Connect with us

BOLLYWOOD

बचपन का प्यार सॉन्ग रिलीज, बादशाह संग सहदेव दिरदो का दिखा स्वैग, झूमने को होंगे मजबूर

Published

on

सोशल मीडिया पर वायरल सॉन्ग बचपन का प्यार की पॉपुलैरिटी को हर कोई भुनाना चाहता है. छत्तीसगढ़ के सहदेव दिरदो की आवाज में वायरल ये सॉन्ग सभी को नाचने पर मजबूर कर रहा है. मशहूर रैपर बादशाह ने भी सहदेव दिरदो के साथ कोलैबोरेशन में इस गाने को अपने स्टाइल में रीक्रिएट किया. अब ये गाना रिलीज हो चुका है.

May be an image of 4 people, people standing and text

बादशाह का गाना रिलीज, सहदेव का दिखा स्वैग

इंटरनेट सेंसेशन बने 10 साल के सहदेव दिरदो ने बादशाह के साथ इस गाने को गाया है. बादशाह, सहदेव दिरदो के अलावा रिको और आस्था गिल ने गाने में अपनी आवाज दी है. बादशाह का सॉन्ग बचपन का प्यार रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. गाने को रिलीज होने के कुछ ही घंटों में 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

देखें गाना…

गाने में सहदेव का कूल और डैशिंग अवतार खने को मिलता है. सहदेव गाने में किसी रॉकस्टार की तरह परफॉर्म करते नजर आते हैं. सहदेव ने इस गाने में भी अपनी वायरल लाइन्स को गाया है. गाने के बोल बादशाह ने लिखे हैं. म्यूजिक दिया है हितेन ने. गाने की धुन काफी पैपी है, जो कि आपको झूमने पर मजबूर कर देती है. गाने में सहदेव की एक क्यूट सी लव स्टोरी भी दिखाई गई है.

बादशाह के इस वर्जन को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. बादशाह की तारीफ करते हुए लोगों का कहना है कि उन्हें सहदेव के फ्यूचर को सिक्योर किया है. बात करें सहदेव दिरदो की तो वे इस गाने की बदौलत फेमस हो गए हैं. छत्तीसगढ़ के सुकमा से आने वाले सहदेव का परिवार खेती करता है. 7वीं क्लास में पढ़ने वाले सहदेव ने ये गाना अपनी टीचर्स की डिमांड पर गाया था. इसी के बाद से सहदेव फेमस हो गए, उनकी क्लिप वायरल हो गई. सहदेव पिछले दिनों इंडियन आइडल 12 के सेट पर भी पहुंचे थे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

BOLLYWOOD

दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले का निधन, कई दिनों से अस्पताल में थे भर्ती

Published

on

दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले का शनिवार को शहर के एक अस्पताल में निधन हो गया। अस्पताल के अधिकारियों ने यह जानकारी दी। गोखले 77 साल के थे और स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों के बाद इस महीने की शुरुआत में उन्हें दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

अभिनेता के एक पारिवारिक मित्र ने बताया कि उनके पार्थिव शरीर को शहर के बालगंधर्व सभागार में रखा जाएगा और उनका अंतिम संस्कार शाम को वैकुंठ श्मशान घाट में किया जाएगा।

nps-builders

मराठी फिल्मों में कर चुके थे अभिनय

रंगमंच, टेलीविजन और फिल्मों में अभिनय करने वाले गोखले अमिताभ बच्चन अभिनीत ‘अग्निपथ’ (1990), ‘हम दिल दे चुके सनम’ (1999), भूल भुलैया (2007), नटसम्राट (2015) और मिशन मंगल (2019) सहित कई मराठी फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। उनकी हाल में रिलीज मराठी फिल्म गोदावरी थी।

26 साल की उम्र में किया था डेब्यू

गौरतलब है कि विक्रम गोखले ने 26 साल की उम्र में 1971 में अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म परवाना से डेब्यू किया था। अपने 40 साल के करियर में विक्रम गोखले नेक ई हिंदी और मराठी फिल्मों मेंकाम किया था। साल 2010 में विक्रम ने मराठी फिल्म अनुमति के लिए बेस्ट एक्टर का खिताब भी जीता था। वहीं मराठी फिल्म आघात से बतौर निर्देशक भी उन्होंने डेब्यू किया था। बता दें कि आखिरी बार विक्रम गोखले, शिल्पा शेट्टी और अभिमन्यु दसानी के साथ फिल्म निकम्मा में नजर आए थे।

Source : Hindustan

RAMKRISHNA-MOTORS-IN-MUZAFFARPUR-CHAKIA-RAXUAL-MARUTI-

Genius-Classes

Continue Reading

BOLLYWOOD

79 साल की उम्र में अरुण बाली का निधन, शाह रुख से लेकर सुशांत संग फिल्मों में आ चुके हैं नजर

Published

on

फिल्मों से लेकर टेलीविजन तक में अपने शानदार अभिनय से सबका दिल जीत चुके एक्टर अरुण बाली का निधन हो गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो अरुण बाली लम्बे समय से बीमारी से जूझ रहे थे, जिसके बाद उन्होंने 79 साल की उम्र में मुंबई में आखिरी सांस ली। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी तबीयत खराब होने के चलते मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उनका इलाज चल रहा था। अरुण बाली ने अपने करियर में शाह रुख खान से लेकर अक्षय कुमार और सुशांत सिंह राजपूत जैसे सितारों के साथ काम किया है। वह खुद भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का एक बहुत बड़ा और जाना-माना नाम थे।

पिछले कुछ समय से इस बीमारी से जूझ रहे थे अरुण बाली

एएनआई के अनुसार एक्टर अरुण बाली का निधन 7 अक्टूबर को मुंबई में हुआ। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अभिनेता पिछले कुछ समय से मायस्थेनिया ग्रेविस नामक दुर्लभ बीमारी से जूझ रहे थे और उनका इसका इलाज चल रहा था। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर की बेटी ने सिने एंड टीवी आर्टिस्टेस एसोसिएशन की मेंबर नुपुर अलंकार के साथ पिता को मायस्थेनिया ग्रेविस बीमारी होने की जानकारी शेयर की थी। जिसके बाद नुपुर ने अरुण बाली को तुरंत ही इलाज की सलाह दी थी। नुपुर ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर की बीमारी के बारे में बताते हुए कहा था कि, ‘जब मेरी अरुण जी से बात हुई थी, तो वह बिलकुल भी साफ बात नहीं कर पा रहे थे। उनकी बेटी इतिश्री ने मुझे उनकी तबीयत के बारे में बताया था। मैं उम्मीद करती हूं वह जल्द से जल्द ठीक हो जाए’। आपको बता दें कि मायस्थेनिया ग्रेविस एक ऑटोइम्यून बीमारी है, जोकि नर्व्स और मसल्स के बीच कम्युनिकेशन फेलियर की वजह से होती है।

आमिर खान संग ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आए थे नजर

अरुण बाली शाह रुख खान से लेकर अक्षय कुमार और सुशांत सिंह राजपूत सहित कई बड़े एक्टर्स के साथ काम कर चुके है। उन्होंने इंडस्ट्री में टीवी शो ‘दूसरा केवल’ के साथ इंडस्ट्री में 1989 में कदम रखा था, इसके बाद उन्होंने 1990 में फिर वही तालाश शो में काम किया। 1991 में सौगंध से अरुण बाली ने फिल्मों में एंट्री ली। इस फिल्म के बाद वह यलगार, राजू बन गया जेंटलमेन, हीर-रांझा, केदारनाथ, बागी, पानीपथ जैसी फिल्मों में नजर आए थे। उनकी आखिरी फिल्म आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ थी।

Source : Dainik Jagran

tanishq-muzaffarpur

nps-builders

Genius-Classes

Continue Reading

BOLLYWOOD

अक्षय कुमार एक बार फिर बने सबसे ज्यादा टैक्स देने वाले एक्टर, इनकम टैक्स डिपार्टमेंट से मिला सम्मान प्रमाण पत्र

Published

on

सुपरस्टार अक्षय कुमार एक बार फिर सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले स्टार साबित हुए हैं। उन्होंने टैक्स के रूप में कितने रुपए भरे हैं, यह तो फिलहाल सामने नहीं आया है। लेकिन एक रिपोर्ट की मानें तो इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की ओर से इसके लिए उन्हें सम्मान पत्र दिया गया है।

रविवार सुबह हुआ अक्षय कुमार का सम्मान

पिंकविला ने सम्मान पत्र की फोटो साझा करते हुए अपने आर्टिकल में लिखा है कि इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की ओर से अक्षय कुमार का यह सम्मान रविवार सुबह हुआ है। हालांकि, अक्षय इन दिनों टीनू देसाई के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए यूके में हैं। इसलिए उनका सम्मान उनकी टीम द्वारा प्राप्त किया गया।

Image

5 सालों से लगातार हाईएस्ट टैक्स पेयर एक्टर

यह पहला मौका नहीं है, जब अक्षय सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले एक्टर साबित हुए हैं।रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले पांच सालों से वे लगातार इस सूची में टॉप पर हैं। रिपोर्ट में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के करीबी सूत्रों के हवाले से लिखा है, “आज की तारीख में उनके पास सबसे ज्यादा फ़िल्में हैं। वे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। देश के सबसे ज्यादा टैक्स भरने वालों की लिस्ट में उनका नाम आना को अचंभे की बात नहीं है।”

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

फ्लॉप रहीं अक्षय कुमार की पिछली तीन फ़िल्में

अक्षय कुमार पिछली बार यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ में नज़र आए थे, जिसका निर्देशन डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया था। हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फेल रही। इससे पहले भी उनकी दो फ़िल्में ‘बच्चन पांडे’ और ‘अतरंगी रे’ भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई थीं। बावजूद इसके उनकी फिल्मों की लाइन लगी हुई है। अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्मों में ‘रक्षा बंधन’, ‘राम सेतु’, ‘कठपुतली’, ‘सेल्फी’, ‘OMG 2: ओह माय गॉड 2’, ‘राराई पोट्टरु’ की रीमेक, ‘कैप्सूल गिल’ और ‘बड़े मियां छोटे मियां’ शामिल हैं। वे ‘हेरा फेरी’ फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म में भी परेश रावल और सुनील शेट्टी के साथ दर्शकों को हंसाने लौटेंगे।

nps-builders

एक फिल्म के लिए 150 करोड़ रुपए फीस

रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार एक फिल्म के लिए लगभग 150 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। हालांकि, लगभग दो महीने पहले ऐसी खबर आई थी कि लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों के चलते अक्षय कुमार ने अपनी फीस में कटौती करने का फैसला लिया है। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि अक्षय ने उन फिल्मों की फीस कम करने का निर्णय लिया है, जो मीडियम बजट की हैं। इन फिल्मों की लिस्ट में ‘सेल्फी’, ‘सूराराई पोटरु’ की रीमेक जैसी फ़िल्में बताई गई थीं। यह भी कहा गया था कि अक्षय अपनी फीस को 100 करोड़ रुपए का अंदर ला सकते हैं। हालांकि, इसकी कभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई।

Source : Hindi Asianet News

Genius-Classes

Continue Reading
BIHAR5 hours ago

दारोगा की पार्टी में मेहमान बनकर आईं दो महिला चोर, लाखों के गहने और कैश से भरा बैग उड़ाया

BIHAR7 hours ago

आर्केस्ट्रा गर्ल का वीडियो हुआ वायरल… कहा-लड़की गलत नही होती बना दी जाती हैं.. सबने धोखा दिया

BIHAR11 hours ago

17 जिलों के हवाई अड्डे होंगे अतिक्रमण मुक्त, जल्द शुरू होगा हवाई अड्डे का मापी

MUZAFFARPUR13 hours ago

मुजफ्फरपुर : डॉ. रविकांत को मिला ट्रू लीजेंड पुरस्कार

INDIA13 hours ago

निर्देश : ट्रेन के सफर में जरूरत पर दवा मिलेगी

BIHAR13 hours ago

कलयुग के श्रवण कुमार की खूब हो रही चर्चा, पिता के निधन के बाद बनाई मंदिर,11 सालों से कर रहा पूजा

BUSINESS1 day ago

घर में कितना रख सकते हैं कैश, जानिए क्या हैं इनकम टैक्स के नियम

INDIA1 day ago

पुलिस की ‘जानलेवा’ करतूत: सब्जी वाले का तराजू रेलवे ट्रैक पर फेंका, उठाने गया तो कट गए दोनों पैर

crime-news-muzaffarpur-now-india-bihar
MUZAFFARPUR1 day ago

मुजफ्फरपुर के सिविल इंजीनियर की सुंदरगढ़ में हुई हत्या

BIHAR2 days ago

बिहार बोर्ड: 11 वीं में दाखिले के लिए 15 दिसंबर तक बढ़ी रजिस्ट्रेशन की डेट

TRENDING4 weeks ago

प्यार की खातिर टीचर मीरा बनी आरव, जेंडर बदल कर स्कूल स्टूडेंट कल्पना से रचाई शादी

MUZAFFARPUR4 weeks ago

इंतजार की घड़ी खत्म: 12 साल पहले बना सिटी पार्क 15 नवंबर से पब्लिक के लिए खुलेगा

INDIA3 weeks ago

गर्लफ्रेंड शादी करना चाहती थी, प्रेमी ने उसके 35 टुकड़े किए, कई दिन फ्रिज में रखा

SPORTS3 weeks ago

खुशखबरी! टी20 वर्ल्ड कप में हार के बाद भारतीय टीम में फिर होगी धोनी की वापसी

ENTERTAINMENT3 weeks ago

‘कसौटी जिंदगी की’ एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का जिम में वर्कआउट करते वक्त निधन

MUZAFFARPUR4 weeks ago

सोनपुर मेले में भारी भीड़ को देखते हुए आज और कल मुजफ्फरपुर से चलेगी स्पेशल ट्रेनें

OMG4 weeks ago

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सेहर शिनवारी का जिम्बाब्वे को ऑफर, इंडिया को हराया तो तुमसे करूंगी शादी

BIHAR3 weeks ago

भोजपुरी एक्ट्र्रेस अक्षरा सिंह की बढ़ीं मुश्किलें, पटना के घर पर पुलिस ने चिपकाया इश्तेहार

MUZAFFARPUR4 weeks ago

मुजफ्फरपुर शहर के बैंड-बाजा कलाकार लग्न में नहीं बजाएंगे अश्लील व फूहड़ गाने

VIRAL4 weeks ago

मोहब्बत की अजीब दास्तां : 83 साल की विदेशी महिला को हुआ 28 साल के युवक से इश्क़, किया निकाह

Trending