मिठनपुरा और ब्रम्हापुरा से लाखो की चोरी

0
104
Muzaffarpur News, Bihar News, Muzaffarpur Now, Online Media,Bihar

मिठनपुरा थाना क्षेत्र के कन्हौली इलाके में मंगलवार की रात चोरों ने बंद घर को निशाना बनाया। ताला तोड़कर कैश व जेवर समेत लगभग 10 लाख से अधिक की संपत्ति की चोरी कर ली। बुधवार की सुबह लोगों की भीड़ जुटी। मिठनपुरा थाने की पुलिस भी पहुंची। इस संबंध में चंदा कुमारी ने प्राथमिकी दर्ज कराई है।

बताया गया कि दो दिन पूर्व चंदा मनिका इलाके में अपने मायके गई थी। पति दिल्ली में एक कंपनी में काम करते हैं। बताया कि आलमीरा में रखे गए 27 हजार कैश, 10 लाख से अधिक के जेवर, गैस सिलेंडर समेत काफी सामान की चोरी कर ली गई है। दीवार पर चोरों के पैर के भी निशान मिले हैं। पुलिस ने एफएसएल की टीम को बुलाकर जांच कराने की बात कही है।

यह भी पढ़ें -» बिहार की ये बेटियां, जिनपर नाज करता है इंडिया, जानिए इन्हें…

बैंक अफसर समेत दो घरों में चोरी

ब्रह्मापुरा थाना क्षेत्र की कृष्णा टोलीमें चोरों ने बैंक अधिकारी व उनके किरायेदार के कई दिनों से बंद घर से नकद व जेवर समेत काफी सामान की चोरी कर ली। बताया गया कि 23 अगस्त को घर बंद कर सरिता वर्मा पति का इलाज कराने रांची गई थीं। इस बीच घर की खिड़की तोड़कर चोरों ने निशाना बनाया। दो दिन पूर्व जब वह लौटीं तो चोरी की बात सामने आई। बताया कि जेवर, मोबाइल व नकद पांच हजार रुपये की चोरी कर ली गई है। पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उनके पति तरुण कुमार जिला निर्वाचन कार्यालय में कार्यरत हैं। उनके मकान मालिक कुंदन सहाय लखनऊ में एक बैंक में अधिकारी हैं। वे परिवार के साथ वहीं रहते हैं। इस बीच दोनों लोगों के बंद घर को चोरों ने निशाना बनाया।

यह भी पढ़ें -» छठ पूजन की तैयारी शुरू, 26 को पहला अ‌र्घ्य

Source : Dainik Jagran