Connect with us

TRENDING

नासिक के बुजुर्ग का दावा, कोरोना वैक्‍सीन लगवाने के बाद शरीर बन गया चुंबक

Published

on

नासिक. महाराष्‍ट्र (Maharashtra) के नासिक (Nashik) के एक बुजुर्ग ने दावा किया है कि कोरोना वैक्‍सीन (Corona Vaccine) की दूसरी डोज (Second Dose) लेने के बाद उनके शरीर में चुंबकीय शक्ति (Magnetic Power) पैदा हो गई है. उन्‍होंने दावा किया है कि जब से उन्‍होंने वैक्‍सीन की दूसरी डोज ली है तब से उनके शरीर में स्‍टील के बर्तन चिपक रहे हैं. सोशल मीडिया पर बुजुर्ग का जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें देखा जा सकता है कि लोहे की तरह ही उनके शरीर में स्‍टील के बर्तन भी चिपक जाते हैं. इस अजीबोगरीब मामले के सामने आने के बाद डॉक्‍टर भी इसकी जांच में जुट गए हैं.

नासिक के अरविंद जगन्नाथ सोनार के शरीर में चिपक रहे स्‍टील के बर्तन.

नासिक के अरविंद जगन्नाथ सोनार (71) ने कुछ दिन पहले ही कोरोना वैक्‍सीन की दूसरी डोज ली है. बुजुर्ग अरविंद ने दावा किया है कि जब से उन्‍होंने कोरोना वैक्‍सीन की दूसरी डोज ली है तब से उनके शरीर में चुंबकीय शक्ति आ गई है. नासिक के शिवाजी चौक में रहने वाले अरविंद जगन्‍नाथ ने अपनी बात को साबित करने के लिए एक वीडियो भी बनाया है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस वीडियो में अरविंद के शरीर में चम्मच, छोटी प्लेट और घर में इस्तेमाल की जाने वाले वाले बर्तन चिपके हुए दिखाई पड़ते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bol Bhidu (@bolbhidu)

अरविंद जगन्‍नाथ ने बताया कि जब पहली बार ऐसा हुआ तो लगा शायद पसीने की वजह से बर्तन शरीर से चिपक रहे हैं. इसके बाद मैं नहा लिया. लेकिन जब उन्‍होंने फिर बर्तन को शरीर पर रखा तो वह चिपक गया.

After Taking Second Dose Of Corona Vaccine A Man Get Magnetic Power - कोरोना  वैक्सीन की दूसरी डोज लेते ही बुजुर्ग का शरीर बना मैग्नेट, चिपकने लगा मेटल |  Patrika News

डॉक्टरों के लिए इस तरह का ये पहला मामला है

अरविंद जगन्‍नाथ ने दावा किया है कि कोरोना वैक्‍सीन की दूसरी डोज लेने के बाद ही उनके अंदर बदलाव आया है. ऐसे में डॉक्‍टरों के लिए ये एक पहली बन गया है. डॉक्‍टर अशोक थोरात ने कहा कि ये एक शोध का विषय है. अरविंद जगन्‍नाथ के शरीर में स्‍टील क्‍यों चिपक रही है इसके बारे में अभी हम कुछ नहीं कह सकते. हम पूरी जांच के बाद में ही किसी निष्कर्ष पर पहुंच सकेंगे. फिलहाल इस पूरे मामले की रिपोर्ट महाराष्‍ट्र सरकार को सौंपी जाएगी. सरकार के आदेशानुसार ही किसी निष्‍कर्ष पर पहुंचा जा सकेगा.

Source : News18

TRENDING

24 साल की महिला बनी 21 बच्चों की मां, घर में 16 नैनी को काम पर रखा

Published

on

रूस की रहने वाली एक 24 साल की महिला ने हाल ही में अपने 21वें बच्चे का स्वागत किया है। महिला की सभी बच्चों के साथ की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जैसे ही महिला ने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर पोस्ट की लोग हैरान रह गए। हालांकि महिला ने खुद इस बारे में पूरी जानकारी जब दी तब लोगों को सच्चाई पता चली।

Victoria, pictured back right, is her mum's daughter from a previous relationship

21 बच्चों की मां है यह महिला

दरअसल, यह महिला रूस के एक शहर की है। ‘डेली मेल’ की एक ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक, महिला का नाम क्रिस्टीना ओटर्क है। यह महिला हाल ही में 21वें बच्चे की मां बनी है। हालांकि उसने सभी बच्चों का जन्म खुद नहीं दिया है, इनमें से कुछ को उसने गोद लिया है जबकि कुछ बच्चे सेरोगेसी के जरिए पैदा हुए हैं। क्रिस्टीना ओटर्क को बच्चे पालने का इतना शौक है कि वह अपने सभी बच्चों के साथ खुश रहती है।

But Galip also has 9 kids from a previous relationship

I've had 10 babies in 10 months thanks to surrogates, I've got 11 nannies  to look after them all and want 100 more

महज 24 साल की उम्र में 21 बच्चों की मां बनी ये महिला, काम पर रखी हैं 16 नैनी

यह भी बताया गया है कि महिला ने अपने सभी 21 बच्चों को संभालने के लिए 16 नैनी को काम पर रखा है। महिला के पति बड़े बिजनेसमैन हैं। महिला ने सिर्फ पिछले साल मार्च और इस साल जुलाई के बीच सरोगेट्स के जरिए माता-पिता बनने पर करीब एक करोड़ रुपये खर्च किए हैं। इतना ही नहीं महिला अपने सभी देखभाल करने वाले नौकरों पर भी करोड़ों रूपये खर्च करती है।

Dad who had 21 surrogate babies in a YEAR already had 9 kids with ex & his eldest is a decade older than his wife

रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि महिला के पति की यह दूसरी शादी है। पहली शादी से भी दो बच्चे हुए थे और वे बच्चे भी इसी महिला के साथ रहते हैं, उनको मिलाकर महिला के पास कुल 21 बच्चे हो चुके हैं। एक इंटरव्यू में महिला ने बताया कि वह एक व्यावहारिक मां है। उन्होंने कहा कि मैं हर समय बच्चों के साथ रहती हूं ताकि वे सभी खुश रहें और मां का प्यार पा सकें।

JAWA-MUZAFFARPUR BIHAR

महिला ने यह भी बताया कि वह सब कुछ करती हूं जो हर मां आम तौर पर करती है। उन्होंने कहा कि वह स्टाफ शेड्यूल की योजना बनाने से लेकर परिवार के लिए खरीदारी करने तक सब काम करती है। महिला सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव है, वह लगातार अपने बच्चों के बारे में अपडेट्स देती रहती हैं।

(मुजफ्फरपुर नाउ के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

krishna-motors-muzaffarpur

Continue Reading

TRENDING

रिक्शा चालक को IT ने भेजा 3 करोड़ से अधिक टैक्स बकाये का नोटिस

Published

on

मथुरा. अमीरों के यहां भी अगर इनकम टैक्स विभाग का नोटिस पहुंचता है, तो वह चौंकाने वाली खबर होती है. लेकिन मथुरा में तो एक गरीब रिक्शावाला इस फेर में फंस गया. दरअसल, मथुरा में रिक्शा चलाकर जीवन-यापन करने वाले प्रताप सिंह के घर 3 करोड़ रुपए के आयकर बकाये का नोटिस पहुंचा. इतनी बड़ी रकम का नोटिस देख रिक्शा चालक प्रताप सिंह के होश फाख्ता हो गए. वह भागा-भागा पुलिस के पास पहुंचा.

पुलिस ने जब रिक्शेवाले की कहानी सुनी, तो वह भी हैरान रह गई. लेकिन शुरुआती छानबीन के दौरान पता चला कि पैन कार्ड बनवाने का आवेदन देने के बाद रिक्शा चालक प्रताप सिंह के साथ किसी ने यह धोखाधड़ी की है. इस वजह से ही रिक्शा चालक 3 करोड़ रुपए के आयकर नोटिस के झमेले में फंसा है. प्रताप सिंह की शिकायत के बाद पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है.

OMG: रिक्शा चालक पर बकाया तीन करोड़ का Income Tax, 43 करोड़ का कारोबार किया, नोटिस देख... » द खबरीलाल

मथुरा के थाना हाईवे क्षेत्र के तहत अमर कॉलोनी में रहने वाला रिक्शा चालक प्रताप सिंह ने 6 महीने पहले अपना पैन कार्ड बनवाने का आवेदन दिया था. आवेदन देने के बाद भी उसे पैन कार्ड नहीं मिला. 3 दिन पहले अचानक उसके पास इनकम टैक्स विभाग का नोटिस पहुंचा, जिसमें प्रताप सिंह के ऊपर 3 करोड़ रुपए आयकर बकाया का विवरण था. इतनी भारी-भरकम रकम को देखकर प्रताप सिंह के होश उड़ गए. वह तुरंत आयकर विभाग पहुंचा, लेकिन वहां अधिकारियों की प्रतिक्रिया ने उसे और मुसीबत में डाल दिया.

krishna-motors-muzaffarpur

इनकम टैक्स विभाग के अधिकारियों से जब रिक्शा चालक प्रताप सिंह ने इस गड़बड़ नोटिस की शिकायत की, तो अफसरों ने दोटूक लहजे में कह दिया कि पहले पैसे जमा कर दो, वरना आपके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. जब प्रताप सिंह ने इनकम टैक्स विभाग के अधिकारियों को अपनी जिंदगी की सच्चाई बताई, तब जाकर अफसर ढीले पड़े और उसे पुलिस के पास जाने की सलाह दी.

आयकर विभाग के अफसरों की सलाह के बाद प्रताप सिंह हाईवे थाना पहुंचा और वहां उसने पुलिस के पास लिखित में शिकायत दी. अपनी शिकायत में रिक्शा चालक प्रताप सिंह ने पैन कार्ड का आवेदन देने, लेकिन अभी तक कार्ड न मिलने की बात बताई है. साथ ही यह भी शिकायत की है कि उसे किसी ने गलत तरीके से फंसा दिया है. पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच कर रही है. प्रताप सिंह ने पुलिस से इस फ्रॉड की जांच करने और दोषी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

(मुजफ्फरपुर नाउ के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Continue Reading

TRENDING

रिक्शावाले के साथ भागी करोड़पति की बीवी, घर से 47 लाख और जेवर से भरा बैग ले गई साथ

Published

on

प्यार करने से पहले व्यक्ति ना उम्र देखता है और ना धर्म, इसी के चलते कई बार ऐसी घटनाएं सामने आती है जो हैरान कर जाती हैं. मध्य प्रदेश के इंदौर में एक संभ्रांत परिवार की 45 वर्षीय महिला के लापता होने से हड़कंप मच गया. जब जानकारी जुटाई तो पता चला महिला अपने से 13 साल छोटे 32 वर्षीय रिक्शा चालक प्रेमी के साथ फरार हुई है. वह तिजोरी में रखे 47 लाख रुपये और जेवर से भरा बैग भी ले गई. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

दरअसल, हाजी कॉलोनी खजराना से एक संभ्रांत परिवार की महिला के लापता होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. महिला अपने घर से करीब आठ दिन पूर्व लापता हुई है. खजरना पुलिस ने पति की शिकायत पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की है. महिला का ससुराल और मायका पक्ष धनाढ्य वर्ग का है और करोड़ों की जमीन के मालिक है.

पति ने पुलिस को बताया कि पत्नी बगैर बताए घर से लापता हो गई, मोबाइल बंद मिला तो शक गहराया और उसके बारे में जानकारी जुटाई. पता चला उसका रिक्शा चालक से प्रेम प्रसंग चल रहा था और वह भी उसके साथ गायब है. थाना प्रभारी के मुताबिक, लोकेशन के आधार पर एक टीम को जावरा भेजा गया है, फिलहाल दोनों के मोबाइल बंद आ रहे हैं.

परिजनों ने पुलिस को बताया कि कुछ दिनों पहले ही जमीन के सौदे में मिले 47 लाख रुपये तिजोरी में रखे थे. तिजोरी की चाबी महिला के पास ही रहती थी. उसने मौका देखा और रुपये व जेवर लेकर भाग गई.

फिलहाल पुलिस महिला और उसके प्रेमी की तलश में जगह जगह छापामारी कर रही है. महिला और उसके प्रेमी के पकड़े जाने पर ही पुलिस इस पुरे मामले का खुलासा कर सकती है.

हेलो! मुजफ्फरपुर नाउ के साथ यूट्यूब पर जुड़े, कोई टैक्स नहीं चुकाना पड़ेगा 😊 लिंक 👏

krishna-motors-muzaffarpur

Continue Reading
TRENDING7 mins ago

24 साल की महिला बनी 21 बच्चों की मां, घर में 16 नैनी को काम पर रखा

INDIA16 mins ago

बेटे आर्यन खान को बेल दिलाने के लिए शाहरुख ने उतारी वकीलों की फौज

INDIA21 mins ago

RSS नेता की डील, अंबानी की फाइल और अब गोवा…गवर्नर सत्यपाल मलिक के बीजेपी पर बयान ‘बम’

INDIA28 mins ago

शाहरुख के BJP में शामिल होते ही चीनी पाउडर बन जाएंगे ड्रग्स : मंत्री छगन भुजबल

MUZAFFARPUR34 mins ago

मुजफ्फरपुर में गया बाबू के आवास को संग्रहालय बनाने का काम इस वर्ष होगा शुरू

BUSINESS42 mins ago

एलआईसी में 1302 रुपये प्रीमियम देकर मिलेंगे 27.60 लाख रुपये

WORLD1 hour ago

लोगों के नाखून साफ कर करोड़पति बन गई ये महिला, अब खुद का चलाती है ये बिजनेस

MUZAFFARPUR2 hours ago

मुजफ्फरपुर पंचायत चुनाव लाइव रिजल्ट UPDATES

BIHAR2 hours ago

पूर्व थानेदार के घर EOU की रेड:मुजफ्फरपुर और बेतिया वाले घर पर शुरू हुई छापेमारी

MUZAFFARPUR3 hours ago

मुजफ्फरपुर : पत्नी व ससुराल वालों के प्रताड़ना से परेशान युवक ने अपने दो बच्चों की हत्या, खुद को भी किया खत्म

BIHAR3 weeks ago

घर तक आती थी ट्रेन और निजी प्लेन, दरभंगा महराज के राज- ठाठ की कहानी –

BIHAR3 weeks ago

खुशखबरी: पटना चिड़‍ियाघर में आज से नहीं लगेगा प्रवेश शुल्‍क

BIHAR3 weeks ago

नई सौगात भागलपुर, बक्‍सर, दरभंगा, हाजीपुर और सिवान को होगा फायदा – पांच नए हाइवे का होगा ऐलान

BIHAR4 weeks ago

जल्द बंद होगा बरौनी और कांटी थर्मल पावर स्टेशन, दोनो थर्मल पावर से बिहार को मिल रही है 330 मेगावाट बिजली

BIHAR4 weeks ago

पारले जी बिस्कुट नहीं खाने से होगी अनहोनी, अफ़वाह के बाद बिस्कुट आउट ऑफ स्टॉक

BIHAR4 weeks ago

बिहार के 8 जिलों में कल से शुरू होगा बालू खनन, उचित कीमत पर मिलेगा बालू

VIRAL3 weeks ago

दिल्ली में फुटओवर ब्रिज के नीचे अटक गया एयर इंडिया का प्लेन, वीडियो हुआ वायरल

MUZAFFARPUR4 weeks ago

मुजफ्फरपुर : नक़ली कफ़ सिरप बनाने वाली कंपनी का भंडाफोड़, कारोबारी फ़रार

JOBS4 weeks ago

रेलवे में 10वीं पास के लिए 3 हजार नौकरियां, बगैर परीक्षा होगी भर्ती

BIHAR3 weeks ago

बिहार में जमीन मालिकों को सरकार ने दी बड़ी राहत, लगान जमा करने के लिए जारी रहेंगे दोनों विकल्‍प

Trending