पंचकूला (चंडीगढ़)। सेक्टर-11 के एक होटल में एक लड़की को ड्रग्स के इंजेक्शन देकर गैंग रे’प करने के मामले में पंचकूला पुलिस की एसआईटी इन्वेस्टिगेशन कर रही है। कई सप्ताह के इलाज के बाद एक ओर जहां अब पीजीआई से लड़की को छुट्टी मिल गई, वहीं इस मामले में पुलिस एक प्राइवेट अस्पताल के डॉक्टर्स से लेकर स्टाफ से पूछताछ करेगी। अस्पताल से कुछ रिकॉर्ड जब्त किया गया है। पुलिस की जांच में कई चौकाने वाले खुलासे हुए हैं। जिसमें सामने आया है कि जब लड़की को हेरोइन का ओवरडोज इंजेक्शन दिया गया तो उसकी हालत बिगड़ने पर उसे सेक्टर 12ए के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में ले जाया गया। जहां लड़की की हालत गंभीर होने के बाद भी उसे छुट्टी दे दी गई। पुलिस को मामले की जानकारी ही नहीं दी गई। लड़की को ड्रग्स की ओवरडोज देकर उसके साथ गैंग रेप किया गया था।

सभी आरोपी हो चुके हैं गिरफ्तार…

पुलिस इस मामले में पहले ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है, लेकिन अभी तक लड़की से पूरी डिटेल नहीं ली गई, क्योंकि वो अभी तक पीजीआई में एडमिट थी। ड्रग्स की ओवरडोज के कारण उसकी किड़नियों पर असर पड़ा है, जिसके चलते उसका लंबा इलाज चला। ऐसे में अब एसआईटी प्राइवेट हॉस्पिटल के डॉक्टर के पास पहुंची है।

बेसुल हालत में मिली थी लड़की

वारदात की रात करीब साढ़े 10 बजे लड़की की हालत बिगड़ गई थी और वह बेसुध हो गई थी। जिसके बाद व्रिकम उसे उठाकर अस्पताल ले गया। यहां उसका इलाज किया गया। रिकॉर्ड के अनुसार डॉक्टर्स ने लिखा कि लड़की बेसुध थी, अन कॉन्शियस थी। उसने एडमिट होने से मना कर दिया था। उसके साइन भी किए गए हैं। परिवार को न बताने की बात भी की गई। यहां से पुलिस डीवीआर भी ले रही है। लेकिन जब डॉक्टर्स को उसकी हालत के बारे में पता चला तो उसके बाद भी पुलिस को इस बारे में जानकारी नहीं दी गई। ऐसे में अब डॉक्टर और बाकी स्टाफ को एसआईटी ने बयान दर्ज करवाने के लिए बुलाया है।

कई दिन तक दर्ज नहीं हुआ केस… 

लड़की को मौके पर छोड़कर आरोपी फरार हो गए थे, जिसके बाद उसे सेक्टर-6 ले जाया गया। जहां से उसे पीजीआई रैफर कर दिया गया था। इसी सप्ताह इलाज के बाद लड़की की पीजीआई से छुट्टी हुई है। ड्रग्स की ओवरडोज होने के कारण कई दिनों तक तो लड़की को होश ही नहीं आया था। पुलिस कई दिन तक न तो बयान दर्ज कर पाई थी और न ही एफआईआर।

Input : Dainik Bhaskar

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *