Connect with us

VIRAL

बाजार में आई लाइट वाली अनोखी साड़ी, वायरल हुआ वीडियो

Published

on

कोरोना काल में दो साल से बाज़ारों की रौनक और त्योहारों की चमक भी गायब थी. लेकिन अब वो चमक एक बार फिर लौट आई है. ऐसे में जब बात करवाचौथ की हो और बात चांदनी चौक की गलियों का जिक्र ना हो ऐसा नहीं सकता. और इस बार एक लंबे अंतराल के बाद इस त्योहार में एक बार फिर चार चांद लगने वाले हैं. करवाचौथ के मौके पर चांदनी चौक की गलियां हर बार एक नया तोहफा देती हैं. लेकिन इस बार का तोहफा ज़रा अलग और हटके है.

चांदनी चौक की लाइट वाली साड़ी

Advertisement

जी हां, इस बार दिल्ली के चांदनी चौक के एक दुकान में कुछ खास तरह की साड़ी बनाई गई है. इस साड़ी का नाम है उजाला साड़ी. इस साड़ी की खास बात यह है कि यह पूरी तरह से हाई टैक टैक्नोलॉजी से बनाई गई है. अरोरा साड़ी कलेक्शन की दुकान पर बनाई गई यह साड़ी आपको वैसे तो आम साड़ियों जैसी ही दिख रही होगी लेकिन जब आप इसके फीचर्स जानेंगे तो चौंक जाएंगे. दरअसल उजाला साड़ी में एलईडी लाईट्स के जरिए लाईटिंग की गई है.

 लाइट वाली साड़ी, फोन चार्ज करने के लिए पॉवर बैंक भी

इन साड़ियों में छोटी-छोटी लाइट लगाई गई हैं. और इन लाइट्स को ऑन और ऑफ करने का सिस्टम भी इसी साड़ी के एक पॉकेट में दिया गया है. साड़ी में एक छोटा सा पॉकेट पावर बैंक लगाया गया है जिससे इस एलईडी लाइट्स को जोड़ा गया है. आप जैसे ही कनेक्टर को लाइट से जोड़ेंगे यह साड़ी के एलईडी लाइट्स चालू हो जाएंगे. और इसे हटाते ही लाइट बंद हो जाएंगी.

Advertisement

फोन भी हो जाएगा चार्ज

Advertisement

इस पॉकेट बैंक को आप बड़ी आसानी से मोबाइल चार्जर के जरिए चार्ज भी कर सकते हैं. इसकी एक और सबसे खास बात यह है कि जहां पर एक पोर्ट में इससे एलईडी बल्ब कनेक्टेड हैं तो दूसरी पोर्ट में आप इससे अपने मोबाइल के चार्जर को कनेक्ट कर अपना मोबाइल भी चार्ज कर सकते हैं. जी हां इस मिनी पावर बैंक को आप पॉकेट में रख कर आराम से कैरी कर सकते हैं और इसी से जरूरत पड़ने पर मोबाइल को भी चार्ज किया जा सकता है.

krishna-motors-muzaffarpur

इस दुकान के मालिक और साड़ी को बनाने वाले अंकित अरोड़ा बताते हैं कि उनके पिता ने भी इससे पहले लाइट्स वाली साड़ी लाने की कोशिश की थी. लेकिन वे लाइट के साथ-साथ टेक्नोलॉजी को भी इसमें उतारना चाहते थे. इसीलिए उन्होंने सोचा कि क्यों ना लाइट के साथ-साथ चार्जिंग का भी ऑप्शन इस मिनी पावर पॉकेट बैंक में दिया जाए. इसी बात को ध्यान में रखते हुए उन्होंने यह साड़ी बनाने का आईडिया सोचा.

Advertisement

कीमत कितनी रखी गई है?

वे बताते हैं कि इस साड़ी को बनारस के कारीगरों ने बनाया है. वैसे तो इसे बनाने में बहुत लंबा समय नहीं लगा. एक साड़ी तीन से चार दिन में बनकर तैयार हो गई थी. इसकी कीमत की बात करें तो इसकी कीमत लगभग 2900 रुपए है जो आम आदमी की जेब के लिए बेहद किफायती है.

Advertisement

अंकित बताते हैं कि करवा चौथ में हर महिला दूसरों से अलग दिखना चाहती हैं. और वे चाहती हैं कि उनका पहनावा सबसे यूनिक हो. बस इसी बात को ध्यान में रखते हुए उन्होंने उजाला साड़ी को डिजाइन किया. उजाला साड़ी मार्केट में बहुत फ्रेंड कर रही है और महिलाओं में इसकी डिमांड भी बहुत है.

(मुजफ्फरपुर नाउ के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Advertisement

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

VIRAL

इस शादी में BJP, JJP व RSS से जुड़े लोगों का आना मना है, वायरल हुआ कार्ड

Published

on

पीएम नरेंद्र मोदी ने तीनों कृषि कानूनों को वापस लेकर बड़ा फैसला लिया था. लेकिन अभी भी किसान आंदोलन जारी है और कई जगहों पर बीजेपी के खिलाफ गुस्सा भी साफ देखने को मिल रहा है. अब ये आक्रोश इतना ज्यादा है कि लोग शादी कार्ड पर भी छपवा रहे हैं कि बीजेपी-संघ के लोगों को शादी से दूर रहना है.

शादी कार्ड पर लिखा-BJP- RSS के लोग दूर रहें

ताजा मामला हरियाणा के झज्जर का है जहां पर एक शख्स ने अपनी बेटी की शादी से बीजेपी- JJP और संघ के लोगों को दूर रहने के लिए कह दिया है. सोशल मीडिया पर उस शादी कार्ड की तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं. इस शख्स का नाम राजेश धनखड़ है जो विश्व जाट महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व ब्लॉक समिति चेयरमैन रह चुके हैं. एक दिसंबर को उनके घर पर उनकी बेटी की शादी है. उस शादी का उन्होंने कार्ड भी छपवा लिया है. लेकिन सभी की नजर उस कार्ड पर लिखे एक नोट पर जा रुकी है.

Advertisement

wedding card

नोट में लिखा गया है कि 1 दिसंबर को होने वाली शादी में कोई भी भाजपा, जजपा और RSS से जुड़ा व्यक्ति इस शादी समारोह से दूर रहे. अब शादी कार्ड पर छपा ये संदेश ही बता रहा है कि केंद्र सरकार के खिलाफ कुछ वर्गों का गुस्सा अभी भी शांत नहीं हुआ है. कृषि कानून जरूर वापस ले लिए गए हैं, लेकिन विवाद जारी है. वैसे किसान भी अभी तक सड़कों पर डटे हुए हैं. उन्होंने अपनी छह मांगे सरकार के सामने रख दी हैं. इसमें भी MSP और किसानों के खिलाफ दर्ज हुए मामले वापस लेना प्रमुखता से बताया गया है.

अभी तक इन मांगों पर सरकार ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है,लेकिन किसानों ने अपनी आगे की रणनीति जरूर बना ली है. आज भी कई किसान पंजाब के अलग-अलग शहरों से दिल्ली आने की तैयारी कर रहे हैं. संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान भी किसान अपना प्रदर्शन जारी रखने वाले हैं.

Advertisement

Haldiram Bhujiawala, Muzaffarpur - Restaurant

(मुजफ्फरपुर नाउ के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

hondwing in Muzaffarpur

Advertisement
Continue Reading

VIRAL

वीडियो : ठेलेवाले ने पानी की जगह फैंटा में पका दी मैगी, लोग बोले- ‘निकट है दुनिया का अंत’

Published

on

मैगी (Maggi) एक ऐसा व्यंजन है, जो बैचलर्स (Bachelors) को बहुत ही ज्यादा पसंद होता है. कुछ लोग तो रात में एक नींद सोने के बाद उठकर मैगी (Maggi Video) बनाते हैं और खाते हैं. टेस्टी मैगी (Tasty Maggi) खाने के लिए लोग कितनी भी दूर चले जाते हैं. हालांकि कई बार एक्सपेरिमेंट (Experiment on Maggi) के चक्कर में मैगी जैसी टेस्टी चीज भी बर्बाद हो सकती है.

इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है - अनोखी मैगी (Fanta Maggi). (Credit- YouTube)

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा वीडियो (Viral Video) सामने आया है जिसे देखकर हो सकता है आपको मैगी से चिढ़ हो जाए. वीडियो में आप देख सकते हैं कि ‘फैंटा कोल्ड ड्रिंक’ (Fanta Cold Drink) से मैगी (Fanta Maggi Video) बनाई जा रही है. इसे देखकर लोग कह रहे हैं.. ‘अब दुनिया का अंत निकट है.’ देखें वीडियो-

Advertisement

फैंटा मैगी का वीडियो हो रहा वायरल

Advertisement

वीडियो को Foodie_incarnate नामक फेसबुक अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. वीडियो में फैंटा कोल्ड ड्रिंक से मैगी बनाने की पूरी विधि दिखाई गई है. इस वीडियो को अब तक 47 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. वहीं 1 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. वीडियो गाजियाबाद में एक सड़क किनारे की दुकान का है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि विक्रेता सबसे पहले पैन में घी डालता है. इसके बाद इसमें प्याज, हरी मिर्च, शिमला मिर्च तथा टमाटर का तड़का तैयार करता है. फिर विक्रेता पैन में ‘फैंटा’ कोल्ड ड्रिंक की एक पूरी बोतल डाल देता है. अंत में इसमें मैगी डालकर इसे उबाला जाता है. फिर इसमें नमक, मसाला, हल्दी, धनिया तथा अन्य मसाले डालकर पकाता है. अंत में मैगी में चाट मसाला और नींबू डालकर इसे परोस देता है.

Advertisement

Haldiram Bhujiawala, Muzaffarpur - Restaurant

फैंटा के साथ अंडा बनाने का वीडियो हुआ था वायरल

कुछ दिनों पहले फैंटा कोल्ड ड्रिंक के साथ अंडा बनाने का वीडियो काफी वायरल हुआ था. इस वीडियो को भी देखकर लोगों को बड़ा अजीब लगा था. इस अजीब डिश को बनाने के लिए तवे के ऊपर तीन अंडों में हरी चटनी, वेनेगर, मसाला आदि डालकर फैंटा कोल्ड ड्रिंक मिलाया गया था.

Advertisement

‘मैगी खीर’ का वीडियो भी आ चुका है सामने

इसी तरह कुछ दिनों पहले मैगी को चॉकलेट के साथ मिलाकर केक बनाया गया था. इस व्यंजन को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया था. वहीं ट्विटर पर मिल्क मैगी खीर की रेसिपी भी काफी वायरल हुई थी. इस वीडियो के सामने आने के बाद ट्विटर पर #MilkMaggi ट्रेंड करने लगा था. वीडियो में एक महिला दूध में मैगी पकाती दिखी थी.

Advertisement

(मुजफ्फरपुर नाउ के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

KRISHNA-HONA-MUZAFFARPUR

Advertisement
Continue Reading

VIRAL

दारू पार्टी के दौरान निकल आया सांप तो भून कर खा गया शख्स, 12 घंटे तक पड़ा रहा बेहोश

Published

on

muzaffarpur-now

राजस्थान के धौलपुर जिले में एक व्यक्ति ने सांप को भून (गर्म) कर खा लिया, जिससे उसकी तबियत ख़राब हो गई और वह अचेत हो गया. मामला जिले के कौलारी थाना इलाके के पीपरी पुरा गांव का है. जहां के रहने वाले तीन दोस्त अतर सिंह, जोगिंदर और शिवराम ने परचून की दुकान खोलने की योजना बनाई थी.

दुकान खोलने की खुशी में तीनों दोस्तों ने गांव में ही एक खेत पर शराब की पार्टी रखी और शराब पीने लगे. इसी दौरान खेत में बने बिल में से एक सांप निकलकर आ गया. जब शराब के नशे में तीनों दोस्तों ने सांप देखा तो उसे तीनों ने पकड़ने की कोशिश की, लेकिन सांप में बिल में घुस गया. इसके बाद तीनों दोस्तों ने बिल में पानी डालकर उसे बाहर निकाला.

Advertisement

इसके बाद तीनों ने सांप को मार डाला. सांप के मरने के बाद अतर सिंह ने सांप के आगे और पीछे के हिस्से को काट दिया. इसके बाद तीनों दोस्तों ने मिलकर सांप में आग लगाकर उसे भून (गर्म) लिया और नशे में धुत तीसरे दोस्त अतर सिंह सांप को खा लिया. सांप को खाने के बाद अतर सिंह की हालत गंभीर हो गई.

Haldiram Bhujiawala, Muzaffarpur - Restaurant

अतर सिंह ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जब आज अतर सिंह को होश आया तो उसने सांप को खाने की जानकारी दी, जिससे अस्पताल के चिकित्सा कर्मियों के होश उड़ गए. अतर सिंह ने बताया कि वह और उसके दोस्त जोगिंदर और शिवराम परचून की दुकान खोलना चाहते थे, जिसको लेकर पीपरी पुरा गांव में उनकी शराब पार्टी चल रही थी.

Advertisement

फिलहाल अतर सिंह अब खतरे से बाहर हैं. जिला अस्पताल के डॉक्टर दीपक जिंदल का कहना है कि हमारे अस्पताल में एक मरीज भर्ती हुआ था, जिसने सांप को भून कर खा लिया और अब उसकी हालत ठीक है.

(मुजफ्फरपुर नाउ के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Advertisement

KRISHNA-HONA-MUZAFFARPUR

Continue Reading
BIHAR51 mins ago

भागलपुर में होगी सेब की खेती, बिहार सरकार देगी किसानों को अनुदान

BIHAR55 mins ago

बिहार में मैट्रिक पास 115 सिपाही तीन दिनों के लिए बनाए गए दारोगा, भागलपुर की लेडी सिंघम ने विशेष शक्ति से की तदर्थ प्रोन्नति

BIHAR5 hours ago

बिहार के हर मंदिर को देना होगा चार प्रतिशत टैक्‍स, सार्वजनिक देवस्‍थलों के निबंधन के लिए चलेगा अभियान

BIHAR5 hours ago

लिट्टी-चोखा का वर्ल्‍ड रिकार्ड! बिहार का ये पूरा शहर आज खाएगा केवल एक ही चीज

BIHAR5 hours ago

पीएमसीएच से भागा अपराधी, पटना से मुजफ्फरपुर तक पुलिस का छूटा पसीना; संगीन मामलों में है आरोपित

WORLD8 hours ago

अमेरिका: पिता की मौत पर वीजा लेने गई महिला, भड़क गया भारतीय अफसर

BIHAR8 hours ago

नीतीश पर RJD विधायक का निजी हमला, कहा- ‘नशा करते हैं बिहार के मुख्यमंत्री’

MUZAFFARPUR10 hours ago

उत्तर बिहार में रंगीन सब्जियों की खेती से सुधरेगी लोगों की सेहत, क‍िसान भी होंगे मालामाल

BIHAR10 hours ago

ब‍िहार में धोखाधड़ी का अनोखा मामला, दूल्‍हा पहुंचा जेल तो दुल्‍हन को म‍िला चैन

BIHAR11 hours ago

खुलासा : पूर्व मंत्री वीणा शाही के वर्क मैनेजर व चालक ने रची थी 41 लाख लूट की साजिश

BIHAR2 weeks ago

बिहार : जो काम पुलिस नहीं कर पायी अब वह बच्चे करेंगे, शराबबंदी को सफल बनाएंगे स्कूली बच्चे

BIHAR3 days ago

बिहार के 38 जिलों में 28 से गुजरेंगे 4 एक्सप्रेसवे, देखें नाम और रूट प्लान

BIHAR6 days ago

हिंदुस्‍तानी छोरे पर आ गया फ्रांसीसी मैम का दिल, सात समंदर पार से आकर बिहार में रचाई शादी

BIHAR1 week ago

बिहार में दिल दहलाने वाली वारदात, ट्रेन रोक युवती को खींचकर उतारा, सामूहिक दुष्‍कर्म के बाद की हत्‍या

MUZAFFARPUR1 week ago

साइकिल से जा रही मुजफ्फरपुर की छात्रा ने बजाई शादीशुदा मर्द के दिल की घंटी

BIHAR6 days ago

बिहार में दूसरे राज्यों का नंबर लेकर गाड़ी चलाने पर जुर्माना

Uncategorized5 days ago

बीवी को तोहफे में दिया ताजमहल जैसा घर, VIDEO देख आप भी कह उठेंगे- वाह ताज वाह

BIHAR5 days ago

बिहार में मठों और मंदिरों की जमीन के मालिक अब होंगे भगवान, पहले बिकी संपत्ति होगी वापस

VIRAL3 days ago

इस शादी में BJP, JJP व RSS से जुड़े लोगों का आना मना है, वायरल हुआ कार्ड

BIHAR2 weeks ago

बिहार: नवनिर्वाचित मुखिया की गोली मारकर हत्‍या, दूसरी बार जीते थे चुनाव

Trending