शर्मनाक! ऑस्ट्रेलियाई टीम बस पर हमला

0
124
Guwahati, Attack, Bus, Australia, India, India Australia Series 2017, Australia Cricket Team, India Cricket Team, Aron Finch, Assam, India Australia Series 2017

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी तीन मैचों की सीरीज का दूसरा ट्वंटी20 मैच मंगलवार को गुवाहाटी में खेला गया। ऑस्ट्रेलिया ने आठ विकेट से जीत दर्ज की और सीरीज में 1-1 की बराबरी हासिल कर ली। मैच के बाद जब ऑस्ट्रेलियाई टीम बस में बैठकर होटल लौट रही थी तो उनकी बस पर हमला कर दिया गया।

यह भी पढ़ें -» छठ पूजन की तैयारी शुरू, 26 को पहला अ‌र्घ्य

भारत की हार से गुस्साए क्रिकेट फैन्स ने ऑस्ट्रेलिया की टीम बस पर पत्थर बरसाना शुरू कर दिया। ऑस्ट्रेलियाई टीम के सलामी बल्लेबाज एरन फिंच ने ट्वीट कर इस भयावह घटना के बारे में बताया। फिंच ने ट्वीट में लिखा, ‘भयावह था! होटल लौटते हुए टीम बस पर फेंका गया पत्थर।’

 

यह भी पढ़ें -» बिहार की इस बेटी ने मॉस्को में लहराया तिरंगा, बनीं ‘राइजनिंग स्टार’

ऑस्ट्रेलिया ने भारत को बड़ी ही आसानी से आठ विकेट से हरा दिया। आपको बता दें कि गुवाहाटी में 2010 के बाद ये पहला इंटरनेशनल मैच था। मैच को लेकर फैन्स में काफी जोश था, टीम इंडिया की हार से क्रिकेट फैन्स ऐसे उग्र हुए कि ऑस्ट्रेलियाई टीम बस पर हमला कर दिया।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मंगलवार को खेले गए मैच में टीम इंडिया 20 ओवर में 118 रनों पर ऑलआउट हो गई थी। जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने दो विकेट गंवाकर ही लक्ष्य हासिल कर लिया। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि टीम जब वापस लौट रही थी, उस दौरान बस की दाहिनी ओर हमला किया गया। हालांकि कोई घायल नहीं हुआ क्योंकि उस ओर कोई नहीं बैठा था।

 

Source : Live Hindustan