Connect with us

VIRAL

बुजुर्ग ने इलाज के लिए जुटाए थे 4 लाख रुपये, चूहे ने कुतर दिए सारे पैसे

Published

on

तेलंगाना: आप ने घर में किसी काम के लिए पैसों के बचाकर रखे हैं और आपको एक दिन पता चले की आपके उस जमापूंजी को चूहों ने कुतर दिया. अब वह पैसे आपके किसी काम के नहीं रहे है. साथ ही बैंक भी उन पैसों को लेने से इनकार कर दे, सोचिए आप क्या बीतेगी. कुछ ऐसा ही मामला तेलंगाना में देखने को मिला जहां चूहों ने एक बुजुर्ग किसान के करीब 4 लाख रुपये कुतर दिए, जो उसने अपने इलाज के लिए बचाकर रखे थे. दरअसल, सब्जियां बेचकर परिवार का पेट पालने वाले रेड्या नायक को कुछ साल पहले मेडिकल जांच में मालूम चला था कि उनके पेट में ट्यूमर है. इसके बाद से वह अपने इलाज के लिए पैसा इकठ्ठा कर रहे थे.

सब्जी बेचकर और उधार लेकर पैसा एकत्र किया

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रेड्डी नायक तेलंगाना के इंदिरानगर थांडा के वेमनूर गांव के रहने वाले है. उन्होंने अपने पैसों को एक बैग में डालकर आलमारी में रख दिया था, लेकिन एक दिन जब रेड्डी ने आलमारी खोली तो देखा कि सारा पैसा चूहों ने कुतर डाला है. सब्जी विक्रेता रेडया के अनुसार, उसके पास इतने पैसे नहीं थे. लेकिन उसे जल्द से जल्द ट्यूमर का इलाज कराना था. क्योंकि उसका दर्द बढ़ता ही जा रहा था, जो असहनीय था.

नाइक पेट में गंभीर दर्द से पीड़ित हैं

पीड़ित नाइक पेट में गंभीर दर्द से पीड़ित हैं. उन्होंने डॉक्टरों से परामर्श लिया, जहां उन्हें पता चला कि उनके पेट में एक गांठ. डॉक्टरों ने उन्हें महबूबाबाद के निजी अस्पताल में जाकर सर्जरी कराने की सलाह दी, जिसमें 4 लाख रुपए का खर्चा आना था.

बैंक अधिकारियों ने पैसे लेने से इनकार किया

रेड्डी नायक ने सब्जी बेचकर और उधार लेकर पैसा एकत्र किया. कुछ दिनों बाद जब उसने तिजोरी में रखे पैसे निकाले तो उसके होश उड़ गए. सारे पैसों को चूहों ने कुतर दिया था. स्थानीय लोगों ने उसे बैंक जाकर पैसे बदलने की सलाह दी. इस पर वह बैंक गया, लेकिन यहां भी उसे मायूसी ही हाथ लगी. बैंक अधिकारियों ने पैसे लेने से इनकार कर दिया और हैदराबाद के रिजर्व बैंक जाने की सलाह दी. हालांकि आरबीआई का बैंकों को गंदे और क्षतिग्रस्त नोटों को बदलने का निर्देश है, लेकिन चूहों द्वारा कुतरे हुए नोटों के बारे में कुछ भी नहीं बताया गया है.

Input: news nation

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

VIRAL

गुस्से में बॉयफ्रेंड के सिर पर लड़की ने दे मारा मोबाइल फोन, बेहोश होकर गिरा, मौत

Published

on

कहते हैं कि गुस्से में इंसान का दिमाग काम करना बंद कर देता है. इसीलिए गुस्से में कोई फैसला नहीं लेना चाहिए. कुछ लोग गुस्से में आकर ऐसा कर गुजरते हैं, जिसके लिए उन्हें जिंदगी भर पछताना पड़ता है. अर्जेंटीना में एक लड़की के साथ कुछ ऐसी ही हुआ है, जिसके लिए उसे जेल भी जाना पड़ सकता है. इस लड़की ने बॉयफ्रेंड से झगड़े के दौरान मोबाइल फोन फेंककर उसके सिर पर दे मारा था. उसे अंदाजा भी नहीं था कि इससे लड़के की मौत हो जाएगी. फिलहाल, इस लड़की पर अपने प्रेमी को मारने का केस चल रहा है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला.

अर्जेंटीना के ला नेसियन की रहने वाली 22 साल की रोक्साना एडलिना लोपेज  को अपने प्रेमी के साथ हाथापाई करना महंगा पड़ गया. बहस के दौरान उसने 23 साल के लुइस ग्वांटे के सिर पर मोबाइल फोन फेंककर मारा था. जिससे उसकी मौत हो गई. रोक्साना पर अब क्रिमिनल कोर्ट में केस चल रहा है. फिलहाल, वह जमानत पर बाहर है.

डेली मेल में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, मामला 18 अप्रैल का है. रोक्साना और लुइस के बीच किसी बात को लेकर बहस चल रही थी. इस दौरान लुइस ने रोक्साना पर हाथ उठा दिया. इससे रोक्साना को काफी गुस्सा आ गया और उसने लुइस के सिर पर मोबाइल फोन दे मारा. फोन की चोट से लुइस वहीं बेहोश होकर गिर गया. उसे फौरन अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पीड़ित के वकील ने कोर्ट को बताया कि फोन से लुइस को सिर के दाहिने हिस्से में गंभीर चोटें आई थीं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी यही कहती है कि मोबाइल फोन से उसके दिमाग पर गहरी चोट आई थी. इस कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गई थी. हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि रोक्साना और लुइस के बीच किस बात को लेकर झगड़ा हुआ था. कोर्ट में सुनवाई के दौरान रोक्साना ने इसे सेल्फ डिफेंस में उठाया हुआ कदम बताया है. फिलहाल, कोर्ट ने उसे बेल दे दी है, लेकिन अगर दोष साबित हुआ तो उसे जेल भी जाना पड़ सकता है.

Source : TV9

हेलो! मुजफ्फरपुर नाउ के साथ यूट्यूब पर जुड़े, कोई टैक्स नहीं चुकाना पड़ेगा 😊 लिंक 👏

biology-by-tarun-sir

Continue Reading

VIRAL

‘बोल न आंटी आऊं क्या’ गाने वाले लड़के ने बजाई पाकिस्तान की पूंगी, खुद बोले पाक के मंत्री..

Published

on

न्यूजीलैंड की टीम पाकिस्तान दौरे पर आई थी 3 वनडे और 5 T20 मुकाबले खेलने. लेकिन सुरक्षा वजहों से वो ये दौरा बीच में ही छोड़कर चली गई. इस घटना के बाद पाकिस्तान की फजीहत पूरी दुनिया में हुई. और, अब वो जो कर रहा है उस पर खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे वाली कहावत बिल्कुल सटीक बैठ रही है. वहां के क्रिकेट दिग्गज T20 वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड को देख लेने की बात कह रहे हैं तो राजनीति के गलियारे में बैठे लोगों का बयान और भी ज्यादा हास्यास्पद है. अब पाकिस्तान के सूचना मंत्री फवाद चौधरी को ही ले लीजिए. उन्होंने पाक-न्यूजीलैंड सीरीज रद्द होने की जो वजह बताई है, उसके बाद तो न सिर्फ सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की और किरकिरी हुई बल्कि ट्विटर पर ओम प्रकाश मिश्रा भी ट्रेंड करने लगा.

पाकिस्तान के सूचना मंत्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस लगाकर उसमें सीरीज रद्द होने के पीछे भारत का हाथ बताया. उनके मुताबिक, भारत से न्यूजीलैंड को धमकी भरे ईमेल भेजे गए, जिसके चलते उन्हें पाकिस्तान का दौरा रद्द करना पड़ा. फवाद चौधरी के अनुसार ये धमकी भरा ईमेल भेजने के लिए जिस डिवाइस का इस्तेमाल किया गया था, उसके मालिक ओम प्रकाश मिश्रा थे, जो मुंबई में रहते हैं. अब भई पाकिस्तान के मंत्री का इतना कहना था कि सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ सी आ गई. पाकिस्तान की तो इज्जत उछली ही साथ ही ओम प्रकाश मिश्रा भी सुर्खियों में आ गए.

ये ओम प्रकाश मिश्रा हैं कौन, जिनका जिक्र पाकिस्तान के मंत्री ने अपने बयान में किया है, अब जरा वो भी जान लीजिए. दरअसल, वो लड़का एक रैपर है, जिसने साल 2017 में ‘बोल ना आंटी आऊं क्या, घंटी मैं बजाऊं क्या’ गाकर सोशल मीडिया में खूब सुर्खिया बटोरी थीं.

इधर पाकिस्तानी मंत्री की ओर से ओम प्रकाश मिश्रा का नाम लिए जाने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ये सोचकर परेशान हैं कि आखिर वो कैसे सीरीज रद्द करा सकता है. सभी अपने अपने मिजाज से इस मसले पर अब चुटकी ले रहे हैं. एक यूजर ने ओम प्रकाश मिश्रा की तुलना लोकप्रिय शो ‘पिकी ब्‍लाइंडर्स’ के माफिया से की. तो ऑस्‍ट्रेलिया के क्रिकेट पत्रकार डेनिस फ्रीडमैन ने कहा कि, ‘ पहले तो मुझे लगा कि ये लोग व्यंग्यकार हैं, फिर तुरंत ही मुझे एहसास हुआ कि वे मंत्री हैं.’

ओम प्रकाश मिश्रा की उसके बेतुके रैप को लेकर आलोचना होती रही है, जिस वजह से वो सुर्खियों में रहता था. लेकिन, इस बार उसके सुर्खियों में छाने की वजह वो खुद नहीं बल्कि पाकिस्तान है.

हेलो! मुजफ्फरपुर नाउ के साथ यूट्यूब पर जुड़े, कोई टैक्स नहीं चुकाना पड़ेगा 😊 लिंक 👏

biology-by-tarun-sir

Continue Reading

VIRAL

वीडियो : ‘द्वार छेकाई’ पर सालियों ने जीजा से किया सवाल, दूल्हे ने भी दिया मजेदार जवाब

Published

on

यूं तो शादी-ब्याह में कई तरह की रस्में निभाई जाती हैं. इस दौरान घराती और बारातियों के बीच हंसी-मजाक भी चलता रहता है. लेकिन कई बार कुछ रस्मों के दौरान ऐसा क्यूट मोमेंट हो जाता है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. फिलहाल, द्वार छेकाई रस्म के दौरान का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देखने के बाद यकीनन आपके भी चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी. दुल्हन की कुछ बहनों ने शादी समारोह स्थल का द्वार छेक लिया. फिर वह दूल्हे से गाकर एक सवाल करती हैं. इस पर उनके जीजा ने जो जवाब दिया, उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. तो आइए सबसे पहले जानते हैं कि आखिर क्या है इस वीडियो में.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The ShaadiSwag 💞 (@theshaadiswag)

वायरल हुए वीडियो क्लिप में दूल्हा अपने घरवालों के साथ विवाह स्थल के प्रवेश द्वार पर खड़ा नजर आता है. इस दौरान दुल्हन की बहनें और भाई ने दूल्हे का रास्ता रोककर एक गाना गुनगुनाना शुरू कर दिया. दुल्हन की शरारती बहनों ने अपने होने वाले जीजू से गाकर पूछा, ‘आप यहां आए किसलिए?’ इस पर दूल्हे और उसके घरवालों ने गाकर जवाब दिया, ‘आपने बुलाया इसलिए.’

biology-by-tarun-sir

लेकिन द्वार छेकाई के वक्त दूल्हे की सालियां कहां मानने वाली थीं. दुल्हन की बहनों ने फिर गाकर सवाल किया, ‘आए हैं तो काम भी बताइए.’ इसके बाद दूल्हे ने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया. दूल्हे ने कहा, ‘मैं तुम्हारी बहन को लेने आया हूं.’ जिसके बाद दुल्हन की बहनों को शगुन के तौर पर पैसे दिए जाते हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है.

इस मजेदार वीडियो क्लिप को theshaadiswag नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. यूजर ने कैप्शन में लिखा है, इंटरनेट पर अब तक का सबसे प्यारा वीडियो. इस वीडियो को एक लाख 80 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, वीडियो देखने के बाद लोग लगातार इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इंस्टाग्राम यूजर्स को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

हेलो! मुजफ्फरपुर नाउ के साथ यूट्यूब पर जुड़े, कोई टैक्स नहीं चुकाना पड़ेगा 😊 लिंक 👏

Continue Reading
WORLD8 hours ago

UNGA में पीएम मोदी ने पाकिस्तान और चीन को लताड़ा

BIHAR10 hours ago

त्योहारों पर आना है बिहार, तो लानी होगी 72 घंटे पूर्व की RT-PCR नेगेटिव जांच रिपोर्ट

VIRAL11 hours ago

गुस्से में बॉयफ्रेंड के सिर पर लड़की ने दे मारा मोबाइल फोन, बेहोश होकर गिरा, मौत

MUZAFFARPUR12 hours ago

मुजफ्फरपुर- एन. सी.सी कैडेट्स को दिया गया सेना में शामिल होने का गुरुमंत्र

MUZAFFARPUR12 hours ago

मुजफ्फरपुर में सार्वजनिक स्थानों पर तम्बाकू सेवन करने वालों को पकड़े जाने पर भरना होगा जुर्माना

BIHAR13 hours ago

वीडियो: भोजपुरी रैपर ने दी ‘बादशाह-हनी सिंह’ को टक्कर, मनिहारी गाने में यूं लगाया तड़का

INDIA13 hours ago

दुष्कर्म मामले में लोजपा सांसद प्रिंस राज को मिली अग्रिम जमानत

BIHAR15 hours ago

वीडियो: हमारे देश की अफसर बिटिया स्नेहा दुबे ने पाकिस्तान को दिया मुंहतोड़ जवाब

BIHAR16 hours ago

पंचायत चुनाव: इन चार जिलों में महिलाओं ने पुरुषों को पछाड़ा, ओवरऑल वोटिंग में यह जिला रहा टॉप

BIHAR17 hours ago

जिम ट्रेनर गोलीकांड: सिर्फ विक्रम से नहीं था खुशबू सिंह का याराना, मिहिर पर भी आया था दिल, पटना SSP का खुलासा

INDIA3 weeks ago

सिद्धार्थ शुक्ला पंचतत्व में विलीन, कांपते हाथों से मां ने दी जिगर के टुकड़े को मुखाग्नि

BIHAR6 days ago

बिहार: कागजों में करोड़पति बने 2 लड़कों का अभिनेता सोनू सूद कनेक्शन!

BIHAR23 hours ago

बिहार: पिता की थी छोटी सी खैनी की दुकान, ट्यूशन पढ़ा करते थे पढ़ाई, अब UPSC में पाई दूसरी बार सफलता

MUZAFFARPUR5 days ago

मुजफ्फरपुर : पति की हत्या कर शव केमिकल से गला रही थी पत्नी, चार दिन बाद हो गया ब्लास्ट

BIHAR1 week ago

बिहार : भांजी पर आया मामा का दिल, पत्नी और बेटे को छोड़कर हुआ फरार, दो सालों से चल रहा था प्रेम प्रसंग

BIHAR4 days ago

बिहार के सभी घरों में नजर आएंगे स्मार्ट प्रीपेड मीटर

INDIA2 weeks ago

अगर इन 3 बैंकों में है आपका भी अकाउंट तो 1 अक्टूबर से नहीं चलेगी पुरानी चेकबुक

INDIA2 weeks ago

रिवॉल्वर लेकर वीडियो बनाने वाली लेडी कांस्टेबल को विभाग को देने होंगे 1.82 लाख रुपए

INDIA1 day ago

यू ही नहीं बिहार को कहा जाता आई.ए.एस फैक्ट्री कटिहार का शुभम बना UPSC टॉपर

TRENDING4 weeks ago

शादी के 3 महीने बाद महिला ने दिया बच्चे को जन्म, पति पहुंचा कोर्ट

Trending