Connect with us

VIRAL

देखते ही देखते जमीन में समां गई कार, मानसून से पहले ही भयानक है मुंबई की तस्वीर

Published

on

महाराष्ट्र सहित देश के अलग-अलग हिस्सों में मॉनसून (Monsoon) ने दस्तक दे दी है. शनिवार से ही मुंबई में लगातार बारिश हो रही है. बारिश के कारण जहां एक ओर कई सड़कों पर पानी भरा हुआ है तो वहीं अब हादसे भी देखने को मिल रहे हैं. मुंबई के घाटकोपर इलाके में एक कार के डूबने का हादसा देखने को मिला है. दरअसल यहां पार्किंग में खड़ी एक कार के नीचे गड्ढा हो गया. गड्डा पानी से पूरी तरह भरा हुआ था. मौके पर खड़ी कार का अगला हिस्सा गड्डे में धंस गया. देखते ही देखते कार पूरी तरह पानी में समा गई.

यह घटना घाटकोपर वेस्ट के रामनिवास सोसायटी की है. वहीं कार के मालिक का नाम पंकज मेहता बताया जा रहा है. इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है. गनीमत यह रही कि मौके पर कार में कोई मौजूद नहीं था.

कुएं का ढक्कन टूटने से हुई घटना

वहीं इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद BMC ने कहा, “घाटकोपर की एक निजी सोसायटी में एक कार के डूबने का वीडियो वायरल हुआ है. जानकारी मिली है कि पार्किंग एरिया में कुआं था. कुएं के आधे हिस्से को आरसीसी के जरिए ढक दिया गया था. कार कुएं के उसी हिस्से पर खड़ी थी. जब आरसीसी टूटा तो कार भी धीरे-धीरे धंसने लगी. कार जहां डूबी है वहां से पानी निकालने का काम जारी है.”

अनुमान से ज्यादा हुई बारिश

मुंबई में शनिवार से ही लगातार बारिश हो रही है. मौसम विभाग के मुताबिक 11 दिनों में ही करीब महीने भर का पानी बरस गया है. मौसम विभाग ने बताया कि पूरे जून में 505 मिलीमीटर बारिश होने का अनुमान था. लेकिन 11 जून तक 534.5 मिलीमीटर बारिश हो चुकी है.

रेड अलर्ट जारी

भारत मौसम विज्ञान विभाग ने वीकेंड पर शहर में भारी बारिश की भविष्यवाणी की थी. जहां शनिवार के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया था, वहीं रविवार के लिए रेड अलर्ट जारी किया गया था. पिछले कुछ दिनों से हो रही बारिश के कारण कई इलाकों में जलभराव हो गया है और पवई झील भी उफान पर आ गई है.

वीकेंड पर मौसम विभाग के बारिश के पूर्वानुमान के मद्देनजर, बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) ने बिजली कंपनियों सहित सभी एजेंसियों के लिए “हाई अलर्ट” जारी किया है. तटरक्षक बल, नौसेना और एनडीआरएफ को स्टैंडबाय पर रहने को कहा गया है.

Input: tv9

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

VIRAL

क्या जानवर भी पहनें ढीले कपड़े, बकरी से गैंगरेप के बाद इमरान खान को ट्रोल कर रहे लोग

Published

on

पाकिस्तान के ओकारा में एक बकरी के साथ 5 लोगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किये जाने की घटना सामने आई है। इस घिनौनी घटना के बाद बकरी की मौत हो गई है। इस मामले में सतगारा पुलिस स्टेशन में पांचों आरोपियों नईम, नदीप, रब नवाज और एक अन्य शख्स के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। इन सभी के खिलाफ बकरी के मालिक ने केस दर्ज कराया है।

इनका कहना है कि वो बकरी को लेकर एक सुनसान जगह पर गए थे जहां उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया। उन्होंने पुलिस को बताया कि जब वो अपनी बकरी को तलाश करते हुए वहां पहुंचे तो सभी आरोपी वहां से भाग गये। इस मामले में केस दर्ज होने के बाद यहां पुलिस ने कहा है कि सभी दोषियों पर कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी। अब इस घटना के सामने आने के बाद पाकिस्तान में लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कुछ दिनों पहले महिलाओं पर होने वाले अत्याचारों को लेकर कहा था कि यौन शोषण अश्लीलता के कारण होता है, जो पश्चिमी और भारतीय संस्कृति से आई है। इसके साथ ही उन्होंने पर्दा करने को भी जरुरी बताया था और कहा था कि ये प्रलोभन को नियंत्रित करता है। अब बकरी के साथ हुई इस गैंगरेप की घटना के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर इमरान खान के बयान को लेकर उन्हें घेरना शुरू कर दिया है।

एक्टिविस्ट शानिएरा अकरम ने इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि ‘आज एक बकरी, कल कौन। अकरम ने अपने लंबे-चौड़े मैसेज में महिलाओं और बच्चों के कल्याण के लिए शिक्षा को बढ़ावा देने पर जोर दिया। उन्होंने बदलाव लाने की अपील की है। वहीं एक्टर मथिरा ने भी इस घिनौनी घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए पूछा है कि क्या जानवारों को भी शोषण से बचने के लिए ढीला कपड़ा पहनना चाहिए।

ट्विटर पर कई यूजर्स ने इस घटना को लेकर प्रधानमंत्री इमरान खान को उनका पुराना बयान याद दिलाया है जिसमें उन्होंने कहा था कि महिलाओं के कपड़े युवकों में उत्तेजना पैदा करते हैं। वरना पुरुष तो रोबोट होते हैं। आपको बता दें कि पाकिस्तान में महिलाओं के साथ अत्याचार की खबरें अक्सर सामने आती रहती हैं। इससे पहले जब पीएम ने महिलाओं के शोषण को लेकर इस तरह का बयान दिया था तब उस वक्त भी लोगों ने उनकी जमकर क्लास लगाई थी।

Input: live hindustan

Continue Reading

VIRAL

बुजुर्ग ने इलाज के लिए जुटाए थे 4 लाख रुपये, चूहे ने कुतर दिए सारे पैसे

Published

on

तेलंगाना: आप ने घर में किसी काम के लिए पैसों के बचाकर रखे हैं और आपको एक दिन पता चले की आपके उस जमापूंजी को चूहों ने कुतर दिया. अब वह पैसे आपके किसी काम के नहीं रहे है. साथ ही बैंक भी उन पैसों को लेने से इनकार कर दे, सोचिए आप क्या बीतेगी. कुछ ऐसा ही मामला तेलंगाना में देखने को मिला जहां चूहों ने एक बुजुर्ग किसान के करीब 4 लाख रुपये कुतर दिए, जो उसने अपने इलाज के लिए बचाकर रखे थे. दरअसल, सब्जियां बेचकर परिवार का पेट पालने वाले रेड्या नायक को कुछ साल पहले मेडिकल जांच में मालूम चला था कि उनके पेट में ट्यूमर है. इसके बाद से वह अपने इलाज के लिए पैसा इकठ्ठा कर रहे थे.

सब्जी बेचकर और उधार लेकर पैसा एकत्र किया

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रेड्डी नायक तेलंगाना के इंदिरानगर थांडा के वेमनूर गांव के रहने वाले है. उन्होंने अपने पैसों को एक बैग में डालकर आलमारी में रख दिया था, लेकिन एक दिन जब रेड्डी ने आलमारी खोली तो देखा कि सारा पैसा चूहों ने कुतर डाला है. सब्जी विक्रेता रेडया के अनुसार, उसके पास इतने पैसे नहीं थे. लेकिन उसे जल्द से जल्द ट्यूमर का इलाज कराना था. क्योंकि उसका दर्द बढ़ता ही जा रहा था, जो असहनीय था.

नाइक पेट में गंभीर दर्द से पीड़ित हैं

पीड़ित नाइक पेट में गंभीर दर्द से पीड़ित हैं. उन्होंने डॉक्टरों से परामर्श लिया, जहां उन्हें पता चला कि उनके पेट में एक गांठ. डॉक्टरों ने उन्हें महबूबाबाद के निजी अस्पताल में जाकर सर्जरी कराने की सलाह दी, जिसमें 4 लाख रुपए का खर्चा आना था.

बैंक अधिकारियों ने पैसे लेने से इनकार किया

रेड्डी नायक ने सब्जी बेचकर और उधार लेकर पैसा एकत्र किया. कुछ दिनों बाद जब उसने तिजोरी में रखे पैसे निकाले तो उसके होश उड़ गए. सारे पैसों को चूहों ने कुतर दिया था. स्थानीय लोगों ने उसे बैंक जाकर पैसे बदलने की सलाह दी. इस पर वह बैंक गया, लेकिन यहां भी उसे मायूसी ही हाथ लगी. बैंक अधिकारियों ने पैसे लेने से इनकार कर दिया और हैदराबाद के रिजर्व बैंक जाने की सलाह दी. हालांकि आरबीआई का बैंकों को गंदे और क्षतिग्रस्त नोटों को बदलने का निर्देश है, लेकिन चूहों द्वारा कुतरे हुए नोटों के बारे में कुछ भी नहीं बताया गया है.

Input: news nation

Continue Reading

VIRAL

जब अमेरिका के लोगों ने पहली बार खाया हाजमोला, ऐसा रहा रिएक्शन

Published

on

अमेरिका के एक यूट्यूबर ने कुछ ऐसा कमाल दिखा दिया कि उसका वीडियो भारत में वायरल हो गया है। उसने यह दिखाया कि जब अमेरिका के लोगों ने हाजमोला खाया तो क्या हुआ. ऐसा भी दावा किया गया कि यह पहली बार है जब अमेरिकी लोगों ने हाजमोला खाया। हाजमोला खाने के बाद उन लोगों की प्रतिक्रिया देखने लायक थी।

दरअसल, यह कारनामा Our Stupid Reactions नामक एक यूट्यूब चैनल ने कर दिखाया है। इस वीडियो में रिक और कोरबिन नामक दो होस्ट हैं, इसमें रिक की मां भी हैं। इन लोगों ने दिखाया कि वे हाजमोला खाने के बाद कैसा फील कर रहे हैं। इतना ही नहीं इन लोगों ने हाजमोला खाने के बाद अपना रिएक्शन भी दिया।

सबसे पहले इन लोगों ने हाजमोला का सूंघना शुरू किया। इन तीनों लोगों के अलावा वीडियो में और भी कई लोग दिख रहे हैं। ऐसा लग रहा है जैसे वो लोग भी हाजमोला का स्वाद लेने के लिए तैयार हैं। ये लोग एक एक करके हाजमोला की डिबिया बड़े ध्यान से देखने लगे, फिर अचानक उन लोगों ने उसे खाना शुरू कर दिया।

किसी का कहना था उन्हें इसकी खुशबू अजीब लग रही है तो किसी ने कहा कि उन्हें मसाला नमक के मिश्रण की तरह महक लग रही है। एक ने तो मसाला तेज होने के कारण कैंडी को थूक दिया। रिक की मां की प्रतिक्रिया देखने लायक थी। उनका चेहरा देखकर ही समझा जा सकता था कि हाजमोला खाकर उन्हें कैसा लगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत में हाजमोला की लगभग 2.6 करोड़ टैबलेट रोजाना खाई जाती है। हाजमोला की निर्माता कंपनी की वेबसाइट पर भी यही दावा किया गया है। एक तथ्य यह भी है कि भारत में हाजमोला काफी लोकप्रिय है। फिलहाल यह वीडियो भारत में जमकर वायरल हो गया है, यहां देखें वीडियो..

Input: live hindustan

Continue Reading
TECH3 hours ago

यू-ट्यूब दे रहा हर महीने 7 लाख रुपये से ज्‍यादा कमाई करने का मौका

BIHAR5 hours ago

बिहार में 7 अगस्त से खुलेंगे स्कूल-कोचिंग संस्थान, सरकार ने लिया निर्णय

DHARM6 hours ago

राम भक्तों के लिए बड़ी खबर, दिसंबर 2023 से कर सकेंगे राम लला के दर्शन

BIHAR10 hours ago

वीडियो : सांप काटने से अचेत था एक साल का मासूम, अस्पताल में मोबाइल फ्लैश की रोशनी में हुआ इलाज

BIHAR11 hours ago

पटना के नए बस स्‍टैंड में एयरपोर्ट जैसी सुविधाएं, एसी वीआइपी लाउंज में करें इंतजार; फ्री मिलेगा इंटरनेट

BIHAR11 hours ago

बिहार पंचायत चुनाव: वोट के लिए नोट लुटाया तो जायेगी उम्मीदवारी

MUZAFFARPUR16 hours ago

किराए के विवाद में कंडक्टर ने चलती बस से यात्री काे फेंका, कुचल कर माैत

MUZAFFARPUR1 day ago

स्‍मार्ट स‍िटी : म्युनिसिपल शापिंग मार्ट निर्माण के ल‍िए मुजफ्फरपुर में ध्वस्त होगा जर्जर भवन

WORLD1 day ago

सऊदी अरब में तोड़ा ट्रैवल नियम तो हो सकता है बैंक अकाउंट खाली! लगेगा एक करोड़ रुपये का जुर्माना

BIHAR1 day ago

बिहार की एसडीपीओ ने अपने पति को रातों-रात बना दिया आइपीएस, पीएमओ ने बैठाई जांच

BIHAR3 days ago

बूढ़ी गंडक पर दूसरे पुल की बाधा दूर:अप्राेच पथ के लिए होगा 7.98 एकड़ जमीन अधिग्रहण, अधिसूचना जारी

MUZAFFARPUR16 hours ago

किराए के विवाद में कंडक्टर ने चलती बस से यात्री काे फेंका, कुचल कर माैत

BIHAR3 days ago

पटना में मीठापुर बस स्टैंड की जमीन पर बनेंगी 3 नई यूनिवर्सिटी

BIHAR1 day ago

बिहार की एसडीपीओ ने अपने पति को रातों-रात बना दिया आइपीएस, पीएमओ ने बैठाई जांच

BIHAR1 week ago

मुजफ्फरपुर: अगर सात घंटे पेट दबाकर शौच रोक सकते हों तभी भारतीय रेल के इस ट्रेन से करें सफर

BIHAR2 days ago

अयांश: बिहार का बेटा नहीं खोए इसलिए पटना, मुजफ्फरपुर से लेकर हर जिले से बढ़ रहे मदद के हाथ

BIHAR3 days ago

बिहार: जिस बहन को रायपुर में इंजीनियरिंग करने भेजा उसी ने करवा दिया भाई को गिरफ्तार

TRENDING2 days ago

लखनऊ में ‘उछल-उछलकर’ थप्पड़ बरसाने वाली लड़की पर केस, सीसीटीवी फुटेज से खुली पोल

BIHAR5 hours ago

बिहार में 7 अगस्त से खुलेंगे स्कूल-कोचिंग संस्थान, सरकार ने लिया निर्णय

BIHAR2 days ago

फरियाद सुनकर चौंके CM नीतीश कुमार, तुरंत चीफ सेक्रेटरी को बुलाकर कही ये बात

Trending