अरवल में एनएच 139 पर वलिदाद कब्रिस्तान के समीप शुक्रवार की देर रात दुर्घटनाग्रस्‍त एक कार से पुलिस ने भारी मात्रा में शराब बरामद की। कार सवार लोग घटनास्थल से फरार थे। दुर्घटनाग्रस्‍त स्विफ्ट ड‍िजायर कार (HR30 K 0111) से कुल 310 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद की गई। स्‍थानीय लोगों ने पुलिस को दुर्घटना की सूचना दी थी। चौंकाने वाली बात यह है कि गाड़ी का जो नंबर है, वह हर‍ियाणा के एसएसपी के नाम से रजिस्‍टर्ड है। हालांकि पुलिस का कहना है कि धंधेबाज कई तरह का पैंतरा अपनाते हैं। इसलिए जबतक पूरी जांच नहीं होती, कुछ भी कहना संभव नहीं है।

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने जब्‍त की कार

ग्रामीणों ने बताया कि शुक्रवार रात औरंगाबाद की ओर से आ रही स्विफ्ट कार वलिदाद कब्रिस्तान के समीप दुर्घटनाग्रस्त हो गई। आसपास के लोग जबतक घटनास्‍थल पर पहुंचते, कार सवार लोग फरार हो गए। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मेहंदिया थाने की पुलिस की रात्रि गश्ती की टीम वालिदाद कब्रिस्तान के पास पहुंची। दुर्घटनाग्रस्‍त कार का मुआयना किया तो पुलिस वाले दंग रह गए। उसमें शराब के कार्टन लदे थे। इसके बाद पुलिस उसे जब्‍त कर थाने ले आई। कार में से अंग्रेजी शराब बरामद की गई। थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

हरियाणा के एसएसपी के नाम से रजिस्‍ट्रेशन

पुलिस जब्त कार का कागजात खंगाल रही है। शराब बरामदगी मामले में वाहन मालिक के विरुद्ध मद्य निषेध अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी। थानाध्‍यक्ष ने बताया कि गाड़ी के नंबर का रजिस्‍ट्रेशन हरियाणा के पलवल एसएसपी के नाम से है। यह एक एप पर जांच करने पर यह पता चला है। संभव है कि धंधेबाज ने नंबर चिपका दिया होगा। गाड़ी मालिक और अज्ञात चालक पर प्राथमिकी दर्ज की गई। पूरी जांच के बाद सच्‍चाई स्‍पष्‍ट हो पाएगी।

Source : Dainik Jagran

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

clat

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *