किशनगंज. सोशल मीडिया में अपनी दुल्हन को कंधे पर उठाए एक दूल्हे की तस्वीर पिछले कई घंटों से काफी तेजी से वायरल (Bihar Bride-Groom Viral Photo) हो रही है. दरअसल यह वायरल तस्वीर बिहार के किशनगंज जिले में स्थित एक बाढ़ प्रभावित (Flood Area) इलाके की है जहां शादी के बाद दूल्हे को अपनी दुल्हन घर ले जाने के लिए कंधे का सहारा लेना पड़ा. पूरा मामला किशनगंज से दिघलबैंक प्रखंड से जुड़ा है. किशनगंज जिले के दिघलबैंक प्रखंड स्थित सिंघीमारी के पलसा घाट पर पुल के अभाव के कारण दूल्हे ने नवेली दुल्हन को कंधे से नदी पार कराया. सिंघीमारी के कनकई नदी घाट से यह वीडियो खूब वायरल हो रहा जो पलसा कनकई घाट का बताया जा रहा है.

In Kishanganj, Bihar, the bridegroom was seen crossing the river carrying the newly wed bride on her shoulder, due to the high flood water in the river, this work was done without

इस वीडियो में एक दूल्हा अपनी नई नवेली दुल्हन को अपने कंधे पर लेकर नदी पार कर रहा है. मामला गत रविवार को पलसा गांव से बारात लौटने का है जब नदी में नाव पार कर कम पानी वाले धार पर दूल्हा अपनी नई नवेली दुल्हन को कंधे में लेकर नदी पार कर रहा था. इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया. दूल्हा शिव कुमार सिंह स्व महेंद्र प्रसाद सिंह का पुत्र है जो बहादुरगंज प्रखण्ड के लोहागाड़ा पंचायत का निवासी है. शनिवार को दिघलबैंक प्रखण्ड के सिंघिमारी पंचायत उसकी बारात गई थी.

Newlywed Couple Uses Makeshift Boat to Cross Flooded Road in Bihar

शादी करने के बाद दूल्हा दुल्हन समेत रविवार को लौटा. इस दौरान दिघलबैंक प्रखण्ड के सिंघिमरी घाट पर लौटते समय नाव नदी के किनारे पर नहीं पहुंच सकी तो दुल्हन को पानी से बचाने के लिए उसने उसे अपनी गोद और फिर कंधे पर उठा लिया. दूल्हा द्वारा नई नवेली दुल्हन को गोद और कंधे में उठाना इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है और इस घटना की तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल भी हो रही है.

रिपोर्ट- आशीष कुमार

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *