अपनी लाइफ पर फिल्म बनाने जा रही हैं कंगना रनौत, खुद करेंगी डायरेक्ट

0
51

कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन ऑफ बॉलीवुड कही जाने वाली कंगना रनौत बीते दिनों से ही खबरें बना रही हैं। एक तरफ जहां उनकी फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। तो वहीं दूसरी ओर इसी फिल्म को लेकर पहले फिल्म के डायरेक्टर क्रिश का विवाद हुआ, इसके बाद एक कंगना ने बॉलीवुड पर भी आरोप लगा दिए कि किसी ने भी उनकी फिल्म को सपोर्ट नहीं किया औऱ ना ही तारीफ की। अब लीजिए कंगना मणिकर्णिका के बाद एक और फिल्म डायरेक्ट करने जा रही हैं। ये फिल्म किसी और के नहीं बल्कि खुद कंगना की लाइफ पर बेस्ड होगी।

जी हां, कंगना अपनी ही जिंदगी को पर्दे पर उतारने जा रही हैं। हाल ही में खुद कंगना ने इस खबर को कंफर्म किया है। कंगना ने इंटरव्यू में कहा है कि, हां, यह सच है, मेरी अपनी कहानी मेरे अगले निर्देशन का विषय है। लेकिन यह उन किरदारों के साथ प्रचारित फिल्म नहीं है, जो बहुत हद तक काले और सफेद हैं, बल्कि ये फिल्म मेरी कहानी को दिखाएगी जिसमें कुछ अनछुए और अनकहे पल होंगे। मैं अपने आस-पास के लोगों के प्यार से बहुत खुश हूं, जिन्होंने कभी भी मुझे जज नहीं किया, लेकिन मुझे स्वीकार किया कि मैं कौन हूं। इतना ही नहीं कंगना ने मणिकर्णिका के राइटर विजेंद्र प्रसाद को लेकर भी कहा कि, उन्होंने मुझसे करीब 12 हफ्ते पहले कहा था कि, मुझे उनके जीवन पर आधारित फिल्म लिखने दें। मैं शुरू में घबराई हुई थी और सावधान थी, लेकिन फिर, उनके कद और इस तथ्य को देखते हुए कि मुझे उन पर भरोसा है, मैंने विजयेंद्र सर को इस प्रोजेक्ट के लिए हां भी कह दिया है।

वहीं कंगना को पूछा गया कि आखिर फिल्म में क्या दिखेगा तो इस पर उन्होंने कहा कि, फिल्म में मेरे अकेले की कहानी नहीं दिखाई जाएगी। जाहिर फिल्म में मेरी जिंदगी में जो घटित हुआ है वो सब दिखेगा लेकिन हां फिल्म में किसी का भी नाम रिवील नहीं किया जाएगा। इसकी तैयारी भी चल रही है। फिलहाल देखते हैं कि आखिर ये फिल्म कब आती है और कंगना की जिंदगी के कितने राज इस फिल्म में दिखते हैं।

Input : News 24

 

billions-spice-food-courtpreastaurant-muzaffarpur-grand-mall

 

Total 0 Votes
0

Tell us how can we improve this post?

+ = Verify Human or Spambot ?