सोशल मीडिया पर वायरल सॉन्ग बचपन का प्यार की पॉपुलैरिटी को हर कोई भुनाना चाहता है. छत्तीसगढ़ के सहदेव दिरदो की आवाज में वायरल ये सॉन्ग सभी को नाचने पर मजबूर कर रहा है. मशहूर रैपर बादशाह ने भी सहदेव दिरदो के साथ कोलैबोरेशन में इस गाने को अपने स्टाइल में रीक्रिएट किया. अब ये गाना रिलीज हो चुका है.

May be an image of 4 people, people standing and text

बादशाह का गाना रिलीज, सहदेव का दिखा स्वैग

इंटरनेट सेंसेशन बने 10 साल के सहदेव दिरदो ने बादशाह के साथ इस गाने को गाया है. बादशाह, सहदेव दिरदो के अलावा रिको और आस्था गिल ने गाने में अपनी आवाज दी है. बादशाह का सॉन्ग बचपन का प्यार रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. गाने को रिलीज होने के कुछ ही घंटों में 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

देखें गाना…

गाने में सहदेव का कूल और डैशिंग अवतार खने को मिलता है. सहदेव गाने में किसी रॉकस्टार की तरह परफॉर्म करते नजर आते हैं. सहदेव ने इस गाने में भी अपनी वायरल लाइन्स को गाया है. गाने के बोल बादशाह ने लिखे हैं. म्यूजिक दिया है हितेन ने. गाने की धुन काफी पैपी है, जो कि आपको झूमने पर मजबूर कर देती है. गाने में सहदेव की एक क्यूट सी लव स्टोरी भी दिखाई गई है.

बादशाह के इस वर्जन को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. बादशाह की तारीफ करते हुए लोगों का कहना है कि उन्हें सहदेव के फ्यूचर को सिक्योर किया है. बात करें सहदेव दिरदो की तो वे इस गाने की बदौलत फेमस हो गए हैं. छत्तीसगढ़ के सुकमा से आने वाले सहदेव का परिवार खेती करता है. 7वीं क्लास में पढ़ने वाले सहदेव ने ये गाना अपनी टीचर्स की डिमांड पर गाया था. इसी के बाद से सहदेव फेमस हो गए, उनकी क्लिप वायरल हो गई. सहदेव पिछले दिनों इंडियन आइडल 12 के सेट पर भी पहुंचे थे.

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *