बिहार के उपमुख्यमंत्री रेणु देवी के आवास पर सुरक्षाकर्मी द्वारा एक महिला से अभद्र व्यवहार करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल ने ट्वीट कर वायरल वीडियो पर बिहार के उपमुख्यमंत्री रेणु देवी को घेरने की कोशिश की है. पार्टी के इस ट्वीट को प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने भी रीट्वीट कर मामले को हवा दे दी है. दरअसल, वायरल वीडियो उपमुख्यमंत्री देवी के सरकारी आवास का है. राजद ने ट्वीट कर लिखा है, ”उप मुख्यमंत्री रेणु देवी जी अपने आवास में क्या-क्या कुकर्म करवा रही हैं? स्वयं की बदतमीज ज़ुबान और हिस्ट्रीशीटर भाई को दी गई कमान, क्या कम थे जो अब सुरक्षागार्ड भी सरकार की बची खुची मिट्टी पलीद करवाने जुट गए हैं! ऊपर से भाजपा की रेनु देवी बड़ी निर्दयता और हनक से पल्ला झाड़ रही हैं!”

बता दें कि इस पूरे मामले को लेकर मंगलवार की देर रात उपमुख्यमंत्री रेणु देवी की ओर से सफाई भी आयी है. उपमुख्यमंत्री रेणु देवी ने कहा है कि ”मैं मंगलवार को बेतिया स्थित आवास में हनुमान जी की आराधना में बैठी थी. तभी लालू प्रसाद यादव के पुत्र तेजस्वी यादव और विदेश में लग्जरी जीवन की आदी रही उनकी बेटी के ट्वीट के बारे में जानकारी दी गई. इन दोनों भाई-बहन के द्वारा भाषा और मर्यादा की सारी हदों को तोड़ते हुए मेरे बारे में अभद्र व्यवहार बातें लिखी गई हैं. मुझे यह जानकर कोई असर नहीं हुआ क्योंकि इन दोनों की बदजुबानी के बारे में हर कोई वाकिफ रहा है.”

Haldiram Bhujiawala, Muzaffarpur - Restaurant

रेणु देवी ने कहा कि बात मेरे सरकारी आवास में मेरी गै मौजूदगी में किसी महिला का आना और वहां तैनात सुरक्षा गार्ड द्वारा दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाना है. रेणु देवी ने कहा कि मैं पटना वापस जाने पर सारे घटनाक्रम की जानकारी लूंगी. उप मुख्यमंत्री ने कहा कि पुलिस प्रशासन द्वारा मामले की जांच पड़ताल भी की जाएगी. किसी के साथ भी अन्याय नहीं होने देने का आश्वासन उपमुख्यमंत्री ने दिया.

बता दें कि उपमुख्यमंत्री रेणु देवी के सुरक्षा गार्ड द्वारा एक महिला के साथ का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वह बोलता है- मेरे साथ चलो सब काम करवा देंगे. इसी वीडियो को राजद के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है और सवाल पूछा गया है कि- आखिरकार यह क्या हो रहा है? इस पर विपक्ष के अन्य दलों ने भी हमला और तंज तेज कर दिया है. महिला ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए अपने साथ बुरा बर्ताव करने का आरोप लगाया है.

(मुजफ्फरपुर नाउ के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

KRISHNA-HONA-MUZAFFARPUR

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *