भागलपुर: जेडीयू एमएलसी उपेंद्र कुशवाहा के पीएम मटेरियल वाले बयान पर विवाद जारी है. जहां एक ओर विपक्ष के नेता उनके बयान पर चुटकी ले रहे हैं. वहीं, जेडीयू के नेता कुशवाहा के बयान को सही ठहराते हुए रोजाना अलग-अलग बयान दे रहे हैं. इसी क्रम में बुधवार को जेडीयू के बाहुबली विधायक गोपाल मंडल ने इस संबंध में बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार में उन्हें अलग पीएम दिखता है. पीएम पद की दावेदारी के लिए और कोई चेहरा है ही नहीं.

JDU MLA Gopal mandal sees next PM in CM Nitish Kumar, said - there is no other face ann

पीएम नरेंद्र मोदी भी बहुत अच्छे

पत्रकारों से बात करते हुए गोपालपुर विधायक ने कहा, ” मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पूर्णरूपेण प्रधानमंत्री के पद के दावेदार हैं. वह बहुत कुशल राजनेता हैं, इसलिए वह अच्छे से देश को चला सकते हैं. वर्तमान पीएम नरेंद्र मोदी भी बहुत अच्छे हैं. लेकिन हमारे नेता नीतीश कुमार भी उनसे कम नहीं है.”

वहीं, स्मार्ट सिटी को लेकर उन्होंने कहा कि बहुत जल्द शहरवासियों को स्मार्ट सिटी का काम दिखने लगेगा. अभी चार साल हुए हैं, धीरे-धीरे काम चल रहा है. लेकिन काम रुका नहीं है. कोई भी काम अचानक से नहीं हो पाता, इसलिए शहरवासियों को धैर्य बनाकर रखने की जरूरत है.

जेडीयू एमएलसी पर लगाया आरोप

उपेंद्र कुशवाहा के बिहार दौरे के संबंध में उन्होंने कहा, ” वो भागलपुर जो आए उनका मकसद सिर्फ कुशवाहा को एकत्रित करना ही दिखा. ” वहीं, मंत्री सम्राट चौधरी पर उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि वह कभी एक पार्टी में स्थिर रह ही नहीं सकते, इसलिए उनकी कोई बात करना ही बेकार है.

गोपालपुर विधायक ने कहा कि जेडीयू बहुत जल्द एक नंबर की पार्टी बनने जा रही है. 15 साल हम लोगों ने अच्छे से काम किया और उम्मीद है कि एक नंबर की पार्टी बनकर आगे भी हमलोग यूं ही जनता का मन जीतते रहेंगे. बहुत मजबूती से हम लोग एक नंबर के पायदान पर दिखेंगे.

Source : ABP News

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *