Connect with us

OMG

इस कारण से महिला ने 15 सालों से नहीं कटवाए बाल, ब्वॉयफ्रेंड क्लिक करता है ऐसी फोटोज!

Muzaffarpur Now

Published

on

जर्मनी (Germany) के डसेलडर्फ (Dusseldorf) सिटी की रहने वाली एक महिला अपने लंबे बालों की वजह से चर्चा में है. रियल लाइफ रैपुंजेल (Real life Rapunzel) दिखने वाली इस 31 वर्षीय महिला का नाम स्टेफनी क्लासेन (Stefanie Classen) है, जो पेशे से एक सिक्युरिटी गार्ड (Security Guard) हैं. आपको जानकर ताज्जुब होगा कि 5 फीट 8 इंच लंबी इस महिला के बाल उसके हाईट से भी से भी 2 इंच ज्यादा लंबी हो गई है. हाल ही में इस महिला के बॉयफ्रेंड राफ कोपिट्ज (Ralph Kopitz) ने उसके जर्नी को इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया है. वह अपने बालों को 2 मीटर तक लंबा करना चाहती हैं.

Real Life Rapunzel 1

स्टेफनी ने पिछले 15 सालों से अपने बाल नहीं कटवाए. वे 2 मीटर तक अपने बालों को लंबा करना चाहती हैं.

पेशे से आईटी टेक्निशियन (IT technician) 29 वर्षीय राफ कोपिट्ज पहली बार स्टेफनी से साल 2016 में मिले थे. दोनों करीब आए तो पता चला कि स्टेफनी को अपने बालों से बहुत प्यार है. ऐसे में राफ ने अलग-अलग अंदाज में अपनी गर्लफ्रेंड स्टेफनी की तस्वीरें क्लिक करनी शुरू कर दी. इन तस्वीरों को स्टेफनी अपने इंस्टाग्राम (@loreleys_hairdream) पर अपलोड करती हैं. उन्हें 2100 से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. स्टेफनी ने बताया कि वह हमेशा से ही अपने बालों को लंबा करना चाहती थी, लेकिन मेरे पैरेंट्स इसके खिलाफ थे. वो नहीं चाहते थे कि कंधे से बाल नीचे आए, क्योंकि उनके लिए बड़े बालों को संभालना मुश्किल रहता होगा.

Photos of Real Life Rapunzel

स्टेफनी अलग-अलग अंदाज में अपने बालों की तस्वीरें कैद करवाती हैं. इसमें उनकी मदद उनके बॉयफ्रेंड करते हैं.

स्टेफनी जब जब 16 साल की हुई तो अपने बालों को बढ़ाने लगी. पिछले 15 सालों से वह अपने बाल बढ़ा रही है और यह बढ़कर उसके टखने तक पहुंच गए हैं. स्टेफनी ने कहा कि मैं अपने बॉयफ्रेंड से बालों की तस्वीरें कैद करने को कहती हूं. हम दोनों बहुत क्रिएटिव हैं और मैं अपने बालों को और लंबा करना चाहती हूं. अलग-अलग एंगल से इसकी तस्वीरें कैद करवाना चाहती हूं. मैं अपने दिमाग में आइडिया लाती हूं और राफ उस आइडिया को मूर्त रुप देता है. बता दें कि बड़े बालों की वजह से स्टेफनी रियल लाइफ रैपुंजेल लगने लगी हैं, जो एक कार्टून कैरेक्टर है.

स्टेफनी के मुताबिक, वह सप्ताह में दो बार अपने बालों को धोती है, लेकिन उसे सुखाने में काफी मुश्किल होती है. वहीं, अपने बालों को धोने के लिए रेग्युलर शैम्पू और कंडिशनर का इस्तेमाल करती है. हालांकि, लंबे होने की वजह से बाल सुखाना काफी मुश्किल होता है, ऐसे में वह गीले बालों के साथ सो जाती है और जब उठती है तो उसके बाल सूख जाते हैं. स्टेफनी ने बताया कि वह बालों को सुखाने के लिए हेयर ड्रायर का इस्तेमाल नहीं करती, क्योंकि इससे बाल डैमेज हो सकते हैं. साल 2005 में मैंने आखिरी बार हेयरड्रेसर का इस्तेमाल किया था.

सभी फोटो: स्टेफनी के इंस्टाग्राम अकाउंट @loreleys_hairdream से

Source : News18

OMG

मुर्गे ने की मालिक की ‘हत्या’, कोर्ट में किया जाएगा पेश

Muzaffarpur Now

Published

on

तेलंगाना में हत्या का एक ऐसा अनोखा मामला सामने आया है, जिसे जानकर सभी हैरान हैं, क्योंकि पुलिस ने एक शख्स की हत्या के सिलसिले में एक मुर्गे को अपनी कस्टडी में रखा है। दरअसल, तेलंगाना के जगतियाल जिले में एक मुर्गे ने गलती से अपने मालिक को मार डाला गया। अब इसे पुलिस कोर्ट में पेश करेगी। हालांकि, पुलिस ने हत्या के आरोप के तहत मुर्गे को गिरफ्तार करने की खबरों का खंडन किया है।

दरअसल, अवैध कॉक फाइट (मुर्गों के बीच की लड़ाई) की तैयारी के दौरान मुर्गे के पैर से बंधा एक चाकू गलती से 45 वर्षीय थानुगुल्ला सतीश की कमर के नीचे कट गया। यह घटना 22 फरवरी को लथुनुर गांव में हुई थी, जब सतीश अवैध कॉक फाइट के लिए मुर्गा लेकर आया था, मगर इस घटना ने उसकी जीवनलीला ही समाप्त कर दी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मुर्गे की लड़ाई के दौरान ही मुर्गे के पैर में बंधे चाकू से सतीश घायल हो गया। इसके बाद सतीश के शरीर से काफी खून बहने लगा। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। चूंकि इस राज्य में कॉक फाइट बैन है, इसलिए लोगों के एक समूह ने चोरी-छिपे गांव में येलम्मा मंदिर के पास मुर्गे की लड़ाई का आयोजन किया था।

इस घटना के बाद पुलिस मुर्गे को गोलापल्ली थाने में ले आई, जहां उसे रखा गया है और पुलिस कर्मी उसकी देखभाल कर रहे हैं। उन्होंने इसके लिए भोजन की भी व्यवस्था की। कुछ मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि पुलिस ने मुर्गे को अपने मालिक की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर रखा है, मगर पुलिस ने इसका खंडन किया है। गोलापल्ली थाने के अधिकारी बी जीवन ने स्पष्ट किया कि मुर्गे को न तो गिरफ्तार किया गया है और न ही हिरासत में लिया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मुर्गे की सुरक्षा की जिम्मेदारी ली है।

Input: Live Hindustan

Continue Reading

OMG

मंदसौर की महिला ने हेलीकॉप्टर के लिए बैंक से कर्ज दिलाने की राष्ट्रपति से लगाई गुहार

Muzaffarpur Now

Published

on

मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में एक रोचक मामला सामने आया है, यहां एक महिला किसान सरकारी मशीनरी के रवैए से हार मान गई, क्योंकि पड़ोसी ने उसके खेत जाने का रास्ता बंद कर दिया है और कहीं से मदद नहीं मिल रही है, तो उसने थक हारकर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से गुहार लगाई है कि खेत तक आने-जाने के लिए किसी बैंक से हेलीकॉप्टर खरीदने के लिए कर्ज दिला दें। मामला मंदसौर जिले के शामगढ़ तहसील का है। यहां के आगर गांव की रहने वाली बसंती बाई की बोरखेड़ा में खेती की भूमि है, मगर पड़ोसी ने खेत तक जाने वाले रास्ते को बंद कर दिया है। इसके चलते कृषि यंत्रों और मवेशी आदि को खेत तक ले जाना मुश्किल हो गया है। इसके साथ ही खेती कार्य भी प्रभावित हो रहे हैं। रास्ता खुलवाने के लिए तहसीलदार से लेकर भोपाल तक के अधिकारियों को बसंती बाई ने अपनी शिकायत भेजी मगर, कोई नतीजा नहीं निकला।

सरकारी मशीनरी के रवैए से हारकर बसंती ने राष्ट्रपति को ही पत्र लिख दिया। इसमे उन्होंने कहा है कि खेत तक जाने के लिए और मवेशी व कृषियंत्र ले जाने के लिए उसे किसी बैंक से हेलीकॉप्टरके लिए कर्ज और हेलीकॉप्टर का लायसेंस भी दिला दें।

Input: khas khabr

Continue Reading

OMG

यहां जिंदा लोगों को कर दिया जाता है दफन, शादी की तरह मनाया जाता है जश्न

Muzaffarpur Now

Published

on

यह बात हम सभी जानते है कि दुनिया के हर देश में अलग-अलग परंपराएं होती है। आइए आज हम आपको एक इसी एक चौका देनी परंपरा के बारे में बताने जा रहे है। इस परंपरा में जिंदा इंसान को जमीन में दफना दिया जाता है।

ये प्रथा क्यूबा में बूजी फेस्टिवल के नाम से मशहूर है। इस त्योहार में जिंदा व्यक्ति को दफना दिया जाता है। इसमें किसी एक आदमी को ताबूत में बंद कर दिया जाता है और उसे शहर की सड़कों पर घुमाया जाता है।

ताबूत के पीछे-पीछे उसके रिश्तेदारों और दोस्तों समेत कई लोगों की भीड़ चलती है। सभी लोग शराब के नशे में तालियां बजाते और नाचते गाते चलते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं सफेद बालों वाली एक महिला उस शख्स की विधवा बनती है।

जानकारी के लिए बता दे कि क्यूबा में ये त्योहार पिछले 30 सालों से मनाया जाता है। इसका नाम ब्यूरियल ऑफ पचैंचो है। वैसे तो ये त्योहार किसी को ‌जिंदा दफनाने के लिए होता है लेकिन यहां के नजारे को देखकर आपको लगेगा जैसे कोई शादी हो रही हो।

इस त्योहार की शुरुआत साल 1984 में हुई थी। इसे स्‍थानीय कार्निवाल के समाप्त होने और एक नए जन्म के संकेत के आधार पर माना जाता है।

Input: Khas khabar

rama-hardware-muzaffarpur

Continue Reading
BIHAR8 hours ago

COVID-19: मनमानी वसूली पर लगेगा लगाम, बिहार सरकार ने तय किया CT-Scan के रेट

BIHAR11 hours ago

अच्छी खबर: बिहार में कल से 18 साल से ऊपर वालों को लगेगी कोरोना वैक्सीन, सरकार ने किया एलान

BIHAR11 hours ago

बुरे फंसे राजीव प्रताप रूडी: एम्बुलेंस में बालू ढोने का वीडियो वायरल, पप्पू और तेजस्वी ने किया ट्वीट

BIHAR11 hours ago

तेजस्वी को लालटेन लेकर खोज रही राघोपुर की जनता, लापता होने का लगाया पोस्टर

BIHAR13 hours ago

कोरोना को चारों खाने चित्त कर देगी DRDO की ‘रामबाण’ दवाई, ऑक्सीजन की कमी भी होगी दूर

INDIA13 hours ago

कोरोना को चारों खाने चित्त कर देगी DRDO की ‘रामबाण’ दवाई, ऑक्सीजन की कमी भी होगी दूर

INDIA13 hours ago

अस्पतालों में भर्ती होने को नहीं होगी कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट की जरूरत, सरकार की नई गाइडलाइंस

BIHAR15 hours ago

पटना के महावीर मंदिर ने शुरू किया 40 बेड का कोविड अस्पताल, सरकारी दर पर होगा इलाज

MUZAFFARPUR16 hours ago

साहित्यकार सीताराम पांडेय को जगह जगह दी गई श्रद्धांजलि, मुजफ्फरपुर के सांसद और विधायक ने भी जताया शोक

MUZAFFARPUR16 hours ago

SKMCH में भर्ती होना है तो ऑक्सीजन साथ लाएं, वेंटीलेटर का नहीं किया जा रहा इस्तेमाल

HEALTH4 weeks ago

ये 5 लक्षण मुंह पर दिखें तो तुरंत करवा लें जांच, हो सकता है कोरोना

INDIA1 week ago

कोरोना की दूसरी लहर के बीच 3 से 20 मई तक लगेगा संपूर्ण लॉकडाउन? जानिए क्या है सच्चाई

BIHAR2 weeks ago

बिहार के इस जिले में 4 दिनों के कंपलीट लॉकडाउन की घोषणा, जानें क्या खुला रहेगा

INDIA2 weeks ago

सिगरेट पीने वालों और ‘O’ ब्‍लड ग्रुप वालों से दूर रहता है कोरोना वायरस: CSIR सीरोसर्वे

VIRAL3 weeks ago

पति ने शराब छोड़ी तो पत्नी ने तलाक ले लिया, बोली पति तो शराबी ही चाहिए

MUZAFFARPUR2 weeks ago

बिहार में कोरोना लील रहा परिवार, मुजफ्फरपुर में एक साथ सजी दो सगे भाइयों की अर्थी, दोनों चर्चित व्यवसायी

BIHAR3 weeks ago

बिहार में लॉकडाउन लगना तय? सीएम नीतीश बोले- जो लोग दूसरे राज्यों से वापस आना चाहते हैं, वे जरूर आयें, 18 को बड़ा एलान!

BIHAR2 weeks ago

मुन्ना शुक्ला के कार्यक्रम में नाइट कर्फ्यू की उड़ी धज्जियां, अभिनेत्री अक्षरा सिंह समेत 200 के खिलाफ केस दर्ज

MUZAFFARPUR2 weeks ago

मुजफ्फरपुर में कोच‍िंंग संचालक से बेपनाह प्‍यार के बाद प्रेम‍िका ने कहा- शादी कर लो, बोला-कोई और ढूंढ लो…

BIHAR3 weeks ago

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ नजर आएंगी बिहारी गर्ल संचिता बसु, टिकटॉक ने दिलाई थी पहचान

Trending