Redmi Note 7 Pro अगले हफ्ते होगा लॉन्च, 48 मेगापिक्सल Sony IMX586 सेंसर से है लैस

0
100

48 मेगापिक्सल Sony IMX586 कैमरा सेंसर वाले Redmi Note 7 Pro को अगले सप्ताह चीन में लॉन्च किया जाएगा। रेडमी ब्रांड के प्रेसिडेंट लू विबिंग ने शुक्रवार को चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट Weibo पर इस बात की घोषणा की।

रेडमी नोट 7 प्रो स्मार्टफोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट के साथ उतारा जा सकता है। गौर करने वाली बात है कि बीते महीने चीनी मार्केट में Redmi Note 7 को 48 मेगापिक्सल वाले Samsung ISOCELL Bright GM1 सेंसर और स्नपैड्रगैन 660 प्रोसेसर के साथ पेश किया गया था। उम्मीद है कि Redmi Note 7 Pro को रेडमी नोट 7 के साथ भारतीय मार्केट में 28 फरवरी को उतारा जाएगा।

लू विबिंग ने वीबो पोस्ट में खुलासा किया कि Redmi Note 7 Pro को अगले हफ्ते चीनी मार्केट में उतारा जाएगा। रेडमी के इस अधिकारी ने फोन के दो रेंडर्स भी पोस्ट किए। इनमें 48 मेगापिक्सल Sony IMX586 कैमरा सेंसर का ज़िक्र था। लेकिन लॉन्च की तारीख को लेकर कुछ नहीं बताया गया था।

गौर करने वाली बात है कि Xiaomi ने Redmi Note 7 Pro के बारे में बीते महीने Redmi Note 7 के लॉन्च इवेंट के दौरान ही बताया था। शुरुआती टीज़र से रेडमी नोट 7 प्रो के पिछले हिस्से पर 48 मेगापिक्सल सोनी आईएमएक्स586 प्राइमरी सेंसर होने का पता चला था।

पुरानी रिपोर्ट के मुताबिक, Redmi Note 7 Pro में स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर होगा जिसे बीते साल अक्टूबर में लॉन्च किया गया था। नया चिपसेट स्नैपड्रैगन स्नैपड्रैगन 670 प्रोसेसर का अपग्रेड है।

Xiaomi के सीईओ ली जून ने हाल ही में इशारा दिया था कि रेडमी नोट 7 प्रो का 6 जीबी रैम/ 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट हो सकता है। इस फोन का डिज़ाइन और ज़्यादातर हार्डवेयर Redmi Note 7 वाला ही हो सकता है। इस फोन की कीमत 1,499 चीनी युआन (करीब 15,900 रुपये) है।

दूसरी तरफ, Xiaomi भारत में Redmi Note 7 को लॉन्च करने के लिए 28 फरवरी को एक इवेंट आयोजित कर रही है। संभव है कि इसी इवेंट में कंपनी रेडमी नोट 7 प्रो की कीमत और उपलब्धता की भी जानकारी दे।

Input : Gadgets Ndtv

billions-spice-food-courtpreastaurant-muzaffarpur-grand-mall

Digita Media, Social Media, Advertisement, Bihar, Muzaffarpur

Total 0 Votes
0

Tell us how can we improve this post?

+ = Verify Human or Spambot ?