Mee Too को ले अरबाज खान ने कही ये बड़ी बात, बताया बिहार आएंगे सलमान

0
346
Salman Khan, Bihar

बॉलीवुड स्टार अरबाज खान ने कहा कि ‘मी टू’ कैंपेन महिलाओं की बेहतरी के लिए है। इससे पीडि़तों को आवाज मिल रही है। दोषी को सजा जरूर मिलनी चाहिए, लेकिन इसका दुरुपयोग न किया जाए। उन्होंने कहा कि सलमान जल्द ही यहां आएंगे। उम्मीद है फिल्म ‘दबंग थ्री’ के प्रमोशन के लिए बिहार आना होगा।

अरबाज खान दैनिक जागरण के डांडिया नाइट कार्यक्रम के सिलसिले में पटना आए थे।

ईद के साथ ही मनाते हैं नवरात्र व गणेश चतुर्थी

अरबाज खान ने कहा कि आज देश में शिक्षा बहुत जरूरी है। बेहतर शिक्षा से ही निर्णय लेने की क्षमता विकसित होती है। इससे समाज और राज्य का विकास होता है। त्योहार मनाने के सवाल पर अरबाज ने कहा कि हम सेक्युलर हैं। ईद के साथ नवरात्रि व गणेश चतुर्थी भी मनाते हैं।

जल्द ही पर्दे पर साथ दिख सकते तीनों भाई

अरबाज ने कहा कि उनके होम प्रोडक्शन की फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ में तीनों एक साथ दिख चुके हैं। ऊपरवाले ने चाहा तो जल्द ही तीनों भाई फिर से एक साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे।

Salman Khan, Bihar

बिहार में फिल्मों के लिए बहुत सी कहानियां

बिहार को केंद्र में रखते हुए फिल्म के निर्माण के सवाल पर अरबाज ने कहा कि यहां बहुत सी ऐसी कहानियां हैं जिनपर फिल्में बनाईं जा सकती हैं। मेरे हिसाब से राजनीति को केंद्र में रखते हुए अगर कोई कहानी सोची जाए तो बेहतर फिल्म बनेगी।

‘दबंग थ्री’ के प्रमोशन के लिए बिहार आएंगे सलमान!

अरबाज ने फिल्‍मों के प्रमोशन के लिए सलमान खान के अब तक बिहार नही आने पर आश्चर्य जताते हुए कहा कि वे जल्द ही आएंगे। वे अमूमन फिल्मों के प्रमोशन में उत्तर प्रदेश, पंजाब या अन्य राज्यों में जाते हैं। उम्मीद है फिल्म ‘दबंग थ्री’ के प्रमोशन के लिए वे बिहार आएं।

Input : Dainik Jagran

CLICK ON IMAGE FOR MORE INFO