बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय एक बार फिर पुलिसकर्मियों पर भड़क गए. मंगल पांडे पटना एयरपोर्ट पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का स्वागत करने पहुंचे थे. मंगल पांडेय उनके साथ चल रहे एक बीजेपी नेता को पुलिसकर्मियों द्वारा रोके जाने पर नाराज हो गए. उन्होंने एक सीनियर रैंक के अधिकारी को खरी- खोटी सुना दी.

दरअसल मंगल पांडेय जब एयरपोर्ट में प्रवेश कर रहे थे तो उनके साथ एक बीजेपी नेता को रोक दिया गया. इसपर वे भड़क गए और पुलिसकर्मी को कहा कि धक्का क्यों दे रहे हो. हम देख रहे हैं तुम इनके कपड़े को हाथ लगा रहे थे. हम देख रहे थे. ऐसे कहीं ठेला जाता है. देखा करो कौन आए हैं, कहां आए हुए हो.

मंगल पांडेय ने आगे कहा कि कहीं तुम भी जाओगे और कोई इस तरह से रोक देका तो अच्छा लगेगा. हालांकि बाद में पुलिसकर्मियों के सॉरी कहने पर मामला शांत हो गया और वे आगे बढ़ गए.

बता दें कुछ दिनों पहले भी सीवान पहुंचे मंगले पांडे एक पुलिस अधिकारी पर भड़क गए थे. सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी पर भड़के मंगल पांडेय ने उसे सिर्फ इसलिए निलंबित करने का आदेश दे डाला था क्योंकि उसने उन्हें पहचाना नहीं. मंगल पांडेय सीवान में एक अस्पताल का शिलान्यास करने पहुंचे थे और वहां उनकी सुरक्षा में तैनात पुलिस अधिकारी ने स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय को ही अंदर जाने से रोक दिया, जिससे मंत्री जी गुस्से से आग-बबूला हो गए और उन्होंने सबके सामने उसे सस्पेंड करने को कहा.

Input : Live Cities

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *