बिहार की राजधानी पटना के गर्दानीबाग थाना क्षेत्र में मंगलवार को तड़के एक भीषण सड़क हादसे में 3 पुलिसकर्मियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि इस घटना में 2 अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए है. घायलों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि 5 पुलिसकर्मी जिप्सी पर सवार होकर पेट्रोलिंग करने निकले थे, इसी दौरान एक अनियंत्रित हाइवा ने जिप्सी को जोरदार टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में जिप्सी में सवार कुल 5 पुलिसकर्मियों में से 3 की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य पुलिसकर्मी बुरी तरह घायल हो गए. दुर्घटना के दौरान हाइवा से रगड़ खाकर जिप्सी में आग भी लग गई थी. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और अग्निशमन दस्ते को दी. घटना की सूचना मिलने में मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया.

हादसे के बाद क्षतिग्रस्त वाहन.  (फोटो: वीडियो ग्रैब)

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मृतकों को पहचान प्रभु साव, पुखराज साव और राजेश कुमार के रूप में की गई है. घायल पुलिसकर्मियों को स्थानीय एक अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जिसमे एक की हालत चिंताजनक बनी हुई है. पुलिस शवों को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है तथा पूरे मामले की छानबीन की जा रही है.

पुलिस का कहना है कि जल्द ही टक्कर मारने वाले ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं, मृतक पुलिसवालों के घर में सबका रो-रोकर बुरा हाल है. वो प्रशासन से न्याय की मांग कर रहे हैं. इस घटना के बाद इलाकें में लोगों के बीच रोष है और वो भी न्याय की मांग कर रहे हैं.

bombay-gym

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

clat

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *