नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार में कोरोना को लेकर स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे पर जोरदार हमला बोला है. यादव ने कहा है कि हमने कोरोना को लेकर सतर्कता पर आम सहमति बनाते हुए विधानमंडल के बजट सत्र को खत्म करने का फैसला किया. लेकिन बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे कोरोना को लेकर बिल्कुल भी गंभीर नहीं हैं. सरकार ने कोरोना वायरस से बचने के लिए बिहार में कई कदम उठाए हैं लेकिन उनकी सरकार के फैसले को नहीं मान रहे है.

सीएम के समीक्षा के दौरान टिक टॉक वीडियो देख रहे थे मंगल

यादव ने कहा कि मंत्री मंगल पांडे अपनी पार्टी की बैठक कर रहे हैं जो सरकार की तरफ से जारी की गई गाइड लाइन को और सीधे तोड़ रहे हैं. तेजस्वी यादव ने मंगल पांडे पर अपना निशाना यहीं खत्म नहीं किया. कहा कि जब बिहार में बच्चे चमकी बुखार की वजह से मर रहे थे तब मंगल पांडे क्रिकेट मैच का स्कोर पूछ रहे थे और आज जब कोरोना वायरस को लेकर विधानसभा में समीक्षा बैठक हो रही थी तब मंत्री मंगल पांडे वहां बैठकर मोबाइल पर टिक टॉक वीडियो देख रहे थे.

Input : First bihar

xxx

मैंने यात्रा रोकी, लेकिन बीजेपी के मंत्री कर रहे बैठक

यादव ने कहा कि कोरोना को लेकर मैंने बेरोजगारी यात्रा को रोक दिया. पार्टी की राजगीर में होने वाली कार्यकारिणी की बैठक स्थगित कर दी गई, लेकिन बीजेपी के मंत्री प्रेम कुमार वाटर पार्क का उद्घाटन कर रहे हैं. मंगल पांडेय बैठक कर रहे हैं. क्या यह सभी गाइड लाइन विपक्ष के नेताओं के लिए ही हैं. आखिर ऐसे स्वास्थ्य मंत्री का सीएम नीतीश कुमार इस्तीफा क्यों नहीं लेते हैं.

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD