लखनऊ: बीच सड़क पर झगड़ा करने का दो युवतियों का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जांच में पता चला है कि ये वीडियो उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का है. लड़कियों ने सड़क पर जमकर हंगामा काटा. यहां एक लड़की ने बीच सड़क पर दूसरी युवती की पिटाई  कर दी. वीडियो में एक लड़की दूसरी युवती को पीट रही है और बाकी लोग उसे बचाने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं. ये मामला लखनऊ के आशियाना क्षेत्र का बताया जा रहा है.

बीच सड़क पर हाईवोल्टेज ड्रामा

बता दें कि पीड़ित लड़की ने आरोप लगाया है कि एक लड़के ने शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया और बाद में अपनी महिला मित्रों से उसकी पिटाई करवा दी. हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया. शिकायत के 15 दिन बाद केस दर्ज हुआ.

पुलिस ने दर्ज किया केस

जान लें कि पुलिस ने आरोपी लड़के के खिलाफ यौन उत्पीड़न और मारपीट की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है. अन्य दो लड़कियों के खिलाफ भी पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है.

JAWA-MUZAFFARPUR BIHAR

मौके पर जमा भीड़ ने बना लिया वीडियो

गौरतलब है कि लखनऊ में बीच सड़क पर मारपीट को देखते ही मौके पर भीड़ जमा हो गई और लोग वीडियो बनाने लगे. वायरल वीडियो के आधार पर युवती ने थाने में केस दर्ज करवाया है. पुलिस ने आईपीसी की धारा 376, 504, 506, 307, 352 और 423 के तहत आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. उन्हें अरेस्ट करने के लिए टीम का गठन कर दिया गया है.

(मुजफ्फरपुर नाउ के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

krishna-motors-muzaffarpur

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *