SBI में बिना परीक्षा दिए पाएं नौकरी, 25 लाख रुपये से शुरू होगा सैलरी पैकेज

0
472

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के पदों के लिए आवेदन मंगाया है. ये पद कॉन्ट्रैक्ट आधार पर भरे जाएंगे. जो कैंडिडेट्स भर्ती प्रक्रिया में सफल होंगे उन्हें 25 लाख से 40 लाख रुपये तक सैलरी मिलेगी. इन पदों के लिए आवेदन 4 मार्च 2019 से शुरू हो चुके हैं और कैंडिडेट्स 24 मार्च तक इसके लिए आवेदन कर सकते हैं.

यहां भर्ती के लिए कोई लिखित परीक्षा नहीं ली जाएगी बल्कि इंटरव्यू के आधार पर नौकरी मिलेगी. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार SBI की ऑफिशियल वेबसाइट https://bank.sbi/careers या https://www.sbi.co.in/careers पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं.

योग्यता-
अलग-अलग पदों के लिए अलग-अलग योग्यता निर्धारित की गई है.

आयु सीमा और सैलरी-
SBI की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, इन पदों के लिए न्यूनतम आयु 28 वर्ष और अधिकतम आयु 55 वर्ष रखी गई है. इन पदों पर चयनित अभ्यर्थियों को 25 लाख से 40 लाख रुपए तक सालाना वेतन मिलेगा. मेरिट और साक्षात्कार के जरिए इन पदों पर चयन किया जाएगा.

आवेदन शुल्क-
सामान्य वर्ग- 600 रुपए
एससी/एसटी/दिव्यांग- 100 रुपए

ऐसे करें अप्लाई-
इन पदों पर आवेदकों को ऑनलाइन ही आवेदन करना होगा. सबसे पहले कैंडिडेट्स एसबीआई की ऑफिशियल वेबसाइट https://bank.sbi/careers या https://www.sbi.co.in/careers पर जाकर खुद को रजिस्टर कर लें. इसके बाद इंटरनेट बैंकिंग/डेबिट कार्ड/क्रेडिट कार्ड से आवेदन शुल्क जमा करके आवेदन प्रक्रिया पूरी करें.

अप्लाई करने का डायरेक्ट लिंक- https://recruitment.bank.sbi/crpd-sco-stu-2018-19-17/apply

ऑफिशियल नोटिफिकेशन- https://www.sbi.co.in/webfiles/uploads/files/careers/0203191531-Detailed%20Advertisement%20SCO-2018-19-07.pdf

Input : News18

Total 0 Votes
0

Tell us how can we improve this post?

+ = Verify Human or Spambot ?