Connect with us

MUZAFFARPUR

मुजफ्फरपुर आ रहें हैं सोनू सूद, कहा साइकिल से घूमेंगे पुरा मुजफ्फरपुर

Thakur Divya Prakash

Published

on

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने साइकिल से मुजफ्फरपुर की सैर करने की इच्छा जताई है। उन्होंने बंदरा प्रखंड की रामपुरदयाल पंचायत के समाजसेवी धीरज कुमार के ट्वीट पर दिए जवाब में उक्त बातें लिखी हैं। हालांकि अभी उन्होंने जिले में आने की तिथि नहीं बताई है, लेकिन लॉकडाउन खत्म होने के बाद आने की बात कही है।

तिथि लॉकडाउन खत्म होने के बाद निर्धारित की जाएगी

महाराष्ट्र में बिहार, यूपी समेत कई राज्यों के प्रवासियों की मदद कर रहे बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के कार्य से प्रभावित होकर धीरज कुमार ने 28 मई को उनको ट्वीट किया था। इसमें उन्होंने लॉकडाउन खुलने पर साइकिल यात्रा करके मुंबई उनसे मिलने आने का प्रस्ताव रखा। इस पर एक-दो घंटे में ही जवाब देते हुए उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि साइकिल चलाने और पैदल चलने का समय गया मेरे दोस्त। लॉकडाउन खत्म होने के बाद मैं खुद मुजफ्फरपुर आऊंगा और साइकिल पर बैठकर मुजफ्फरपुर घूमेंगे। धीरज ने मुजफ्फरपुर की शाही लीची भेजने की बात कही। इस पर उन्होंने कहा कि मुजफ्फरपुर की शाही लीची बिहार में ही नहीं, पूरे देश में प्रसिद्ध है। धीरज ने बताया कि उनके आने की तिथि लॉकडाउन खत्म होने के बाद निर्धारित की जाएगी। वहीं, चार-पांच दिनों में ट्रेन पार्सल से शाही लीची पैक कर उनको भेजेंगे।

प्रवासियों को घर तक पहुंचने में कर रहे मदद 

गौरतलब है कि अभिनेता सोनू सूद ने प्रवासियों को उनके घर तक पहुंचाने के लिए अपने स्तर काफी काम किया है। वे श्रमिकों को बस से घर तक पहुंचाने के अतिरिक्त उनके खाने-पीने की भी व्यवस्था कर रहे। इसके लिए उन्होंने एक हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया हुआ है। उनके इस प्रयास की सभी सराहना कर रहे हैं।  ये काम उन्होंने बिना किसी प्रचार प्रसार के शुरू किया। हालांकि बाद में लोगों को इसकी जानकारी हासिल हुई। मदद करने का यह तरीका सभी को पसंद आया।

मुजफ्फरपुर समेत बिहार के हर नागरिक को लीची के शहर मुजफ्फरपुर में उनके सबसे बड़े मददगार सोनू सूद का है अब बेसब्री से इंतजार।

मुजफ्फरपुर नाउ पर सबसे पहले न्यूज़ पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिहार, मुजफ्फरपुर और देशदुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

MUZAFFARPUR

मुजफ्फरपुर : रेप पीड़िता ने थानेदार से लेकर आईजी तक लगाई थी गुहार, जब नहीं मिला इंसाफ तो कर ली सुसाइड

Muzaffarpur Now

Published

on

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर में लव, सेक्स (Love Sex) और धोखा के बाद पुलिस से न्याय नहीं मिलने से परेशान ग्रेजुएशन की एक छात्रा ने खुदकुशी (Suicide) कर ली. मृतका के घरवालों का आरोप है कि पुलिस ने अगर कोई कार्रवाई की होती तो मेरी बेटी आज ऐसा न करती. घटना जिला के कटरा थाना इलाके के एक गांव की है. जानकारी के मुताबिक कटरा थाना के एक गांव की 25 वर्षीय छात्रा और उसी गांव के युवक जितेंद्र पासवान के बीच प्रेम संबंध पिछले 10 सालों से चल रहा था.

10 साल से था संबंध, प्रेग्नेंट भी हुई थी प्रेमिका

इस बीच जितेंद्र ने छात्रा को शादी के सपने दिखाकर कई बार उसके साथ जिस्मानी रिश्ते कायम कर लिए. छात्रा इस दौरान एक बार प्रेग्नेंट हो गई तो जितेंद्र और उसके परिवार वालों ने मिलकर मधुबनी ले जाकर लड़की का एबॉर्शन करवा दिया. उसके बाद छात्रा ने जितेंद्र और उसके परिवार वालों पर शादी के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया लेकिन गरीबी-अमीरी का हवाला देकर जितेंद्र ने उससे शादी से इनकार कर दिया.

अमीरी-गरीबी ने बढाया फासला

छात्रा के पिता मजदूर हैं जबकि जितेंद्र के परिवार में कई सरकारी नौकरी वाले और डीलर भी हैं. अमीरी गरीबी की इस खाई में जब छात्रा को उसकी मोहब्बत दफन होती दिखी तो उसने कटरा थाने में जितेंद्र उसके माता-पिता भाई भाभी बहन और बहनोई के खिलाफ 8 लोगों पर केस दर्ज कराया. घरवालों के मुताबिक जनवरी महीने में दर्ज कटरा थाना कांड संख्या-29/2020 पर कटरा पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. उल्टे जितेंद्र गांव में खुला घूमता रहा और छात्रा को ताने भी दे रहा था.

6 महीने दर्ज कराया था केस

प्रेमी के धोखे और पुलिस की लापरवाही से परेशान छात्रा ने अपने ही दुपट्टे का फंदा गले में लगाकर खुदकुशी कर ली. इस घटना के बाद गांव में जबर्दस्त बवाल हुआ और लोगों ने कटरा थाना पुलिस के खिलाफ जमकर हंगामा किया एवं ग्रामीण सड़क को जाम भी कर दिया. छात्रा के परिजन जितेंद्र पर कार्रवाई और और न्याय की गुहार लगा रहे हैं. उनका कहना है पूरे गांव को दोनों के प्रेम संबंधों की जानकारी थी. जितेंद्र ने नहीं अपनाया तो हताशा में उनकी बेटी ने आत्महत्या कर ली. इस मामले में पुलिस के बड़े अधिकारियों ने कहा कि घटना की जानकारी उन्हें मिली है. इस कांड में पुलिस की भूमिका और आरोपी जितेंद्र के खिलाफ जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

Input : News18 | Sudhir Kumar

Continue Reading

MUZAFFARPUR

बाबा गरीबनाथ मंदिर समेत अन्य जगहों के श्रवणी मेले पर प्रतिबंध

Muzaffarpur Now

Published

on

मुजफ्फरपुर : कोरोना संक्रमण को देखते हुए अनलॉक-दो में सांस्कृतिक, सामाजिक और राजनीतिक समारोहों के आयोजन पर पूरी तरह प्रतिबंध है। कोरोना संक्रमण के कारण श्रवणी मेले का आयोजन नहीं होगा। समाहरणालय सभाकक्ष में श्रवणी मेला को लेकर बैठक में जिलाधिकारी डॉ. चंद्रशेखर सिंह ने यह कहा। बाबा गरीबनाथ मंदिर न्यास समिति सहित अन्य मंदिर को पूर्व से ही बंद करने का निर्णय लिया जा चुका है।

डीएम ने कहा कि कोरोना संकट को देखते हुए किसी भी तरह के समारोह पर प्रतिबंध है। जिले में किसी भी मंदिर में इस तरह का आयोजन नहीं होगा। उन्होंने कहा कि इसका प्रचार प्रसार किया जाए, ताकि आम लोगों को इसकी जानकारी मिल सके। जिले के देहाती क्षेत्रों में जो भी मंदिर हैं वहां भी आयोजन पर प्रतिबंध रहेगा।

baba-garibntah

बैठक में निर्णय लिया गया कि जिले के सीमावर्ती सहित महत्वपूर्ण स्थलों पर पुलिस बलों की प्रतिनियुक्ति की जाएगी। बाबा गरीब नाथ मंदिर, दूधनाथ मंदिर, मुक्तिनाथ मंदिर, खंडेश्वर नाथ मंदिर ,भैरवनाथ मंदिर सहित सभी जगहों पर श्रवणी मेला या कांवर यात्र पर प्रतिबंध रहेगा। बैठक में नगर आयुक्त मनीष कुमार मीणा, उप विकास आयुक्त उज्जवल कुमार सिंह, अनुमंडल पदाधिकारी पूर्वी कुंदन कुमार, डीपीआरओ कमल सिंह, बाबा गरीब नाथ मंदिर के मुख्य पुजारी विनय पाठक, न्यास समिति के सचिव आदि थे।

जिलाधिकारी ने की बैठक अनलॉक-दो में सांस्कृतिक सामाजिक और राजनीतिक समारोहों के आयोजन पर रोक

Input : Dainik Jagran

Continue Reading

MUZAFFARPUR

नकली गुटखा फैक्ट्री का हुआ उद्भेदन ; भाड़ी मात्रा में मादक पदार्थ हुआ जप्त

Abhay Raj

Published

on

ज़िले के सदर थाना क्षेत्र के बारमतपुर में पुलिस ने छापेमारी कर नकली गुटखा फैक्ट्री का उद्भेदन किया है.गुटखा फैक्ट्री के संचालक व उसके बेटी को हिरासत में ले लिया है.साथ ही कई मशीन सहित कई कर्मियों को भी हिरासत में लिया गया है.

दरअसल उत्तर प्रदेश के एक बूटी बनाने वाली कंपनी ने सदर थानाध्यक्ष को सूचना दी कि उनके क्षेत्र में नकली बूटी कंपनी और नकली गुटखा बनाने वाली कंपनी चल रही है.सूचना के आलोक में सदर थानाध्यक्ष संजीव सिंह निराला ने त्वरित कार्यवाई करते हुए टीम गठित कर छापेमारी करवाई.टीम छापेमारी करने सदर थाना क्षेत्र के बारमतपुर पहुची.टीम घर के अंदर पहुँची तो कई मशीन से नकली गुटखा और बूटी बनाने का काम चालू था.पुलिस ने संचालक मनोज कुमार पोद्दार को उनके बेटी सहित कर्मियों को भी हिरासत में ले लिया.संचालक मनोज कुमार पोद्दार वैशाली जिले के जंदाहा थाना क्षेत्र का निवासी है.साथ ही भाड़ी मात्रा में नकली गुटखा का पैकेट,रैपर व कई तरह के मादक पदार्थ जप्त कर लिया.साथ ही सभी से पूछताछ की जा रही है.

पूरे मामले पर सब इंस्पेक्टर ब्रज किशोर यादव ने बताया कि नकली गुटखा फैक्ट्री का पता चला है.छापेमारी की जा रही है.भाड़ी मात्रा में मादक पदार्थ सहित कई मशीनों को जप्त किया गया है.पूछताछ की जा रही है.

Continue Reading
Uncategorized2 hours ago

मुजफ्फरपुर में 4694 मतदान केंद्रों पर डाले जाएंगे वोट, जानिए पूरा विवरण

INDIA2 hours ago

Apps पर प्रतिबंध के बाद अब हाईवे प्रोजेक्ट्स में भी चीनी कंपनियों की एंट्री होगी बंद, गडकरी का एलान

INDIA2 hours ago

भारत सरकार के TikTok बैन के फैसले पर बोलीं TMC सांसद नुसरत जहां- उनका क्या जो बेरोजगार होंगे

INDIA4 hours ago

कोरोनिल पर बोले रामदेव- पतंजलि ने मंसूबों पर फेरा पानी तो आतंकियों की तरह FIR करा दी

BIHAR4 hours ago

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में सलमान खान पर केस दर्ज, करण जौहर और एकता कपूर का भी नाम शामिल

BIHAR5 hours ago

बिहार राइस मिल घोटाला में ईडी की बड़ी कार्रवाई, मामले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

BIHAR6 hours ago

बिहार में शिक्षकों की बहाली पर रोक, हाईकोर्ट ने दिया निर्देश

INDIA6 hours ago

आचार्य बालकृष्ण बोले पतंजलि ने कभी नहीं किया कोरोना की दवा बनाने का दावा

INDIA6 hours ago

20 किलो सोने का आभूषण पहन कांवड़ यात्रा करने वाले गोल्‍डन बाबा का निधन

INDIA7 hours ago

आतंकियों की गोलियों की बौछार के बीच दादा के शव पर बैठे मासूम को, जवान ने बचाया

INDIA3 weeks ago

धोनी ने खरीदा स्‍वराज ट्रैक्‍टर तो आनंद महिंद्रा ने दिया बड़ा बयान, वायरल हुआ ट्वीट

BIHAR2 weeks ago

सुशांत के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, सदमा नहीं झेल पाईं भाभी, तोड़ा दम

BIHAR2 weeks ago

प्रिय सुशांत – एक ख़त तुम्हारे नाम, पढ़ना और सहेज कर रखना

INDIA2 weeks ago

सुशांत स‍िंह राजपूत की सुसाइड पर बोले मुकेश भट्ट, ‘मुझे पता था ऐसा होने वाला है…’

BIHAR3 weeks ago

लालू के बेटे तेजस्वी यादव की कप्तानी में खेलते हुए बदली विराट कोहली की किस्मत!

MUZAFFARPUR2 weeks ago

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर एकता कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरे खिलाफ मुकदमा करने के लिए शुक्रिया

BIHAR6 days ago

बिहार में नहीं चलेंगी सलमान खान, आलिया भट्ट, करण जौहर की फिल्में

INDIA1 week ago

सुशांत के व्हॉट्सऐप चैट आये सामने, उनको फिल्म करने में हो रही थी परेशानी

INDIA2 weeks ago

चांद पर प्लॉट खरीदने वाले पहले एक्टर थे सुशांत सिंह राजपूत!

INDIA2 weeks ago

मरने से पहले सुशांत सिंह राजपूत ने किया था ट्वीट, ‘मैं इस जिंदगी से तंग आ गया हूं, गुड बाय’

Trending