Connect with us

VIRAL

माफ कीजिएगा! हम कटरीना-विक्की की शादी की फोटो नहीं छाप रहे, अखबार का यह कदम लोगों को आया पसंद

Published

on

इंदौर. ‘माफ कीजिएगा…हम कटरीना की शादी का फोटो नहीं छाप रहे. क्योंकि, आज उस ग्लैमर से ज्यादा जरूरी है यह पवित्र स्मरण…’ यह मध्य प्रदेश के इंदौर से छपने वाले अखबार की खबर की कटिंग है, जो वायरल है. लोगों को अखबार का यह कदम पसंद आ रहा है. इस खबर की कटिंग में तस्वीर है सीडीएस जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका की शादी की. इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है- ‘इसे दुर्योग ही कहेंगे कि जीवन पथ पर एक साथ चलने का उस समय का वादा हेलिकॉप्टर क्रैश की घटना में इस तरह के दुखांत रूप में सामने आया. राष्ट्र के लिए अपना सबकुछ न्यौछावर करने वाले इस दंपति के इस पवित्र स्मरण की खातिर ग्लैमर को नजरअंदाज तो किया ही जा सकता है.’ इस कैप्शन के साथ ही जनरल बिपिन रावत की विवाह पत्रिका भी लगाई गई है.

Image

मध्य प्रदेश के इंदौर से छपने वाले अखबार की कटिंग देशभर में वायरल हो गई है. सैकड़ों लोगों ने ट्विटर सहित सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इसे शेयर किया. लोगों ने ट्विटर पर इसे सैकड़ों बार रिट्वीट भी किया है. कई लोगों ने इस पर कमेंट्स भी दिए. लोगों का कहना है कि ये मौका किसी की शादी को सेलिब्रेट करने का नहीं, बल्कि भारत माता के सपूत को नमन करने का है. कई लोगों ने इसे प्रकाशित करने वाले अखबार की तारीफ भी की. कई लोगों ने कहा कि हमें इस वक्त अपने देश के साथ खड़ा होना चाहिए.

Advertisement

CDS Bipin Rawat and Madhulika Rawat wedding card and old picture being shared widely

शादी से एक दिन पहले क्रैश हुआ था हेलिकॉप्टर

गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल की शादी से ठीक एक दिन पहले सीडीएस बिपिन रावत का हेलकॉप्टर क्रैश हो गया था. हादसा बुधवार को तमिलनाडु के कुन्नूर में हुआ था. इसमें उनकी सीडीएस रावत, उनकी पत्नी मधुलिका सहित 13 जवानों की मौत हो गई थी. शुक्रवार को उनकी अंतिम यात्रा निकाली गई. बरार स्क्वायर में सीडीएस जनरल बिपिन रावत की दोनों बेटियों कृतिका और तारिणी ने अपने माता-पिता को श्रद्धांजलि दी. परिवार के अन्य सदस्य भी अंतिम विदाई में शामिल हुए. CDS को रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और तीनों सेनाओं के अध्यक्षों ने भी श्रद्धांजलि दी.

Advertisement

प्रसिद्ध त्रिलोकनाथ मंदिर में हुई विशेष प्रार्थना

Advertisement

उनसे पहले हिमाचल प्रदेश के लाहौल-स्पीति जिले के ग्रामीणों और छात्रों ने प्रसिद्ध त्रिलोकनाथ मंदिर में मिट्टी के दीये जलाकर सीडीएस रावत और 12 अन्य लोगों को श्रद्धांजलि दी. मंदिर के प्रधान न्यासी (करदार) बीर बहादुर सिंह ठाकुर, लामा पुजारी हिशे ठाकुर, छात्रों और स्थानीय सरकारी प्राथमिक विद्यालय के शिक्षकों ने इस हादसे में घायल ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी की.

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Source : News18

(मुजफ्फरपुर नाउ के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Advertisement

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

VIRAL

`हीरो तू मेरा हीरो है` पर वर्दी पहनकर रील बनानी पड़ गई भारी, तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड

Published

on

हरदोई में कोतवाली शाहाबाद के महिला हैल्प डेस्क पर तैनात महिला सिपाही के रील्स वाले वीडियो सामने आने पर एसपी ने कार्रवाई के आदेश दिए हैं। वीडियो में महिला सिपाही पुलिस की गाड़ी के साथ सड़क पर पुरुष सिपाहियों के साथ फिल्मी गानों पर झूमती दिख रही है। वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने महिला सिपाही समेत 3 सिपाहियों को निलंबित कर दिया है। एसपी ने बताया कि मामले में विभागीय कार्रवाई की जा रही है।

बताया गया कि जिले के शाहाबाद थाने में महिला कांस्टेबल वसुधा मिश्रा की डेढ़ साल पहले ही पोस्टिंग हुई है। यह महिला पुलिस कर्मी उस वक्त चर्चा में आ गईं, जब सिपाही के रील वाले 8 वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। महिला सिपाही एक वीडियो में पुरुष सिपाहियों के साथ सड़क पर ‘हीरो तू मेरा हीरो हैं’ गाने पर रील बनाती दिख रही है। एक अन्य वीडियो में वह पुलिस जीप में बैठकर राज फिल्म के गाने पर रील बना रही है। एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि हालांकि वीडियो पुराने हैं जो हटाये जा चुके हैं फिर भी कार्रवाई कर मामले की विभागीय जांच कराई जा रही है।

Advertisement

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

महिला पुलिसकर्मी ने कहा नहीं थी जानकारी

इस मामले में वसुंधरा मिश्रा ने सफाई देते हुए कहा कि उसने कई वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए थे। लेकिन जैसे ही उन्हें इस बात की जानकारी हुई कि वर्दी पहन कर इस तरह के वीडियो बनाना अनुचित है। उसके बाद उसने वीडियो हटा दिए थे लेकिन किसी ने उनके यह वीडियो वहां से पहले ही डाउनलोड कर लिए थे और अब उनको वायरल कर दिया है। वसुंधरा मिश्रा ने कहा कि अपनी भूल पर वह शर्मिंदा है।

Advertisement

Source: NBT

nps-builders

Genius-Classes

Advertisement
Continue Reading

VIRAL

‘जोड़े आसमान में बनते हैं’, 18 की आशिया का 61 साल के शमशाद पर आया दिल

Published

on

पाकिस्‍तान में एक शादी की इन दिनों काफी चर्चा है. इस शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं. दरअसल , 61 साल के राणा शमशाद ने 18 साल की आशिया से शादी की है.राणा शमशाद रावलपिंडी के रहने वाले हैं. उन्‍होंने अपने से उम्र में 43 छोटी आशिया से शादी की है. आखिर दोनों में मोहब्‍बत की शुरुआत कैसे हुई? इस बारे में आशिया ने एक यूट्यूब चैनल से बातचीत में कहा, ‘यह (राणा शमशाद) हमारे इलाके में गरीब लड़कियों की शादी करवाते थे,मुझे इनकी ये आदत अच्‍छी लगी.’

आशिया ने आगे बताया कि उनकी एक दो बार मुलाकात भी हुई. मोहल्‍ले वाले भी इनके बारे में अच्‍छी बातें करते थे. इसके बाद उन्‍होंने फैसला कर लिया कि वो शमशाद से शादी करेंगी.शमशाद ने कहा कि वह खुद को काफी खुशनसीब मानते हैं कि इस उम्र में लाइफ पार्टनर मिला.वह बोले, आशिया मेरा बहुत ध्‍यान रखती हैं. वहीं, आशिया ने कहा, शमशाद भी उनका खूब ध्‍यान रखते हैं.आशिया ने बताया, ‘उन्‍हें जिस चीज की भी जरूरत होती है, वह ला देते हैं. मेरे परिवार की भी मदद करते हैं.’

Advertisement

‘जोड़े आसमान में बनते हैं’

शमशाद ने बताया कि उनकी शादी की बात सुनकर कई रिश्‍तेदारों ने मुंह बनाए. लोग वैसे भी जीने नहीं देते हैं. कोई न कोई रुकावट पैदा करने की कोशिश करता है. लोग उम्र के अंतर को लेकर असहज थे.

Advertisement

‘लोग कहते हैं, इसमें तूने क्‍या देखा’

जब आशिया से इस इंटरव्‍यू के दौरान पूछा गया कि इतनी कम उम्र में बड़ी उम्र के शख्‍स से शादी करने की क्‍या जरूरत थी तो आशिया ने कहा, ‘रिश्‍तेदार तो अब भी कहते रहते हैं, लोग वैसे भी बात करने से पीछे नहीं हटते हैं. मैं जब भी मोहल्‍ले में जाती हूं तो लोग कहते हैं कि तूने उसमें क्‍या देखा?’ आशिया ने कहा कि वह लोगों को नहीं समझा सकती हैं. उन्‍हें इन बातों से फर्क नहीं पड़ता है.

Advertisement

Source: Aaj Tak

Genius-Classes

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

nps-builders

Advertisement
Continue Reading

VIRAL

मोहल्ले वालों ने पकड़ा चोर, केक काटकर मनाया उसका बर्थडे फिर किया पुलिस के हवाले

Published

on

सोशल मीडिया ऐसी जगह है, जहां कोई भी खबर या वीडियो वो बहुत तेजी से वायरल हो जाता है। आजकल एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसके कैप्शन में लिखा है कि ‘इतना प्यार बचपन में मिला होता तो शायद चोर नहीं बनता।’ इस वीडियो में एक लड़के का जन्मदिन मनाया जा रहा है। एक लड़का केक काटता हुआ दिख रहा है। केक पर चोर लिखा हुआ है।

वीडियो में एक शख्स बर्थडे ब्वॉय का परिचय देते हुए बताता है कि ”आज हमारे मोहल्ले में एक चोर पकड़ा गया है और इसने हमें बताया कि आज इसका बर्थडे है। इसलिए आज हम इसका बर्थडे मना रहे हैं।”

Advertisement

लोगों ने केक की टेबल के डेकोरेशन के लिए चार चाबियां (Keys) और एक प्लास का इस्तेमाल किया। केक काटते समय वहां मौजूद लोगों ने हैप्पी बर्थडे चोर सॉन्ग भी गाया। सोशल मीडिया पर वायरल ये वीडियो यूजर्स को काफी एंटरटेन कर रहा है।

Source: Zee Media

Advertisement

Genius-Classes

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

nps-builders

Continue Reading
INDIA4 mins ago

सरकार ने बदला नियम, अब मनमाना सर्विस चार्ज नहीं वसूल पाएंगे रेस्टोरेंट

INDIA2 hours ago

IAS अतहर की होने वाली वाइफ हैं इतनी स्टाइलिश, फैशन के मामले में हीरोइनों को भी देती हैं मात!

BIHAR2 hours ago

शराब तस्करों का कारनामा देख उड़े होश, LED बल्ब वाले रैपर में शराब की तस्करी

BIHAR3 hours ago

पटना राजीवनगर में बुलडोजर पर लगी रोक, नहीं टूटेंगे मकान, 6 जुलाई को होगी सुनवाई

INDIA4 hours ago

योगी सरकार 2.0 ने 100 दिनों में अपराधियों की तोड़ी कमर, 500 से ज्यादा एनकाउंटर और करोड़ों की संपत्ति जब्त

HEALTH4 hours ago

कोरोना के सभी वेरिएंट का पता सिर्फ 1 घंटे में, अमेरिका में विकसित हुआ CoVarScan टेस्ट

INDIA5 hours ago

मैं कहीं नहीं जा रहा, मेरे बीजेपी जाने की खबरें पूरी तरह से गलत- केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह

BIHAR5 hours ago

पटना: रूह कंपा देगा टीचर की पिटाई का वीडियो, पिटते हुए बेहोश हुआ छात्र, केस दर्ज

BIHAR5 hours ago

पटना के राजीव नगर में हुए बवाल मामले में पप्पू यादव के खिलाफ केस दर्ज

INDIA7 hours ago

अग्निपथ स्कीम के खिलाफ दायर अर्जी पर सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट, नोटिफिकेशन रद्द करने की मांग

TECH2 weeks ago

अब केवल 19 रुपये में महीने भर एक्टिव रहेगा सिम

BIHAR5 days ago

विधवा बहू की ससुरालवालों ने कराई दूसरी शादी, पिता बन कर ससुर ने किया कन्यादान

BIHAR1 week ago

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद से मदद मांगना बिहार के बीमार शिक्षक को पड़ा महंगा

BIHAR4 weeks ago

गांधी सेतु का दूसरा लेन लोगों के लिए खुला, अब फर्राटा भर सकेंगे वाहन, नहीं लगेगा लंबा जाम

MUZAFFARPUR5 days ago

मुजफ्फरपुर: पुलिस चौकी के पास सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, अड्डे से आती थी रोने की आवाज

BIHAR4 weeks ago

समस्तीपुर के आलोक कुमार चौधरी बने एसबीआई के एमडी, मुजफ्फरपुर से भी कनेक्शन

BIHAR3 weeks ago

बिहार : पिता की मृत्यु हुई तो बेटे ने श्राद्ध भोज के बजाय गांव के लिए बनवाया पुल

JOBS4 weeks ago

IBPS ने निकाली बंपर बहाली; क्लर्क, PO समेत अन्य पदों पर निकली वैकेंसी, आज से आवेदन शुरू

BIHAR2 weeks ago

बिहार का थानेदार नेपाल में गिरफ्तार; एसपी बोले- इंस्पेक्टर छुट्टी लेकर गया था

BIHAR5 days ago

बिहार संपर्क क्रांति समेत चार ट्रेनों के रूट डायवर्ट

Trending