सेना की पुरानी जिप्सी कारों को बेच रही है इंडियन आर्मी, कीमत मात्र एक लाख-चलने में हैं दमदार

0
427

पॉपुलर कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी काफी समय से भारतीय सेना के लिए अपनी शानदार मारुति जिप्सी की सप्लाई कर रही है। लेकिन अब भारतीय सेना मारुति जिप्सी को छोड़कर टाटा मोटर्स की सफारी स्टोर्म को इस्तेमाल करने जा रही है। हमने आपको हाल ही में बताया था कि टाटा मोटर्स ने खास भारतीय आर्मी की लिए तैयार की गई सफारी स्टोर्म की डिलिवरी कर रही है।

अब खबर आ रही ही की भारतीय सेना अपने इस्तेमाल किए गए जिप्सी को सेल करने करने जा रही है। तो अगर आप इस शानदार एसयूवी के दीवाने है तो आपको यह कार 1 लाख से लेकर 2 लाख के बीच में मिल सकती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस बात की जानकारी अपने फेसबुके पेज पर आदित्य पटेल ने शेयर की है। जी हां आदित्य पटेल के ही निगरानी में इन गाड़ियों कि बिक्री की जाने वाली है। आपको बता दें कि इन पुरानी गाड़ियों की कीमत इनके इस्तेमाल और कंडीशन पर निर्भर होगी।

जानकारी के अनुसार, मारुति सुजुकी जिप्सी भारतीय सेना के पास 1999 से लेकर 2008 के बीच की बनी हुई है जिसे भारतीय सेना ने इस्तेमाल किया है। यह कार पुणे में बिक्री के लिए उपबल्ध कराई गई है। जानकारी के लिए बता दें कि अगर आप भारतीय सेना द्वारा इस्तेमाल की गई गाड़ियों को खरीदते है तो इसे 15 साल तक के लिए नए वाहन के रुप में रजिस्टर कर दिया जाएगा। वहीं खबर यह भी आ रही है कि सेना द्वारा मारुति जिप्सी को छोड़ने की बड़ी वजह इसके एनकैप क्रैश टेस्ट में फेल होना है।