Connect with us

VIRAL

‘बोल न आंटी आऊं क्या’ गाने वाले लड़के ने बजाई पाकिस्तान की पूंगी, खुद बोले पाक के मंत्री..

Published

on

न्यूजीलैंड की टीम पाकिस्तान दौरे पर आई थी 3 वनडे और 5 T20 मुकाबले खेलने. लेकिन सुरक्षा वजहों से वो ये दौरा बीच में ही छोड़कर चली गई. इस घटना के बाद पाकिस्तान की फजीहत पूरी दुनिया में हुई. और, अब वो जो कर रहा है उस पर खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे वाली कहावत बिल्कुल सटीक बैठ रही है. वहां के क्रिकेट दिग्गज T20 वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड को देख लेने की बात कह रहे हैं तो राजनीति के गलियारे में बैठे लोगों का बयान और भी ज्यादा हास्यास्पद है. अब पाकिस्तान के सूचना मंत्री फवाद चौधरी को ही ले लीजिए. उन्होंने पाक-न्यूजीलैंड सीरीज रद्द होने की जो वजह बताई है, उसके बाद तो न सिर्फ सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की और किरकिरी हुई बल्कि ट्विटर पर ओम प्रकाश मिश्रा भी ट्रेंड करने लगा.

पाकिस्तान के सूचना मंत्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस लगाकर उसमें सीरीज रद्द होने के पीछे भारत का हाथ बताया. उनके मुताबिक, भारत से न्यूजीलैंड को धमकी भरे ईमेल भेजे गए, जिसके चलते उन्हें पाकिस्तान का दौरा रद्द करना पड़ा. फवाद चौधरी के अनुसार ये धमकी भरा ईमेल भेजने के लिए जिस डिवाइस का इस्तेमाल किया गया था, उसके मालिक ओम प्रकाश मिश्रा थे, जो मुंबई में रहते हैं. अब भई पाकिस्तान के मंत्री का इतना कहना था कि सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ सी आ गई. पाकिस्तान की तो इज्जत उछली ही साथ ही ओम प्रकाश मिश्रा भी सुर्खियों में आ गए.

ये ओम प्रकाश मिश्रा हैं कौन, जिनका जिक्र पाकिस्तान के मंत्री ने अपने बयान में किया है, अब जरा वो भी जान लीजिए. दरअसल, वो लड़का एक रैपर है, जिसने साल 2017 में ‘बोल ना आंटी आऊं क्या, घंटी मैं बजाऊं क्या’ गाकर सोशल मीडिया में खूब सुर्खिया बटोरी थीं.

इधर पाकिस्तानी मंत्री की ओर से ओम प्रकाश मिश्रा का नाम लिए जाने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ये सोचकर परेशान हैं कि आखिर वो कैसे सीरीज रद्द करा सकता है. सभी अपने अपने मिजाज से इस मसले पर अब चुटकी ले रहे हैं. एक यूजर ने ओम प्रकाश मिश्रा की तुलना लोकप्रिय शो ‘पिकी ब्‍लाइंडर्स’ के माफिया से की. तो ऑस्‍ट्रेलिया के क्रिकेट पत्रकार डेनिस फ्रीडमैन ने कहा कि, ‘ पहले तो मुझे लगा कि ये लोग व्यंग्यकार हैं, फिर तुरंत ही मुझे एहसास हुआ कि वे मंत्री हैं.’

ओम प्रकाश मिश्रा की उसके बेतुके रैप को लेकर आलोचना होती रही है, जिस वजह से वो सुर्खियों में रहता था. लेकिन, इस बार उसके सुर्खियों में छाने की वजह वो खुद नहीं बल्कि पाकिस्तान है.

हेलो! मुजफ्फरपुर नाउ के साथ यूट्यूब पर जुड़े, कोई टैक्स नहीं चुकाना पड़ेगा 😊 लिंक 👏

biology-by-tarun-sir

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

VIRAL

मौसम का हाल बताते-बताते न्यूज चैनल पर चलने लगा अश्लील वीडियो, बेखबर एंकर पढ़ती रही खबर

Published

on

अमेरिका में एक महिला न्यूज एंकर  द्वारा मौसम का अपडेट  देते समय स्क्रीन पर कुछ ऐसा चलने लगा कि बवाल मच गया. दरअसल, जिस समय एंकर मौसम की जानकारी दे रही थी, पीछे स्क्रीन पर पोर्न वीडियो  चलने लगा.

इस बात से बेखबर एंकर अपना काम करती रही. कुछ देर बाद जब किसी का ध्यान गया, तो फौरन वीडियो बंद किया गया. लेकिन तब तक इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका था.

‘डेली मेल’ के मुताबिक, एंकर कोडी प्रॉक्टर (Cody Proctor) ‘KREM News’ पर मौसम की जानकारी दे रही थीं. लेकिन तभी पीछे स्क्रीन पर पोर्न वीडियो चालू हो गया. एंकर कोडी को इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि उनके पीछे स्क्रीन पर क्या चल रहा है, वो अपनी बात कहती रहीं. लेकिन जब उन्हें पता चला कि पीछे पोर्न वीडियो चल रहा है, तो वो भी एक पल के लिए झेंप गईं.

चैनल ने मांगी माफी

इस बीच चैनल को शिकायती फोन आने लगे. जिसके बाद तुरंत वीडियो को बंद किया गया. चैनल ने इसके लिए दर्शकों से माफी भी मांगी. चैनल की ओर से कहा गया कि ऐसा भविष्य में फिर कभी ना हो, इस दिशा में हम काम कर रहे हैं. साथ ही पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर ये कैसे हुआ.

पुलिस को मिली शिकायतें

कई लोगों ने चैनल पर पोर्न वीडियो चलने की शिकायत पुलिस से की. जिस पर स्पोकेन सिटी पुलिस विभाग ने कहा कि 18 अक्टूबर को KREM News चैनल पर चले पोर्न वीडियो को लेकर उसे कई शिकायतें मिली हैं. फिलहाल हम इस मामले की जांच कर रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, ये घटना साइबर अटैक थी या फिर चैनल की कोई गलती? इसकी भी जांच हो रही है.

हेलो! मुजफ्फरपुर नाउ के साथ यूट्यूब पर जुड़े, कोई टैक्स नहीं चुकाना पड़ेगा 😊 लिंक 👏

krishna-motors-muzaffarpur

Continue Reading

VIRAL

वीडियो : जिम में तमाशा: पति को गर्लफ्रेंड के साथ एक्सरसाइज करते पत्नी ने पकड़ा, फिर जो हुआ…

Published

on

भोपाल के एक जिम के अंदर तब अजीबो गरीब स्थिति पैदा हो गई, जब एक महिला ने अपने पति को जिम में ही रंगे हाथ पकड़ लिया। पत्नी ने शख्स की वहीं पर जमकर धुनाई कर दी। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार महिला और उसके पति के बीच तीन तलाक का केस चल रहा है। घटना भोपाल के कोहेफिजा इलाके की है। पुलिस ने दोनों तरफ से मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच में जुट गई है। न्यूजट्रैक लाइव के अनुसार पूरा मामला भोपाल के कोहेफिजा इलाके के सुजा फिटनेस सेंटर का है।

जिम सेंटर पर पत्नी- उरबा शाही ने अपने पति-तल्हा शमीम को उसकी प्रेमिका के साथ रंगेहाथ पकड़ लिया और फिर उसका गुस्सा इतना बढ़ गया कि उसने दोनों को पीटना शुरू कर दिया। पत्नी ने पहले अपने पति की प्रेमिका को ही पीटना शुरू कर दिया। जिसके बाद बीच-बचाव करने आए पति को भी उसने चप्पलों से पिटाई कर दी। वहीं खड़े किसी व्यक्ति ने इस घटना का वीडियो बना लिया जो बाद में वायरल हो गया।

krishna-motors-muzaffarpur

वीडियो में साफ दिख रहा है कि उरबा पति को बालों से खींच रही है और उसपर चप्पल बरसा रही है। महिला ने पहले तो दोनों को चप्पलों से पीटा और फिर दोनों के बालों को पकड़कर पीटा। वीडियो में युवक, पत्नी से कहता सुनाई दे रहा है, कि तलाक हो चुका है। इसी पर उसकी पत्नी कहती है कि तीन तलाक का केस चल रहा है इसपर। इसी दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया।

देखे विडियो

कोहेफिजा थाना प्रभारी ने बताया कि नूरमहल रोड निवासी एक युवक की पत्नी ने कुछ समय पहले शाहजहांनाबाद थाने में मारपीट की शिकायत दर्ज करायी थी। इस बार शिकायत में पत्नी ने आरोप लगाया है कि उसका पति का किसी और लड़की के साथ चक्कर चल रहा है। जबकि पति ने पत्नी के आरोप से साफ इनकार करते हुए कहा है कि वो किसी लड़की के साथ नहीं घूमता है।

इस मामले में महिला ने पुलिस को बताया है कि उसे अपने पति पर काफी समय से शक था और इसी वजह से उसने अपने पति का हर जगह पीछा किया था। इसी क्रम में उसने अपने पति को उसकी प्रेमिका के साथ जिम में पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। पुलिस ने अब मामले में दोनों पक्षों की शिकायत पर मारपीट का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

हेलो! मुजफ्फरपुर नाउ के साथ यूट्यूब पर जुड़े, कोई टैक्स नहीं चुकाना पड़ेगा 😊 लिंक 👏

Continue Reading

VIRAL

‘हिंदी राष्ट्रभाषा है, आपको थोड़ी-बहुत आनी चाहिए’, ग्राहक को जोमैटो एग्जीक्यूटिव की सलाह पर उठा विवाद

Published

on

खाने की चीजों की डिलीवरी करने वाले जोमैटो के एक ग्राहक ने आरोप लगाया है कि उसे हिंदी न जानने के लिए ‘झूठा’ करार दिया गया। ग्राहक का कहना है कि कंपनी में काम करने वाले एक अधिकारी ने उससे कहा कि उसे हिंदी सीखनी चाहिए क्योंकि हिंदी ‘राष्ट्र भाषा’ है। इस ग्राहक की पहचान विकास के रूप में हुई है। इस विवाद के बारे में विकास ने ट्वीट किया और एग्जीक्यूटिव के साथ हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया। विकास ने अपनी शिकायत में कहा कि उसने जो ऑर्डर दिया उसमें से एक आइटम नहीं पहुंचा है।

ग्राहक ने स्क्रीनशॉट शेयर किया

इस स्क्रीनशॉट में देखा जा सकता है कि विकास अपने ऑर्डर को लेकर जोमैटे के अधिकारी के साथ बहस करता नजर आया है। इस बातचीत में जोमैटो चैट सपोर्ट एक्जीक्यूटिव ग्राहक से कहता है कि उसकी रेस्तरां से पांच बार बात हो चुकी है लेकिन वहां ‘भाषा की बाधा’ है। इस पर ग्राहक जवाब देता है, ‘यह मेरे लिए चिंता की बात नहीं है।’

ग्राहक ने रिफंड की मांग की

जोमैटो की तरफ से यह कहे जाने पर कि वह उसकी शिकायत दूर करने की कोशिश कर रहा है। इसी दौरान विकास ने रिफंड की मांग करते हुए कहा, ‘जोमैटो यदि तमिलनाडु में उपलब्ध है तो उसे ऐसे लोगों को यहां रखना चाहिए जो यहां की भाषा समझते हों।’ इस पर एग्जीक्यूटिव ने विकास से कहा, ‘आपकी जानकारी के लिए बता देता हूं कि हिंदी हमारी राष्ट्रभाषा है। इसलिए सभी से यह उम्मीद की जाती है कि वह थोड़ी बहुत हिंदी जानेगा और समझेगा।’

सोशल मीडिया पर एग्जीक्यूटिव की खिंचाई

जोमैटो के साथ बहस का यह ट्वीट पोस्ट किए जाने के बाद सोशल मीडिया पर यह मामला वायरल हो गया। लोगों ने असंवेदनशीलता दिखाने के लिए सोशल मीडिया पर एग्जीक्यूटिव की खिंचाई की और उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। वहीं, जोमैटो केयर ने इसे ‘अस्वीकार्य’ बताया। बाद में जोमैटो ने कहा, ‘विकास, टेलीफोन पर हमारी बातचीत के अनुसार, आपकी शिकायतों का समाधान हो गया है। आगे किसी भी तरह की मदद के लिए आप हम तक जरूर आएं।’

डीएमके सांसद ने जवाबदेही तय करने की मांग की

द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (डीएमके) के सांसद सेंथिल कुमार ने अपने हैंडल पर विकास का ट्वीट शेयर किया। सांसद ने जोमैटो से इसकी जवाबदेही तय करने की मांग की। उन्होंने कहा, ‘तमिलनाडु में एक ग्राहक को हिंदी क्यों आनी चाहिए और किस आधार पर आपने यह कहा कि उसे थोड़ी-बहुत हिंदी की जानकारी होनी चाहिए।’ जोमैटो के मुताबिक इस विवाद का अंत हो गया है।

Source : Times Now

हेलो! मुजफ्फरपुर नाउ के साथ यूट्यूब पर जुड़े, कोई टैक्स नहीं चुकाना पड़ेगा 😊 लिंक 👏

krishna-motors-muzaffarpur

Continue Reading
WORLD9 hours ago

सूअर की किडनी को मानव शरीर से जोड़ा, करने लगी काम, वैज्ञानिकों का सबसे बड़ा चमत्कार

INDIA9 hours ago

मुस्लिम में निकाह एक कॉन्ट्रैक्ट है, हिंदू विवाह के तरह संस्कार नहीं- कर्नाटक हाईकोर्ट

BIHAR10 hours ago

मुकेश सहनी ने तेजस्वी को दी चुनौती, कहा- मछली पकड़ना है तो ब्रांडेड जूते उतार कर तालाब में उतरिये, फिर…

BIHAR13 hours ago

इतिहास : पीएम मोदी से लेकर आमिर खान तक, चिट्टी चोखा की फैन हैं बड़ी हस्तियां

BIHAR13 hours ago

दरभंगा एयरपोर्ट पर अगले दो-तीन महीने में मौसम खड़ी कर सकती मुश्किलें

BIHAR13 hours ago

नेपाल में लगातार बारिश से कोसी आक्रामक, 43 फाटक खोलने के बाद अलर्ट पर प्रशासन

INDIA13 hours ago

आर्यन खान को कोर्ट से झटका, तीनों आरोपियों की जमानत याचिका खारिज

ramnath-kovind-nitish-kumar
BIHAR15 hours ago

बिहार विधानसभा भवन शताब्‍दी समारोह के लिए पटना पहुंचे राष्‍ट्रपति रामनाथ काेविंद

VIRAL16 hours ago

मौसम का हाल बताते-बताते न्यूज चैनल पर चलने लगा अश्लील वीडियो, बेखबर एंकर पढ़ती रही खबर

BIHAR17 hours ago

बिहार के भाजपा विधायक हरिभूषण ने दिया बड़ा बयान-जल्‍द होगी एक और एयरस्‍ट्राइक

BIHAR4 weeks ago

बिहार: पिता की थी छोटी सी खैनी की दुकान, ट्यूशन पढ़ा करते थे पढ़ाई, अब UPSC में पाई दूसरी बार सफलता

BIHAR3 weeks ago

घर तक आती थी ट्रेन और निजी प्लेन, दरभंगा महराज के राज- ठाठ की कहानी –

BIHAR3 weeks ago

खुशखबरी: पटना चिड़‍ियाघर में आज से नहीं लगेगा प्रवेश शुल्‍क

BIHAR3 weeks ago

नई सौगात भागलपुर, बक्‍सर, दरभंगा, हाजीपुर और सिवान को होगा फायदा – पांच नए हाइवे का होगा ऐलान

BIHAR3 weeks ago

जल्द बंद होगा बरौनी और कांटी थर्मल पावर स्टेशन, दोनो थर्मल पावर से बिहार को मिल रही है 330 मेगावाट बिजली

BIHAR4 weeks ago

बिहार में अब बिल्कुल अलग अंदाज में मिलेगा बिजली के बकाया बिल का रिमाइंडर

BIHAR4 weeks ago

बिहार के सभी घरों में नजर आएंगे स्मार्ट प्रीपेड मीटर

INDIA4 weeks ago

यू ही नहीं बिहार को कहा जाता आई.ए.एस फैक्ट्री कटिहार का शुभम बना UPSC टॉपर

BIHAR3 weeks ago

पारले जी बिस्कुट नहीं खाने से होगी अनहोनी, अफ़वाह के बाद बिस्कुट आउट ऑफ स्टॉक

BIHAR3 weeks ago

बिहार के 8 जिलों में कल से शुरू होगा बालू खनन, उचित कीमत पर मिलेगा बालू

Trending