में आकर उसने युवक पर तेजाब फेंकने का मन बना लिया था। युवक के घर में सफाई काम के चलते तेजाब रहता था, इसकी जानकारी उसे थी। इसपर वह युवक के घर पर गई और बर्तन साफ करने का बहाना करते हुए तेजाब मांग कर ले आई। इसके बाद वही तेजाब डेयरी पर काम कर रहे युवक पर फेंक दिया।

Input : Daink Jagran

Continue Reading

OMG

शादी के 9 साल बाद महिला को पता चला कि वह ‘पुरुष’ है, पति की काउंसिलिंग शुरू

Ravi Pratap

Published

on

पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले की 30 वर्षीय एक विवाहित महिला को पेट के निचले हिस्से में दर्द की शिकायत होने के बाद अस्पताल जाने पर पता चला कि वास्तव में वह ‘पुरुष’ है और उसके अंडकोष में कैंसर है। महिला पिछले नौ साल से विवाहित है और कुछ महीने पहले पेट में दर्द की शिकायत लेकर शहर के नेताजी सुभाष चंद्र बोस अस्पताल गई थी। डॉक्टर अनुपम दत्ता और डॉक्टर सौमन दास द्वारा चिकित्सकीय परीक्षण करने पर महिला की ‘असली पहचान’ सामने आई।

डॉक्टर दत्ता ने कहा, ‘देखने में वह महिला है। आवाज, स्तन, सामान्य जननांग इत्यादि सब कुछ महिला के हैं। हालांकि, उसके शरीर में जन्म से ही गर्भाशय और अंडाशय नहीं है। उसे कभी माहवारी भी नहीं हुई।’ उन्होंने कहा कि यह दुर्लभ स्थिति है और अमूमन 22 हजार लोगों में से एक में पाई जाती है। आश्चर्यजनक रूप से उक्त महिला की 28 वर्षीय बहन की जांच में भी यही स्थिति सामने आई है, जिसमें व्यक्ति जेनेटिकली पुरुष होता है लेकिन उसके शरीर के सभी बाह्य अंग महिला के होते हैं। डॉक्टर ने बताया कि उक्त महिला की कीमोथेरेपी की जा रही है और उसकी हालत स्थिर है।

उन्होंने कहा, ‘वह महिला की तरह बड़ी हुई है और एक पुरुष के साथ लगभग एक दशक तक विवाहित जीवन जी चुकी है। इस समय हम मरीज और उसके पति की काउंसलिंग कर रहे हैं और समझाने की कोशिश कर रहे हैं कि आगे भी वे उसी प्रकार जीवन बिताएं जैसे अब तक रहे हैं।’ डॉक्टर ने कहा कि मरीज की दो अन्य रिश्तेदारों को भी अतीत में यही समस्या रही है, इसलिए यह जीन जनित समस्या जान पड़ती है।

Input : Dainik Jagran

Continue Reading

OMG

OMG! Pakistan में जुआ खेलने के आरोप में गधा गिरफ्तार, लोग ले रहे खूब मजे…

Muzaffarpur Now

Published

on

Pakistan Police Arrested Donkey: जुआ खेलना कितनी बुरी बात है ना. अब इस आरोप में अगर किसी को पुलिस गिरफ्तार करती है तो लोग कहते हैं कि सही किया. ये आदत ही इतनी बुरी है, जितनी जल्दी छूटे उतना अच्छा. पर क्या आपने कभी किसी गधे को जुआ खेलते हुए देखा या सुना है?

आपका जवाब जो भी हो, पाकिस्तान में तो ऐसा गधा मिल गया है. यहां की पुलिस ने ऐसे ही एक गधे को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि ये गधा जमकर जुआ खेलता है.

इस गधे की गिरफ्तारी की खबर पाकिस्तानी मीडिया में खूब जोर-शोर से दिखाया जा रहा है.

पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, ये गधा पंजाब प्रांत के रहीम यार खान इलाके में था. शनिवार को पुलिस ने इसे अरेस्‍ट किया. गधे के साथ आठ अन्‍य संदिग्‍ध लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है.

मजेदार बात तो ये है कि इस गधे का नाम भी एफआईआर में दर्ज था. पाकिस्तानी मीडिया से मिला ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

अब लोग सोशल मीडिया पर जमकर मजे ले रहे हैं. ऐसे-ऐसे कमेंट किए जा रहे हैं जिससे हंसी रोकनी मुश्किल हो जाएगी. एक ने लिखा, अगर इसी तरह से गधों को ग‍िरफ्तार किया जाता रहा तो रियासत-ए-मदीना जीडीपी पर आए संकट को दूर कर लेगा’.

आपको जानकर हैरानी होगी कि इस आरोपी गधे को पुलिस स्‍टेशन के बाहर बांधा गया है. पुलिस ने संदिग्‍ध जुआरियों से 1 लाख 20 हजार रुपये नकद बरामद किए हैं.

Input : india.com

Continue Reading
BIHAR7 mins ago

बिहारी परिवारों को उल्टा- सीधा और नीच सोच का कहने वाली ज्योति यादव जैसी पत्रकार को हम कब जवाब देंगे

MUZAFFARPUR1 hour ago

मुजफ्फरपुर : दो साल से सैंकड़ो ग़रीब बच्चों को मुफ़्त में पढ़ा रहे- अभिषेक रंजन और उज्जवल कुमार

BIHAR1 hour ago

सुशांत के भाई संजय राउत पर करेंगे मानहानि का केस, पिता पर दूसरी शादी करने का लगाया था आरोप

INDIA1 hour ago

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी कोरोना पॉजीटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

INDIA2 hours ago

Chinese Troops ने पाकिस्तानी सैनिकों को जमकर पीटा, जानें आपस में क्यों भिड़े ‘जिगरी यार’

INDIA3 hours ago

रिया चक्रवर्ती फिर से पहुंची ईडी दफ्तर, नए सवालों का जवाब देने में छूटेगा पसीना

INDIA3 hours ago

‘जय श्रीराम’ और मोदी जिंदाबाद ना बोलने पर बुजुर्ग ऑटो रिक्शा ड्राइवर के साथ मारपीट

BIHAR4 hours ago

IPS विनय तिवारी को CBI में भेजने वाले अटकलों को उन्होंने खुद बताया गलत, निराश हुए लोग-

HEALTH4 hours ago

WHO की चेतावनी- वैक्सीन कोई जादुई गोली नहीं होगी, जो पलक झपकते ही खत्म कर देगी वायरस

SPORTS4 hours ago

IPL-2020: योगगुरु बाबा रामदेव की कंपनी पंतजलि IPL-13 की टाइटल स्पॉन्सरशिप की दौड़ में शामिल

BIHAR3 days ago

भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक ने की खुदकुशी, मरने से पहले किया फेसबुक लाइव

INDIA4 weeks ago

सलमान खान ने शेयर की किसानी करने की ऐसी तस्वीर, लोगों ने जमकर सुनाई खरीखोटी

INDIA4 weeks ago

एक दूल्हे के संग दो दुल्हनों ने लिए फेरे : एक गर्लफ्रेंड, दूसरी मम्मी-पापा की पसंद, Video देखें

INDIA3 weeks ago

वाहनों में अतिरिक्त टायर या स्टेपनी रखने की जरूरत नहीं: सरकार

BIHAR6 days ago

UPSC में छाए बिहार के लाल, जानिए कितने बच्चों का हुआ चयन

BIHAR4 weeks ago

बिहार लॉकडाउन: इमरजेंसी हो तभी निकलें घर से बाहर, नहीं तो जब्त हो जाएगी गाड़ी

MUZAFFARPUR5 days ago

उत्तर बिहार में भीषण बिजली संकट, कांटी थर्मल पावर ठप्प

BIHAR1 week ago

पप्पू यादव का खतरनाक स्टंट: नियमों की धज्जियां उड़ा रेल पुल पर ट्रैक के बीच चलाई बुलेट, देखें VIDEO

MUZAFFARPUR2 days ago

बिहार के प्रमुख शक्तिपीठों में प्रशिद्ध राज-राजेश्वरी देवी मंदिर की स्थापना 1941 में हुई थी

BIHAR4 weeks ago

बिहार लॉकडाउन: ईश जिले के 114 इलाकों में नहीं चलेंगे ऑटो रिक्शा, यहां देखें पूरी लिस्ट

Trending