मुजफ्फरपुर के अहियापुर में द’बंगों द्वारा जिं’दा ज’लाई गई छा’त्रा की मौ’त से अ’स्पताल में को’हराम मच गया। मौके पर मौजूद परिजनों को जैसे ही अस्पताल व पु’लिस प्र’शासन की ओर से छात्रा की मौ’त होने की मन’हूस खबर दी गई, वे फूट-फूट कर रोने लगे। शव से लिपटकर रो-बिलख रहे परिजनों का करुण क्रंदन सुनकर वहां मौजूद हर किसी की आंखें नम हो गईं। मौ’त की खबर मिलते ही पटना के ब’र्न अ’स्पताल में हर कोई गम में डूब गया जबकि उसके गांव अहियापुर में भी मातम पसर गया। सभी की जुबान पर यही बात थी कि द’रिंदों को फां’सी की सजा जरूर दी जानी चाहिए।

अहियापुर के नाजिरपुर गांव में द’बंगों ने घर में घुसकर एक छात्रा को के’रोसिन डा’लक जिं’दा ज’ला दिया था। इतना ही नहीं, आ’ग लगाने के बाद ब’दमाश ने ही अपने दोस्तों के साथ मिल कर उसे निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया और भाग गया। बाद में परिजनों ने उसे एसकेएमसीएच में भर्ती कराया। ल’ड़की 90 फीसदी से अधिक ज’ल चुकी थी। घ’टना के वक्त लड़’की अपने घर में अकेली थी। एसएसपी ने मुख्य आ’रोपित राजा राय को उसी दिन गि’रफ्तार कर लिया गया था।

टूट गई परिजनों की अंतिम आस

द’बंगों द्वारा छा’त्रा को इस कदर ज’ला दिया गया था कि वह 90 फीसदी से ज्यादा ज’ल गई थी। इसके चलते उसकी हालत दिन-ब-दिन बिगड़ती जा रही थी। पटना के ब’र्न हास्पिटल में इलाज शुरू होने के बाद भी उसकी हालत में सुधार नहीं हो रहा था। पिछले तीन दिन से उसकी हालत नाजुक बनी हुई थी। इस बीच कई बार छा’त्रा के दम तो’ड़ने की अफवाहें उड़ती रहीं। सोमवार की शाम से ही छात्रा की हा’लत गं’भीर होने लगी। रात में 11:38 बजे उसने दम तोड़ दिया।

 

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD