पुलिस की जांच में हुए कई चौकाने वाले खुलासे..
Connect with us
leaderboard image

Uncategorized

पुलिस की जांच में हुए कई चौकाने वाले खुलासे..

Santosh Chaudhary

Published

on

पंचकूला (चंडीगढ़)। सेक्टर-11 के एक होटल में एक लड़की को ड्रग्स के इंजेक्शन देकर गैंग रे’प करने के मामले में पंचकूला पुलिस की एसआईटी इन्वेस्टिगेशन कर रही है। कई सप्ताह के इलाज के बाद एक ओर जहां अब पीजीआई से लड़की को छुट्टी मिल गई, वहीं इस मामले में पुलिस एक प्राइवेट अस्पताल के डॉक्टर्स से लेकर स्टाफ से पूछताछ करेगी। अस्पताल से कुछ रिकॉर्ड जब्त किया गया है। पुलिस की जांच में कई चौकाने वाले खुलासे हुए हैं। जिसमें सामने आया है कि जब लड़की को हेरोइन का ओवरडोज इंजेक्शन दिया गया तो उसकी हालत बिगड़ने पर उसे सेक्टर 12ए के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में ले जाया गया। जहां लड़की की हालत गंभीर होने के बाद भी उसे छुट्टी दे दी गई। पुलिस को मामले की जानकारी ही नहीं दी गई। लड़की को ड्रग्स की ओवरडोज देकर उसके साथ गैंग रेप किया गया था।

सभी आरोपी हो चुके हैं गिरफ्तार…

पुलिस इस मामले में पहले ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है, लेकिन अभी तक लड़की से पूरी डिटेल नहीं ली गई, क्योंकि वो अभी तक पीजीआई में एडमिट थी। ड्रग्स की ओवरडोज के कारण उसकी किड़नियों पर असर पड़ा है, जिसके चलते उसका लंबा इलाज चला। ऐसे में अब एसआईटी प्राइवेट हॉस्पिटल के डॉक्टर के पास पहुंची है।

बेसुल हालत में मिली थी लड़की

वारदात की रात करीब साढ़े 10 बजे लड़की की हालत बिगड़ गई थी और वह बेसुध हो गई थी। जिसके बाद व्रिकम उसे उठाकर अस्पताल ले गया। यहां उसका इलाज किया गया। रिकॉर्ड के अनुसार डॉक्टर्स ने लिखा कि लड़की बेसुध थी, अन कॉन्शियस थी। उसने एडमिट होने से मना कर दिया था। उसके साइन भी किए गए हैं। परिवार को न बताने की बात भी की गई। यहां से पुलिस डीवीआर भी ले रही है। लेकिन जब डॉक्टर्स को उसकी हालत के बारे में पता चला तो उसके बाद भी पुलिस को इस बारे में जानकारी नहीं दी गई। ऐसे में अब डॉक्टर और बाकी स्टाफ को एसआईटी ने बयान दर्ज करवाने के लिए बुलाया है।

कई दिन तक दर्ज नहीं हुआ केस… 

लड़की को मौके पर छोड़कर आरोपी फरार हो गए थे, जिसके बाद उसे सेक्टर-6 ले जाया गया। जहां से उसे पीजीआई रैफर कर दिया गया था। इसी सप्ताह इलाज के बाद लड़की की पीजीआई से छुट्टी हुई है। ड्रग्स की ओवरडोज होने के कारण कई दिनों तक तो लड़की को होश ही नहीं आया था। पुलिस कई दिन तक न तो बयान दर्ज कर पाई थी और न ही एफआईआर।

Input : Dainik Bhaskar

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Uncategorized

मुज़फ़्फ़रपुर में शिक्षक पर जान’लेवा ह’मला, एसएसपी व डीएम से शिकायत

Munna Kumar

Published

on

मुज़फ़्फ़रपुर जिला के मड़वन प्रखंड के रौतिनिया गांव स्थित एसआरटी विद्यालय के प्राचार्य पर शुक्रवार को असा’माजिक त’त्वो के द्वारा मा’रपीट व जान’लेवा हम’ला किया गया। मामले में पी’ड़ित प्रचार्य ने बताया कि रौतिनिया गांव के चमरुआ के समीप रास्ते मे घेर कर मार’पीट किया गया और जान मा’रने का प्रयास किया गया।

घ’टना की सूचना मिलते ही पुलिस ने बथना निवासी मो.असरफ जहांगीर उर्फ निराले समेत तीन लोगो को गि’रफ्तार कर पूझताछ कर रही है। वही घ’टना से आ’क्रोशित लोगों व विधालय प्रबंधक ने एसएसपी, जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंप कर कार्यवाई का मांग किया है।

Report : Saurabh Ranjan

Continue Reading

Uncategorized

बाबा गरीबनाथ की नगरी मुजफ्फरपुर में सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्रावणी मेला की शुरूआत

Santosh Chaudhary

Published

on

उत्तर बिहार के सुप्रसिद्ध गरीबनाथ धाम की नगरी मुजफ्फरपुर में सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्रावणी मेला की शुरूआत हुई. बिहार सरकार के कला संस्कृति मंत्री प्रमोद कुमार के साथ नगर विकास एवं आवास मंत्री सुरेश शर्मा ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की. आज रविवार की दोपहर श्रावणी मेला के शुभारंभ के इस मौके पर अन्य स्थानीय नेताओं के साथ मुजफ्फरपुर के प्रशासनिक महकमे के सभी आलाधिकारी भी मौजूद रहे.

गौरतलब है कि इस श्रावण मास में चार सोमवारी हैं. भोलेनाथ के भक्त कांवरिया पहलेजा से जल उठाकर मुजफ्फरपुर में बाबा गरीबनाथ मंदिर में अर्पण करते हैं.

श्रावणी मेला को लेकर मुजफ्फरपुर जिला प्रशासन पूरी तरह सशक्त व तैयार है. चप्पे चप्पे पर फोर्स की तैनाती की गई है. डीएम आलोक रंजन घोष एवं एसएसपी मनोज कुमार स्वयं सुरक्षा व्यवस्था की मॉनिटरिंग कर रहे हैं.

आज रविवार को श्रावणी मेला के शुभारंभ के दौरान स्थानीय सांसद अजय निषाद, वैशाली की सांसद वीणा देवी, एमएलसी दिनेश प्रसाद सिंह, बोचहा विधायक बेबी कुमारी, कुढ़नी विधायक केदार गुप्ता, बाबा मंदिर के मुख्य पुजारी पंडित विनय पाठक के साथ ही डीएम आलोक रंजन घोष, एसएसपी मनोज कुमार सहित जिले के कई अधिकारी मौजूद थे.

Input : Live Cities

 

Continue Reading

Uncategorized

मुजफ्फरपुर: कलयुगी बेटे ने माँ और चाची की गला काट कर किया हत्या

Abhay Raj

Published

on

कटरा थाना क्षेत्र के यजुआर पश्चिमी गांव में एक युवक ने अपनी माँ और चाची पर धा’रदार हथि’यार से हम’ला कर ह’त्या कर दिया.ह’त्या के बाद गांव में को’हराम मच गया.इसे देखने के लिए आसपास के लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी.मां और चाची की ग’ला रेत’कर ह’त्या करने के बाद स्थानीय लोगों ने युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

मृ’तक की पहचान गांव के ही सावित्री देवी (55) एवं भुतनी देवी (60) वर्षीय के रूप में हुई है.आ’रोपी युवक अपने मां एव चाची की हत्या किया हैं. इस घट’ना ने मां बेटा की रिश्ता को शर्मसार कर दिया हैं.स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि युवक घर पर ही मवेशी के लिए चारा काट रहा था.चारा के दौरान मां एवं चाची घर में सोयी हुई थी.सोयी हुई अवस्था में गरासी से का’टकर ह’त्या कर दिया.

घटना की जानकारी मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची कटरा के सर्किल इंस्पेक्टर जितेन्द्र पाल एवं थानाध्यक्ष सिकन्दर कुमार ने मामले की तहकीकात की शुरू कर दी है.थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी छोटन सहनी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर आगें की कारवाई की जा रहीं हैं. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है.

Continue Reading
Advertisement
MUZAFFARPUR7 hours ago

मुजफ्फरपुर के सदर अस्पताल में चला हाई वोल्टेज ड्रामा

BIHAR10 hours ago

नीतीश सरकार का रक्षाबंधन के मौके पर महिलाओं को खास तोहफा, सरकारी बसों में कर सकेंगी फ्री सफर

INDIA11 hours ago

442 में दो केले भूल जाइए, इस होटल ने 2 बॉयल अंडा का चार्ज किया 1700 रुपये

INDIA15 hours ago

पाकिस्ता’न के F-16 विमान को मा’र गिराने वाले विंग कमांडर अभिनंदन को मिलेगा वीर चक्र

MUZAFFARPUR16 hours ago

स्वतंत्रता दिवस पर इस वर्ष नहीं होंगे मुजफ्फरपुर में सांस्कृति कार्यक्रम

BIHAR18 hours ago

दशरथ मांझी से प्रेरणा ले ग्रामीणों ने पहाड़ चीर मंदिर जाने का रास्ता बनाया

BIHAR1 day ago

पश्चिम अफ्रीका में फंसी बिहारी फैमिली, मदद के लिए सुषमा स्वराज को कर रहे याद

BIHAR2 days ago

रक्षाबंधन पर बढ़ी मोदी राखी की डिमांड, महिलाएं कर रहीं अधिक डिमांड

BIHAR2 days ago

मुजफ्फरपुर का नाम खुदीराम बोस रखने की मांग

BIHAR2 days ago

न्यूजीलैंड वित्त मंत्रालय में विश्लेषक बनीं मुजफ्फरपुर की बेटी शेफालिका, गांव में खुशी की लहर

BIHAR3 weeks ago

बिहार में अब नहीं चलेगा पक’ड़़उआ ब्याह, कोर्ट ने इंजीनियर की शादी कर दी कैंसिल

BIHAR4 weeks ago

बिहार में पहली बार पुलिसकर्मियों पर हुई बड़ी कार्रवाई, 3 DSP, 50 इंस्पेक्टर सहित 66 पर FIR

BIHAR4 weeks ago

पटना पहुंचे रितिक रोशन, आनंद कुमार के पैर छुए, कहा- लगता है पिछले जन्म में मैं बिहारी ही था

INDIA3 weeks ago

UGC ने इन 23 यूनिवर्सिटी को फर्जी घोषित किया, देखें लिस्ट

BIHAR3 weeks ago

मधुबनी में आसमान से गिरा पत्थर पहुंचा पटना, सीएम नीतीश ने बड़े ही करीब से देखा-परखा

RELIGION4 weeks ago

ये है दुनिया का सबसे बड़ा शिवलिंग, दर्शन करने वाला कभी नहीं रहता गरीब

INDIA3 weeks ago

राखी से ठीक एक माह पहले बहन ने भाई को दिया जिंदगी का तोहफा

INDIA3 weeks ago

साक्षी मिश्रा ने बनाया नया इंस्टा अकाउंट, खुद को बताया अभि की टाइग्रेस, भाई के लिए रक्षाबंधन की पोस्ट

BIHAR4 weeks ago

बिहार: एक साथ निकली छह सखियों की डे’डबॉडी, एक की चल रही थी सांस, मचा कोहराम

MUZAFFARPUR4 weeks ago

आधुनिक तकनीक से टंकी की सफाई अब अपने शहर में भी

Trending