पाकिस्‍तान में पीएम मोदी की जीत की धूम, इमरान खान ने ट्वीट कर दी बधाई
Connect with us
leaderboard image

TRENDING

पाकिस्‍तान में पीएम मोदी की जीत की धूम, इमरान खान ने ट्वीट कर दी बधाई

Santosh Chaudhary

Published

on

इमरान ने ट्वीट कर कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बीजेपी और उसके सहयोगी दलों की जीत के लिए बधाई देता हूं। दक्षिण एशिया में शांति, प्रगति और समृद्धि के लिए मैं उनके साथ काम करने को लेकर आशान्वित हूं।’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्‍व में एनडीए के रेकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन की पाकिस्‍तान में भी धूम मची हुई है। पाकिस्‍तानी सोशल मीडिया पर भारतीय चुनावों से जुड़े हैशटैग टॉप टेन में ट्रेंड कर रहे हैं। उधर, जहां पाकिस्‍तानी मीडिया पीएम मोदी की शान में कसीदे कढ़ रहा है, वहीं कई ऐसे पत्रकार हैं जो मोदी के जीतने से दहशत में हैं। इस बीच पाकिस्‍तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के सुर बदल गए हैं। उन्‍होंने ट्वीट करके पीएम मोदी को जीत के लिए बधाई दी है और कहा कि उनके दोबारा प्रधानमंत्री बनने पर दोनों देशों के रिश्‍ते अच्‍छे होंगे।

इमरान खान ने कहा कि उन्‍हें विश्‍वास है कि पीएम मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने पर भारत के साथ शांति वार्ता और कश्‍मीर मुद्दे के समाधान के बेहतर अवसर होंगे। विदेशी पत्रकारों के साथ बातचीत में इमरान ने कहा, ‘संभवत: अगर बीजेपी दोबारा…जीतती है तो कश्‍मीर मुद्दे पर किसी तरह का कुछ समाधान हो सकता है।’ खान ने कहा कि दोनों देशों के बीच कश्‍मीर मुख्‍य मुद्दा है।

पाकिस्‍तानी पीएम ने दावा किया कि पाकिस्‍तान जैश-ए-मोहम्‍मद समेत सभी आतंकवादी संगठनों के खिलाफ कार्रवाई कर रहा है। उन्‍होंने कहा, ‘हमने इन गुटों के धार्मिक स्‍कूलों को सरकार के नियंत्रण में ले लिया है। यह लड़ाकू संगठनों को हथियार रहित करने का पहला गंभीर प्रयास है।’ उन्‍होंने कहा कि ये कार्रवाई इसलिए की गई क्‍योंकि यह पाकिस्‍तान के अपने भविष्‍य के लिए जरूरी था। उन्‍होंने इस दावे को खारिज कर दिया कि विश्‍व समुदाय के दबाव में आकर उन्‍होंने कार्रवाई की है।

बाद में इमरान ने ट्वीट करके पीएम मोदी को बधाई दी। उन्‍होंने कहा, ‘मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बीजेपी और उसके सहयोगी दलों की जीत के लिए बधाई देता हूं। दक्षिण एशिया में शांति, प्रगति और समृद्धि के लिए मैं उनके साथ काम करने को लेकर आशान्वित हूं।’

उधर, पाकिस्‍तान में ट्विटर के टॉप टेन ट्रेंड में #IndianElections2019 सबसे ऊपर चल रहा है। #ElectionResults2019, #LokSabhaElections2019, कांग्रेस, राहुल गांधी, इंडियन जैसे हैशटैग टॉप टेन में ट्रेंड कर रहे हैं। बड़ी संख्‍या में लोग भारतीय चुनावों पर ट्वीट कर रहे हैं। पाकिस्‍तान की ज्‍यादातर न्‍यूज वेबसाइटों पर पीएम मोदी की जीत की खबरों को प्रमुखता से दिया गया है।

डेली टाइम्‍स के पत्रकार इम्तियाज गुल लिखते हैं, ‘पाकिस्‍तान के लिए अब घर के अंदर बेहतर प्रदर्शन की बड़ी चुनौती है। संदेह के कारणों को दूर करना होगा और वादों को पूरा करना होगा। अन्‍यथा नरेंद्र मोदी और उनकी सेना पाकिस्‍तान पर एफएटीएफ के तहत लगे प्रतिबंधों का लाभ उठाने में पूरी ताकत लगा देगी। पाकिस्‍तान के सभी पक्ष मोदी से निपटने के लिए चतुराई से काम करें। मोदी आ रहा है।’

 

TRENDING

पाकिस्तान में महंगाई से परेशान महिला ने खुद को टमाटर से सजाया, आपबीती सुनाने का Video Viral

Muzaffarpur Now

Published

on

सोने के गहनों की जगह टमाटर पहने एक दुल्हन के वीडियो ने कई लोगों को हैरान कर दिया है। पाकिस्तान के लाहौर की दुल्हन एक वायरल वीडियो में एक सुनहरे रंग के आउटफिट के साथ एक नेकलेस, झुमके, चूड़ियाँ और हेयर एक्सेसरीज पहने हुए दिखाई दे रही है – ये सभी टमाटर से बने हैं। डेली पाकिस्तान के एक रिपोर्टर से बात करते हुए, उन्होंने आभूषणों की अपनी विचित्र पसंद के कारण का खुलासा किया।

Image result for pakistan tomato bride jewellery"

दुल्हन बोलीं, ‘सोने के भाव बहुत महंगे हो रहे हैं। टमाटर और चिलगोजे भी बहुत महंगे हो रहे हैं। इसलिए मैंने अपने शादी में साने की जगह टमाटर पहने हैं।’ समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, पाकिस्तान में टमाटर की कीमत आसमान छू गई है। देश के कई हिस्सों में एक किलो के भाव 300 रुपये के भी पार हो गए हैं।

Image result for pakistan tomato bride jewellery"

ट्विटर पर मंगलवार को पोस्ट किए जाने के बाद से ही यह वीडियो बहुत तेजी से देखा जा रहा है। यह दो मिनट और 20 सेकंड की लंबी क्लिप ऑनलाइन वायरल हो गई है। पाकिस्तान की पत्रकार नायला इनायत ने यह वीडियो शेयर की है। उन्होंने साझा करते हुए लिखा, ‘टमाटर के आभूषण। अगर आपको लगा कि आपने जीवन में सब कुछ देखा है।’

रिपोर्टर द्वारा लिए गए साक्षात्कार को ट्विटर पर 32,000 से अधिक बार देखा गया है और फेसबुक पर 1.3 मिलियन से अधिक बार देखा गया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने दुल्हन के सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ करने के लिए उस पर कमेंट किया।

 

हालांकि, कई लोगों ने इसे स्क्रिप्टेड बताया, उसके पीछे वजह दी दुल्हन के हाथों में मेहंदी का ना लगा होना।

Input : Dainik Jagran

Continue Reading

TRENDING

लॉन्च हुआ अजय देवगन की 100th फिल्म का ट्रेलर, जबरदस्त पॉवर पैक एक्शन ‘ताना जी’

Ravi Pratap

Published

on

अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान की फिल्म Tanhaji: The Unsung Warrior का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फैंस अजय देवगन और काजोल की इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड थे। ऐसे में सोशल मीडिया पर इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार किया जा रहा था।

ट्रेलर सामने आते ही अजय की Tanhaji को खूब सारे रिएक्शन मिलने शुरू हो गए हैं। फैंस को फिल्म का ट्रेलर इतना पसंद आया है कि इसे मास्टर पीस कहा जा रहा है। कुछ लोग फिल्म के ट्रेलर को देख कर ही अंदाजा लगा रहे हैं कि ट्रेलर ऐसा है तो फिल्म कितनी गजब होगी।

फिल्म में काजोल सावित्री बाई का किरदार निभा रहीं हैं। ट्रेलर में काजोल एक दम जबरदस्त मराठी लुक में नजर आ रही हैं। इससे पहले अजय देवग ने फिल्म से कई सारे पोस्टर शेयर किए थे। साथ में लिखा था- ‘ताना जी के साहस का सहारा, और उनके बल की शक्ति- सावित्री बाई। फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज हो रही है।’

 

अजय की फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर रोहित शेट्टी भी पहुंचे। रोहित शेट्टी जब मंच पर गए तो सबने उनसे पूछना शुरू कर दिया कि सिंघम का अगला भाग कब आ रहा है। ऐसे में रोहित ने कहा जल्दी आएगा, फिलहाल हम तानाजी के बारे में बात करने आए हैं। रोहित ने आगे कहा कि वह एक डायरेक्टर की हैसियत से नहीं, आज वह यहां एक एंप्लॉयकी हैसियत से आए हैं। रोहित शेट्टी ने ये भी बताया कि वह आज जो कुछभी हैं सिर्फ अजय की वजह से हैं। अजय देवगन और वह 30 सालों से साथ हैं।

अजय देवगन के फैंस में उनकी इस अपकमिंग भारी-भरकम एक्शन वाली फिल्म में काफी उमंगे हैं। तो वहीं अजय देवगन और काजोल को स्क्रीन पर लंबे समय के बाद साथ देखने का जोश भी दिखाई दे रहा है:-

अजय देवगन के ट्रेलर लॉन्च पर रोहित शेट्टी ने दिल से कहीं ये बातें

अजय की फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर रोहित शेट्टी भी पहुंचे। रोहित शेट्टी जब मंच पर गए तो सबने उनसे पूछना शुरू कर दिया कि सिंघम का अगला भाग कब आ रहा है। ऐसे में रोहित ने कहा जल्दी आएगा, फिलहाल हम तानाजी के बारे में बात करने आए हैं। रोहित ने आगे कहा कि वह एक डायरेक्टर की हैसियत से नहीं, आज वह यहां एक एंप्लॉयकी हैसियत से आए हैं। रोहित शेट्टी ने ये भी बताया कि वह आज जो कुछभी हैं सिर्फ अजय की वजह से हैं। अजय देवगन और वह 30 सालों से साथ हैं।

Continue Reading

TRENDING

टाइगर श्रॉफ ने किए माइकल जैक्सन के डांस मूव्स, वायरल हो रहा है वीडियो

Santosh Chaudhary

Published

on

Tiger Shroff

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ के डांस और एक्शन के करोड़ों दीवाने हैं. टाइगर ने अपनी अब तक की फिल्मों से ये साबित किया है कि डांस और एक्शन के मामले में उनका हाथ पकड़ पाना मुश्किल है. फिल्म मुन्ना माइकल में टाइगर श्रॉफ ने एक ऐसे लड़के की भूमिका निभाई थी जो कि माइकल जैक्सन का फैन है और उनकी तरह डांस के दम पर मशहूर होना चाहता है.

Tiger Shroff

टाइगर ने इस फिल्म में कमाल का डांस किया था और अब उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह माइकल जैक्सन जैसे मूव्स करते दिखाई दे रहे हैं. दरअसल ये एक कोलाज वीडियो है जिसमें एक तरफ टाइगर श्रॉफ डांस कर रहे हैं और दूसरी तरफ माइकल जैक्सन के डांस की क्लिप को जोड़ा गया है.

वीडियो देखकर हर कोई हैरान हो रहा है क्योंकि टाइगर श्रॉफ माइकल जैक्सन के मूव्स को हूबहू कॉपी कर रहे हैं. टाइगर ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, “हम सब जो माइकल जैक्सन बनना चाहते हैं वो कुछ ऐसा करते हैं.” टाइगर श्रॉफ इस वीडियो में मून वॉक समेत माइकल जैक्सन के सभी डांस मूव्स बड़ी सफाई से कॉपी करते नजर आ रहे हैं.

बागी 3 होगी टाइगर की अगली फिल्म-

वर्क फ्रंट की बात करें तो टाइगर श्रॉफ की पिछली फिल्म वॉर थी जिसमें वह ऋतिक रोशन के साथ नजर आए थे. ये एक जबरदस्त एक्शन थ्रिलर फिल्म थी जो कि बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही. इसके बाद अब वह अपनी अपकमिंग फिल्म बागी 3 पर काम कर रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन एक बार फिर से अहमद खान कर रहे हैं.

Input : Ajj Tak

 

Continue Reading
Advertisement
BIHAR1 hour ago

पटना : जेपी सेतु पर भारी वाहनों का प्रवेश चालू, कोइलवर पुल वनवे, आज से चालू होगा पीपा पुल

BIHAR1 hour ago

बिहार : AK- 47 के बाद अब मिला बं’दूकों का जखीरा, रि’वाल्‍वर-रा’इफल समेत 29 डबल बैरल ग’न जब्‍त

pollution-in-bihar
BIHAR1 hour ago

दिल्ली-लखनऊ से भी जहरीली हुई पटना-मुजफ्फरपुर की हवा, कम कर रही उम्र के 7.7 साल

BIHAR2 hours ago

बिहार : प्रेगनेंट महिला से नर्स बोली- बाहर जाओ, अभी नहीं होगा प्रसव; खुले आसमान तले दिया बच्‍चे को जन्‍म

BIHAR3 hours ago

18 प्रश्नों पर कैंडिडेट्स ने जताई थी आपत्ति, BPSC रद कर सकता है 10 प्रश्न, जानिए

MUZAFFARPUR3 hours ago

मुजफ्फरपुर : इंटरमीडिएट परीक्षा के लिए केंद्रों की सूची जारी

MUZAFFARPUR4 hours ago

मिठनपुरा में माइक्रो फाइनेंस कंपनी के दफ्तर से लू’ट, फा’यरिंग

MUZAFFARPUR13 hours ago

मनियारी थाना अध्यक्ष ने जब्त की लाखों की शराब

BIHAR15 hours ago

5 साल के बच्चे को इस IAS ऑफिसर ने बना दिया ‘कमिश्नर’!

INDIA16 hours ago

जम्मू कश्मीर को लेकर है मन में है कोई कन्फ्यूजन तो जानें ये 10 बातें

MUZAFFARPUR5 days ago

मुजफ्फरपुर का थानेदार नामी गुं’डा के साथ मनाता है जन्मदिन! केक काटते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल…खाक होगा क्रा’इम कंट्रोल?

INDIA5 days ago

आ गया ‘मिर्ज़ापुर 2’ का टीजर, पंकज त्रिपाठी ने इंस्टाग्राम पर किया शेयर

BIHAR4 weeks ago

27 अक्टूबर से पटना से पहली बार 57 फ्लाइट, दिल्ली के लिए 25, ट्रेनों की संख्या से भी दाेगुनी

tharki-proffesor
MUZAFFARPUR6 days ago

खुलासा: कोचिंग आने वाली हर छात्रा को आजमाता था मुजफ्फरपुर का ‘पा’पी प्रोफेसर’, भेजा गया जे’ल

BIHAR3 weeks ago

पंकज त्रिपाठी ने माता पिता के साथ मनाई प्री दिवाली, एक ही दिन में वापस शूटिंग पर लौटे

JOBS4 days ago

भर्ती : 12वीं पास के लिए CISF में नौकरी, 300 जीडी हेड कांस्टेबल पदों के लिए करें आवेदन

BIHAR3 days ago

जिसकी मौ’त में 23 लोग जेल में, वह जिंदा लौटा

MUZAFFARPUR4 days ago

कुंवारी मां बनी कटरा की पी’ड़िता से दु’ष्क’र्म का आ’रोपी माैलवी गि’रफ्तार

BIHAR2 days ago

तो क्या बंद हो जाएगा ‘कौन बनेगा करोड़पति’, पटना HC में शो पर रोक के लिए दर्ज हुई है याचिका

BIHAR3 weeks ago

मदीना पर आस्‍था तो छठी मइया पर भी यकीन, 20 साल से व्रत कर रही ये मुस्लिम महिला

Trending

0Shares