इस प्रोडक्ट से आधुनिकता को नई ऊंचाइयों पर ले जाएगा OnePlus

0
178

OnePlus स्मार्टफोन्स अपनी तकनीक, फीचर्स और शानदार लुक के लिए जाने जाते हैं। चीन के शेनजेन में स्थित ये कंपनी आधुनिक तकनीक के ऐसे स्मार्टफोन्स बनाने के लिए जानी जाती है जो सभी वर्गों के लोगों की पहली पसंद बनते जा रहे हैं। तकनीक और शानदार डिजाइन ही नहीं बल्कि OnePlus स्मार्टफोन्स अब स्टाइल स्टेटमेंट बन चुके हैं। अब, OnePlus के संस्थापक और सीईओ Pete Lau ने अपने हाल ही के फोरम पोस्ट में कंपनी की भविष्य में विस्तार की योजनाओं के बारे में बताया।

OnePlus का मकसद हमेशा ऐसे प्रीमियम फ्लैगशिप उत्पाद बनाने का रहा है जो सहजता, निपुणता और अत्याधुनिक तकनीक के जरिये इंसान को स्मार्टफोन का अलग अनुभव दे। कंपनी ने अब अपने OnePlus समुदाय के लिए स्मार्ट टीवी बनाने की घोषणा की है।

OnePlus के संस्थापक और सीईओ Pete Lau, स्मार्टफोन डिविजन के साथ-साथ इस नई डिविजन की भी अगुवाई करेंगे। इस तरह सीईओ और संस्थापक अपने साथ स्मार्टफोन और Blu-ray प्लेयर इंडस्ट्री का 20 साल से ज्यादा का अनुभव इस डिविजन में लाएंगे।

इस दौरान OnePlus के सीईओ और संस्थापक Pete Lau ने कहा, “मैं ऐसे समय का सपना देखता हूं जब तकनीक सही मायनों में बेजोड़ होगी, जो आपके जीवन का एक बेहद ही अभिन्न हिस्सा बन सकेगी। जहां दूसरे इलैक्ट्रॉनिक उत्पाद आधुनिक हुए और इसने हमारे जीवन को बेहतर बनाया है, वहीं टेलीविजन अभी तक पारंपरिक और भारी-भरकम बना हुआ है।

इससे आगे बोलते हुए उन्होंने कहा, “हम इंडस्ट्री में इस नई डिविजन के जरिये बड़ा बदलाव लाएंगे, हम अपने साथ जुड़े उपभोक्ताओं को उनके जीवन में बेहतर अनुभव देने के लिए उत्साहित हैं।” OnePlus ने एक कंपनी के तौर पर मार्केट को अंदरूनी तौर पर समझा है और उसकी कमियों को अपने उत्पादों के जरिये भरने का प्रयास किया है।

अपनी इस घोषणा से अब कंपनी टेलिविजन इंडस्ट्री की कमियों को पूरा करने जा रही है। OnePlus हाई-क्वालिटी हार्डवेयर, अत्याधुनिक तकनीक और आधुनिक डिजाइन वाले अपने OnePlus TV के जरिये उपभोक्ताओं को बेहतरीन यूजर एक्सपीरियंस देना चाहता है।

Pete ने फोरम में ये भी लिखा, “पिछले पांच सालों से हमने साथ मिलकर आठ फ्लैगशिप स्मार्टफोन और ऐसा ऑपरेटिंग सिस्टम बनाया जिन्हें दुनियाभर में करोड़ों लोगों ने सराहा। इन पांच सालों में हमने ये जानने की कोशिश भी की कि किस तरह तकनीक और इनोवेशन इंसान के अनुभवों को सहजता, निपुणता और अत्याधुनिक तकनीक से बेहतर बना रही है।

इसके साथ उन्होंने लिखा, “हम घर के माहौल को इंटेलिजेंट कनेक्टिविटी के अगले स्तर तक लाना चाहते हैं। इसके लिए हम एक नया प्रोडक्ट बनाने जा रहे हैं जो OnePlus प्रीमियम फ्लैगशिप डिजाइन, इमेज क्वालिटी और ऑडियो के जरिये आपके घर को अलग माहौल देगा।”

इसके साथ ही उन्होंने कंपनी के अगले प्रोडक्ट “OnePlus TV” की घोषणा की। इसके साथ उन्होंने कहा कि आपका TV इससे कहीं ज्यादा बेहतर हो सकता है जिसपर आज आप अपने पसंदीदा शो देखते हैं। दुनियाभर के 196 देशों में OnePlus के 5 मिलियन से भी ज्यादा कम्यूनिटी मेंबर हैं। कंपनी उम्मीद कर रही है कि उनके मेंबर और चाहने वाले एक बार फिर उनके साथ जुड़कर सही मायनों में कुछ खास बनाएंगे।

दुनियाभर के लोग OnePlus के उपभोक्ता मूल्यों और डिजाइन के लिए इस ब्रैंड को पसंद करते हैं, जिसे कंपनी अपनी नई टेलीविजन डिविजन में भी बरकरार रखेगी। स्मार्टफोन्स के साथ, OnePlus लगातार अपने उपभोक्ताओं को समझ रहा है और उनकी जरूरतों और सुझावों के मेल एक ऐसा नया Smart TV लेकर आ रहा है जो सही मायने में इंसान की आधुनिकता की पहचान बनेगा।