पश्चिम चंपारण जिले के बगहा में एक अनोखी शादी देखने को मिली। यहां रामनगर इलाके में एक मुंहबोली बुआ ने परिवार के विरोध के बावजूद भतीजे से शादी रचा ली है। बुआ को भतीजे से इतना प्रेम था कि बालिग होने के लिए 6 साल तक इंतजार किया, ताकि शादी कर सके। मंगलवार को रामनगर थाना क्षेत्र स्थित एक शिव मंदिर में दोनों विवाह बंधन में बंध गए। इस शादी की काफी चर्चा हो रही है। अभी लड़की की उम्र 18 और लड़के की उम्र 19 साल है।

पूरा मामला रामनगर क्षेत्र के वार्ड नं 20 गोल बाजार का है। 6 साल पहले यहां का रहने वाला आदित्य पटेल पूर्वी नरकटियागंज स्थित अपने मामा के यहां एक शादी में गया था। वहीं, शिवगंज मुहल्ले की रहने वाली आंचल पटेल से उसकी नजरें चार हुई। फिर दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे। लड़की के घर वाले इस बात का विरोध करने लगे, क्योंकि लड़की रिश्ते में लड़के की मुंहबोली बुआ लगती थी।

12 साल की बुआ को 13 साल के भतीजे से हुआ प्यार, छह साल इंतजार के बाद मंदिर में रचाई शादी

लड़की के मुताबिक, परिजन उसके साथ मारपीट करने लगे। इसके बावजूद दोनों प्रेमी-प्रेमिका बात करते रहे। जैसे ही लड़की की उम्र 18 वर्ष हुई, उसने सारी बेड़ियों को तोड़ नरकटियागंज से 17 किमी दूर रामनगर अपने प्रेमी के घर आ गई। इसके बाद मंगलवार को उन्होंने मंदिर में शादी रचा ली। हालांकि, लड़की के घर से गायब होने के बाद उसके परिजन भी उसे ढूंढते हुए प्रेमी के घर पहुंच गए। इसके बाद प्रेमी-प्रेमिका की जिद के आगे वे झुके और उन्होंने भी इस शादी की रजामंदी दे दी।

हेलो! मुजफ्फरपुर नाउ के साथ यूट्यूब पर जुड़े, कोई टैक्स नहीं चुकाना पड़ेगा 😊 लिंक 👏

advertise-with-muzaffarpur-now

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *