टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस समय आईपीएल में अपनी तैयारी को लेकर व्यस्त है. इसी बीच धोनी के भविष्य को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है. खबरों की माने तो धोनी एक बार फिर से सुनहरे परदे पर वापसी कर सकते हैं. इस बात के संकेत उनकी पत्नी साक्षी ने दिए हैं.

आईपीएल के बाद सुनहरे परदे पर नजर आ सकते है महेंद्र सिंह धोनी, पत्नी साक्षी ने दिए बड़े संकेत

दरअसल, महेंद्र सिंह धोनी ने धोनी एंटरनमेंट नाम की एक प्रोडेक्शन कंपनी का निर्माण किया था. अब धोनी इसे आगे ले जाना चाहते हैं. इसको लेकर पत्नि साक्षी ने एक युवा लेखक ने उनकी अप्रकाशित के किताब के राइट्स हासिल किए हैं. इस किताब को लेकर जल्द ही एक वेब सीरीज बनाई जा सकती है.

रांची के राजकुमार’ महेंद्र सिंह धोनी एक और ब्रांड के एंबेसडर बन गए है. न्यूबर्ग डायग्नोस्टिक्स ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को ब्रांड एंबेसडर बनाया है. 800 करोड़ रुपये के राजस्व वाली कंपनी ने कहा कि क्रिकेटर के साथ करार अपने स्वास्थ्य और कल्याण अभियान के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए है.

न्यूबर्ग डायग्नोस्टिक के चैयरमैन और प्रबंध निदेशक जीएसके वेलु ने कहा, धोनी हमारी विकास मानसिकता के पूरक हैं और इस प्रकार हमारे विकास के वर्षों के दौरान एक रणनीति के तहत फिट बैठते हैं. हम काफी उत्साहित हैं और सम्मानित महसूस कर रहे हैं कि धोनी हमारे साथ आए हैं. धोनी कंपनी को यूएई, दक्षिण अफ्रीका और अमेरिका में अपने वैश्विक बाजारों में रिकॉल करने में सक्षम बनाएंगे.

उन्होंने आगे कहा कि धोनी के साथ दो साल का करार किया गया है. वहीं, धोनी ने इसको लेकर कहा कि न्यूबर्ग डायग्नोस्टिक्स ने सभी आयु समूहों में स्वास्थ्य और तंदुरुस्ती के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए अभियान चलाया है, जिसका साथ देना उन्हें महत्वपूर्ण लगता है.

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *