जियो लाया है अपने ग्राहकों के लिए आकर्षक ऑफर

0
305

जियो नए साल में भी अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है। नए साल पर जियो अपने ग्राहकों के लिए ढेर सारे ऑफर्स लेकर आया है। Jio ने भारत के प्रमुख ब्रॉडकास्टर स्टार इंडिया के साथ 5 साल के लिए साझेदारी की है। आपको बता दें कि Jio और स्टार, टीवी पर दिखाए जाने वाले भारत के सभी क्रिकेट मैचों (टेलीवाइज्ड क्रिकेट मैच) को Jio TV और Hotstar के यूजर्स के लिए उपलब्ध कराएंगे। रिलायंस ने इसके चलते स्टार इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के साथ एक एग्रीमेंट किया है। जियो और स्टार की इस साझेदारी के बाद जियो के यूजर्स भारत के सभी मैच अपने मोबाइल फोन पर देख सकेंगे। इसके साथ ही जियो अपने नए ग्राहकों को भी आकर्षक ऑफर्स दे रहा है। न्यू ईयर के चलते जियो केवल 1095 रुपए में जियोफोन न्यू ईयर ऑफर लेकर आया है। इस ऑफर के चलते कस्टमर्स को जियोफोन के साथ-साथ फ्री डाटा और कॉलिंग भी मिलेगी।

इस तरह उठा सकते हैं जियो के न्यू ईयर ऑफर का लाभ

इस ऑफर के तहत नए यूजर्स को 501 रुपए में जियो फोन और 6 महीने के लिए प्रतिमाह 99 रुपए के वाउचर्स दिए जाएंगें। इस तरह नए जियोफोन के साथ-साथ छह महीने तक वॉइस कॉलिंग और डेटा केवल 1095 रुपये में मिलेगा। आपको बता दें कि यह स्कीम जियोफोन मॉनसून हंगामा ऑफर से जुड़ी हुई है। जिसके चलते कस्टमर्स को नए जियोफोन के चलते पुराना फीचर फोन एक्सचेंज करना होगा। यदि आप भी इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको जियो की ऑफिशियल वेबसाइट से 1095 रुपये का ‘जियो फेस्टिव गिफ्ट कार्ड’ खरीदना होगा। जिसके बाद कंपनी आपको कार्ड डिलीवर करेगी या आपको ऑफिशल स्टोर पर जाकर इसे कलेक्ट करना होगा।

12 महीने तक वैलिड रहेगा कार्ड

ग्राहक कार्ड के साथ कोई भी पुराना फीचर फोन देकर इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। जियो का यह कार्ड 12 महीने के लिए मान्य रहेगा। जिससे ग्राहक नया जियोफोन ले सकते हैं। इस ऑफर के बिना भी जियोफोन 501 रुपये में एक्सचेंज के बदले मिल रहा है लेकिन इसमें आपको छह महीने की सर्विस नहीं मिलेगी।