तेज प्रताप का तलाक: दिल्ली से पटना लौटीं राबड़ी, कहा- मेरा बेटा है, मान जाएगा

0
65
Rabri Devi

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी रेल टेंडर घोटाले में दिल्‍ली के पटियाला कोर्ट में पेशी के बाद पटना लौट आईं हैं। पटना में मीडिया से बातचीत के क्रम में उन्‍होंने कहा कि उनका बेटा तेज प्रताप जल्‍द ही घर आ जाएगा। कहा जा रहा था कि दिल्ली में तेज प्रताप की मां राबड़ी देवी से मुलाकात होगी, लेकिन इस बाबत उन्‍होंने कुछ भी नहीं बताया।

मीडिया से बातचीत के दौरान उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को आड़े हाथों लिया। राबड़ी ने कहा कि अगर उपेंद्र कुशवाहा महागठबंधन में आते हैं तो उनका स्‍वागत है।

राबड़ी ने लिया कुशवाहा का पक्ष, नीतीश पर कसे तंज

राबड़ी देवी ने राष्‍ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा का पक्ष लेते हुए मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि अगर कोई किसी को ‘नीच’ कहेगा तो वह आहत तो होगा ही। नीतीश कुमार को कुशवाहा के लिए इस शब्द का इस्तेमाल नहीं करना चाहिये था। उन्होंने कहा कि अगर उपेंद्र कुशवाहा मिलने आएंगे तो हमलोग बात करेंगे, उनका महागठबंधन में स्‍वागत है।

बोलीं- नीतीश की छवि खराब हो चुकी है

राबड़ी देवी ने कहा कि नीतीश कुमार की छवि खराब हो चुकी है। उन्‍होंने कहा, ‘नीतीश कुमार ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ मिलकर झूठे मामले में साजिश रचकर मेरे परिवार को परेशान किया है। नीतीश कुमार को जनता जरूर सबक सिखाएगी।’

राबड़ी ने कहा कि सभी जांच एजेंसियां केंद्र सरकार के पास हैं, जिनका दुरुपयोग किया जा रहा है। जनता सब देख रही है। भाजपा और नीतीश को अब जनता सबक सिखाएगी। भगवान उन्हें कभी माफ नहीं करेंगे।

कहा- कोर्ट के फैसले का हम सम्मान करते हैं

दिल्ली के पटियाला कोर्ट में सोमवार को रेलवे टेंडर घोटाला मामले में पेशी के बाद कोर्ट से निकलते हुए राबड़ी देवी ने कहा कि कोर्ट का वे सम्मान करतीं हैं और पूरी उम्मीद है कि न्याय मिलेगा। कहा कि 20 दिसंबर को कोर्ट ने फिर आने को कहा है। लालू यादव को भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये पेश होने को कहा गया है। राबड़ी देवी ने कहा कि लालू यादव की तबियत ठीक नहीं है।

आज दिल्ली के पटियाला कोर्ट में थी पेशी

बता दें, रेलवे टेंडर घोटाला मामले में आज बिहार की पूर्व मुख्‍यमंत्री राबड़ी देवी और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में पेश हुए। और इस मामले की सुनवायी 20 दिसंबर को होगी।