साली के प्‍यार में जीजा ने दीवानगी की सारी हदें पार कर दी। साली की शादी के बाद उससे गलत नीयत से म‍िलना जुलना जारी रखा। दोनों एक दूसरे से अलग नहीं रहना चाहते थे। फि‍र जो हुआ जानकर हैरान रह जाएंगे। बताते चलें क‍ि राजेपुर थाना क्षेत्र के मोलनापुर गांव में छोटेलाल हत्याकांड का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। मृतक की पत्नी मोनिका कुमारी ने गिरफ्तारी के बाद पुलिस को जो बयान दिया है वह चौकानेवाला है। मोनिका ने पुलिस को बताया है कि मोलनापुर गांव निवासी उसके जीजा जितेंद्र कुमार यादव से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह उससे शादी करना चाहता था। इसमें उसका पति बाधक बन रहा था। इसलिए साजिश के तहत फ़ोन से बुलाकर उसने उसकी हत्या करा दी। साथ ही शव को ठिकाने लगाने के लिए कोठिया मन के पास ले जाकर उसे फेंक दिया। गौरतलब हो कि सोमवार को मुजफ्फरपुर जिला के मोरसंडी निवासी छोटेलाल का शव पुलिस ने बरामद किया था। इस मामले में आरोपी मोलनापुर निवासी जिलाजीत राय और अर्जुन राय को गिरफ्तार किया गया था। मंगलवार को मोतीपुर से उसकी पत्नी को गिरफ्तारी हुई। बाद में पुलिस की पूछताछ में इस हत्या की गुत्थी सुलझी। थानाध्यक्ष ललन कुमार ने बताया महिला को मोतिहारी जेल भेज दिया गया है।

Haldiram Bhujiawala, Muzaffarpur - Restaurant

नकदी व गहना लेकर प्रेमी संग फरार युवती दिल्ली से बरामद

रामगढ़वा। स्थानीय बाजार से नकद, गहने के साथ प्रेमी संग फरार एक युवती को रामगढ़वा पुलिस ने दिल्ली से बरामद कर लिया है।थानाध्यक्ष इंद्रजीत पासवान ने बताया कि इस संबंध में फरार लड़की के पिता द्वारा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। प्राथमिकी में बताया गया है कि वह लड़की घर में किसी कार्य के लिए रखे पांच लाख रुपए व गहने लेकर प्रेमी संग फरार हो गई थी। इस सूचना पर थानाध्यक्ष ने इनके मोबाइल लोकेशन की जांच की। दिल्ली में प्रवेश करने के क्रम में उन दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके साथ घर से ले जाने वाले रुपए व गहने भी बरामद किए गए हैं। इनको रामगढ़वा थाना मंगाया जा रहा है। इसके बाद इनको न्यायालय में भेजा जाएगा।

पुलिस ने बताया कि इसके अलावा बुधवार को अन्य मामलों में पांच लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। एनएच पर कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर मेला के लिए चंदा उगाही करते हुए 2350 रुपए के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अभियुक्तों में प्रेमप्रसंग में अपहरण के रामगढ़वा बाजार निवासी अभियुक्त राजा बाबू कुमार, मारपीट के मंगलपुर निवासी अभियुक्त चंद्रदेव ङ्क्षसह व मद्यनिषेध अभियान के अंतर्गत रामगढ़वा बाजार निवासी जग यादव को शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

Source : Dainik Jagran

(मुजफ्फरपुर नाउ के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

KRISHNA-HONA-MUZAFFARPUR

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *